May 19, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

लखनऊ28अप्रैल2024*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर शाम 7 बजे की बड़ी खबरें...................*

लखनऊ28अप्रैल2024*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर शाम 7 बजे की बड़ी खबरें……………….*

लखनऊ28अप्रैल2024*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर शाम 7 बजे की बड़ी खबरें……………….*

➡लखनऊ-उन्नाव हादसे का सीएम योगी ने लिया संज्ञान, मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना जताई, अधिकारियों को राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश, सीएम ने घायलों के समुचित इलाज के दिए निर्देश.

➡लखनऊ-मध्यांचल विद्युत वितरण निगम से जुड़ी खबर, 50 साल के ऊपर के कर्मियों की छंटनी का आदेश निरस्त, अनिवार्य सेवानिवृत के निर्देशों को निरस्त किया गया, स्क्रीनिंग के माध्यम से रिटायर करने का था आदेश, समूह ग, घ के कर्मचारियों की छंटनी की थी तैयारी, MVVNL की ओर से जारी आदेश निरस्त किया गया.

➡लखनऊ -अनियंत्रित बाइक से गिरकर महिला की मौत , बाइक से गिरी महिला की इलाज के दौरान मौत , अमानीगंज से जानकीपुरम जा रहे थे बाइक सवार, बीकेटी थाना क्षेत्र के सीतापुर रोड पर हादसा.

➡अलीगढ़ -खेत में बेहोशी की हालत में मिली युवती, युवती के साथ दुष्कर्म की जताई जा रही आशंका, भट्टे पर काम करने वाली बताई जा रही है युवती, क्षेत्रीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, पुलिस ने युवती को मेडिकल कॉलेज के लिए भेजा, थाना बरला इलाके की बताई जा रही है घटना.

➡कानपुर -काली मठिया मंदिर परिसर में लगी भीषण आग, पूजा के दीपक से लगी आग ने लिया विकराल रूप, आग देखकर पूजा कर रहे भक्तो में मचा हड़कंप, स्थानीय लोगों की मदद से भक्तों ने बुझाई आग, किदवईनगर थाना क्षेत्र के साकेत नगर का मामला.

➡एटा -सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का एटा दौरा कल, दोपहर 12.30 बजे सैनिक पड़ाव में करेंगे जनसभा, सपा प्रत्याशी देवेश शाक्य के समर्थन में जनसभा, कोतवाली नगर क्षेत्र के सैनिक पड़ाव में जनसभा.

➡बदायूं-मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा, जिसने भी प्रभु श्रीराम की सत्ता को चुनौती दी-सीएम, उसका पतन तय है- सीएम योगी, आराध्य देवों को हमें सम्मान देना होगा- सीएम, हमें महापुरुषों को भी सम्मान देना होगा-सीएम.

➡अयोध्या-सपा से बागी विधायक अभय सिंह का बड़ा बयान, पूर्व सांसद धनंजय सिंह को बताया सबसे बड़ा डॉन, उत्तर भारत का सबसे बड़ा डॉन है धनंजय सिंह-अभय, धनंजय सिंह से बड़ा डॉन कोई नहीं है- अभय सिंह, धनंजय सिंह से लोगों को खतरा है- अभय सिंह.

➡कुशीनगर-अज्ञात कारणों से लगी भीषण आग, आग की चपेट में 25 घर जलकर राख , घरों में रखा सारा सामान जलकर राख, ग्रामीण आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटे, तमकुहीराज थाना क्षेत्र के गोडइता श्रीराम की घटना.

➡मथुरा-तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक पुलिस चौकी में घुसा , पुलिस की जीप क्षतिग्रस्त,बड़ा हादसा होने से टला, हादसे के समय पुलिस चौकी में नहीं था कोई मौजूद, घटना का CCTV फुटेज आया सामने, ट्रक के ड्राइवर-क्लीनर घायल, अस्पताल में भर्ती, थाना फरह के रैपुराजाट पुलिस चौकी का मामला.

➡उन्नाव-बीएसपी कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद का बयान, दुश्मन आपके सामने से वार नहीं करेगा- आकाश आनंद , बहरूपियों से सावधान रहने की जरूरत है- आकाश आनंद , बीएसपी ने इलेक्ट्राल बॉन्ड से चंदा नहीं लिया- आकाश , चुनाव में और विपक्षी पार्टियां वोट मांगने आएंगे- आकाश, शिक्षा, चिकित्सा, सुरक्षा के मुद्दे पर सवाल करना- आकाश, रोजगार के नाम पर मजाक किया है- आकाश आनंद.

➡बिजनौर -युवती से फेसबुक पर आपत्तिजनक चैटिंग का मामला, नायब तहसीलदार पर अश्लील चैटिंग का आरोप , शिकायती पत्र में पीड़िता ने धमकाने का लगाया आरोप , युवती ने DM-SP से नायब तहसीलदार की शिकायत , डीएम ने प्रकरण की जांच एसडीएम सदर को सौंपी , बिजनौर सदर तहसील में तैनात हैं नायब तहसीलदार.

l➡इटावा- गृह मंत्री अमित शाह की जनसभा,यूपी की सभी सीटें बीजेपी जीतेगी- शाह ,कांग्रेस ने राम मंदिर का मुद्दा लटकाया था-शाह ,अखिलेश,डिम्पल प्राण प्रतिष्ठा में नहीं गए-शाह ,2 चरणों में मोदी जी का शतक पूरा हुआ-शाह , 2 शहजादों का अभी तक खाता नहीं खुला-शाह,‘एक ओर राम भक्तों पर गोली चलवाने वाली सपा’ ,दूसरी तरफ राम मंदिर बनवाने वाली बीजेपी-शाह, ‘पूरा देश मोदी जी को पीएम बनाने के लिए तैयार.’

