June 23, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

वाराणसी05अप्रैल24*महिला भूमिहार समाज (नव्या क्लब) का 9 वां स्थापना दिवस मनाया गया।

वाराणसी05अप्रैल24*महिला भूमिहार समाज (नव्या क्लब) का 9 वां स्थापना दिवस मनाया गया।

वाराणसी से प्राची राय की रिपोर्ट यूपीआजतक

वाराणसी05अप्रैल24*महिला भूमिहार समाज (नव्या क्लब) का 9 वां स्थापना दिवस मनाया गया।

वाराणसी । महिला भूमिहार समाज का 9 वां स्थापना दिवस होटल लिलोटस के परिसर में हर्षोल्लास व उल्लास के साथ एक दूसरे को केक खिलाकर बधाई देते हुए मनाया ।
कार्यक्रम का शुभारम्भ सरस्वती मां की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित संस्था की अध्यक्ष अनुपमा राय संस्थापिका राजलक्ष्मी राय ,सीमा सिंह ने किया । महिला भूमिहार समाज की संस्थापिका डा राजलक्ष्मी राय और संस्था की अध्यक्ष अनुपमा राय को माल्यार्पण करके स्वागत किया गया गया।
महिला भूमिहार समाज की संस्थापिका डा राजलक्ष्मी राय ने संस्था की उपलब्धियों पर प्रकाश डालते हुए कहा की ‘ संस्था का उद्देश्य समाज की महिलाओ को एकजुट करना और निर्धन कन्या की विवाह के लिए मदद करना । इसके लाथ मे 9 साल की उपलब्घि पर चर्चा की” । संस्था की अध्यक्ष अनुपमा राय ने सभी उपस्थित महिलाओ से शपथ ली कि वो अपने मत का सदुपयोग करेंगी और साथ में अपने परिचित व परिवार के सभी सदस्यों को मत का प्रयोग करायेंगी। शपथ दिलाने के बाद उन्होंने कहा कि ‘लोकतंत्र की मजबूती के लिए आधी आबादी को भी मतदान प्रक्रिया में भाग लेना जरूरी है।
स्थापना दिवस के अवसर पर स्मिता सिंह, सुष्मिता राय व मंजू राय ने एकल नृत्य व गीत गाकर सभी को भाव बिभोर कर दिया। आयोजन को सफल बनाने मे नीलिमा राय, प्राची राय .प्रीति राय ,अंजली तिवारी,सौम्या का विशेष योगदान रहा। कार्यक्रम का संचालन मधुलिका व रुबी राय ने किया। समारोह में पूजा ,सरिता ,सीमा, पूनम, अर्चना, अमिता, श्रद्धा, अर्पिता, साधना, प्रिया संध्या व बबिता,ऋतु सिंह,नीतू उपस्थित रही । आये हुए अतिथियों का धन्यवाद अनुपमा राय ने दिया।

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.