➡सीतापुर- बीएसपी नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद का बयान,बीजेपी ने गरीबों का घर उजाड़ने का किया काम- आकाश , ‘सरकार रोजगार नहीं देना चाहती, इसलिए पेपर लीक कराती.

➡अयोध्या- जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह का बयान, 2014 के पहले लूट खसोट होती थी- स्वतंत्र देव सिंह, महिलाएं, बच्चियां सुरक्षित नहीं थी- स्वतंत्र देव सिंह, पहले बम फटते थे, अब बम नहीं फटता- स्वतंत्र देव ,जनता जनार्दन का आशीर्वाद मोदी जी के साथ है- मंत्री , BJP एक मिशन है, राजनीति हमारा व्यापार नहीं- मंत्री.

➡अलीगढ़ -शादी समारोह में हर्ष फायरिंग में युवक के लगी गोली, गोली लगने से शादी समारोह में अफरा तफरी का माहौल, युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में कराया भर्ती, सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी, क्वार्सी इलाके के मौलाना आजाद नगर की घटना.

➡मेरठ-6 दबंगों ने प्रॉपर्टी डीलर को बेरहमी से पीटा, प्रॉपर्टी डीलर की पिटाई की घटना CCTV में कैद, CCTV के बावजूद पुलिस ने 151 में किया चालान, आरोपियों से सांठगांठ कर VIP ट्रीटमेंट दिया गया, किसान यूनियन के कार्यकर्ता थाने पर धरने पर बैठे, इंस्पेक्टर और चौकी इंचार्ज पर लगाया गंभीर आरोप, पुलिस पर आरोपियों से सांठगांठ करने का आरोप.

➡मैनपुरी – अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रैक्टर और मैक्स में भिड़ंत, मैक्स सवार 6 लोग हुए गंभीर रूप से घायल ,घायलों को आईटीबीपी के जबानों ने किया इलाज , थाना घिरोर के अलापुर चेक पोस्ट के पास की घटना.

➡हरदोई-अज्ञात महिला का रेलवे लाइन पर मिला शव, जीआरपी बालामऊ ने शव लिया कब्जे में, महिला के शव की नहीं हो सकी शिनाख्त, संडीला कस्बे की रेलवे क्रासिंग के पास का मामला.

➡बहराइच -बहराइच में जंगली हाथी देख सहमे पर्यटक , अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में फंसी कार, सड़क पर रास्ते में डाटा रहा जंगली हाथी, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, बहराइच से कतर्नियाघाट जंगल का मामला.

➡महोबा -सर्राफा व्यापारी से लाखों के जेवरातों की हुई लूट, बाइक सवार 2 बदमाशों ने तमंचे के बल पर की लूट, 3 लाख आभूषण, 20 हजार की नगदी लेकर फरार, सर्राफा व्यापारी की शिकायत पर मुकदमा हुआ दर्ज , कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के बेलाताल रेलवे अंडर ब्रिज की घटना.

➡संभल-सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, ये संविधान बचाने की लड़ाई है- अखिलेश, ‘बीजेपी के लोग संविधान को बदलना चाहते हैं’, लेकिन जनता इन्हे बदल देगी- अखिलेश, ‘बीजेपी सत्ता में आएगी तो संविधान बदल देगी.’

➡फिरोजाबाद-सड़क पार करते महिला को अज्ञात वाहन के रौंदा हुई मौत, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा, थाना मक्खनपुर क्षेत्र के नेशनल हाईवे की घटना.

➡बहराइच -बहराइच में सिलेंडर से लगी भीषण आग , आग लगने से 2 दर्जन मकान जलकर राख, हादसे में लाखों के नुकसान की आशंका, दमकल ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू, राजस्व विभाग नुकसान के आंकलन में जुटा.

➡महोबा -सीनियर माइंस ऑफिसर ने की अवैध खनन पर कार्रवाई, ऑफिसर आरबी सिंह ने अवैध खनन परिवहन पर की कार्रवाई, बालू का परिवहन करने वाले 12 ट्रक, डंपरों का किया चालान, 12 ट्रकों सहित कुल 84 ट्रकों का अब हुआ चालान, 26 करोड़ 9 लाख का सरकारी राजस्व में हुई बढोत्तरी, SMO की कार्रवाई से अवैध खनन परिवहन में मचा हड़कंप, महोबा पत्थर मंडी कबरई, पनवाड़ी क्षेत्र में हुई कार्रवाई.

➡ऋषिकेश- मस्तराम घाट पर नहाते समय 2 लोग डूबे,एक युवक और एक युवती लापता,तलाश जारी ,8 लोगों का ग्रुप दिल्ली से आया था ऋषिकेश राफ्ट,डीप डाइविंग से SDRF टीम कर रही तलाश, थाना लक्ष्मणझूला की मस्तराम घाट का मामला.

➡चंपावत- सीएम पुष्कर धामी ने पूर्णागिरी मेले की समीक्षा की,विभिन्न विभागों के कार्यों को लेकर समीक्षा बैठक की ,मेले में आने वाले श्रद्धालुओं की यात्रा सुगम हो-सीएम श्रद्धालुओं को पैदल मार्गों पर कोई दिक्कत न हो-CM, सहभागिता से पूर्णागिरी मेले को नया स्वरूप देना है-CM, पूर्णागिरी मेले से श्रद्धालु अच्छा अनुभव लेकर जाए-CM.

➡दिल्ली- 30 अप्रैल को CM केजरीवाल से मिलेंगे पंजाब CM, तिहाड़ जेल में होगी दोनों मुख्यमंत्रियों की मुलाकात,30 अप्रैल को दोपहर में तिहाड़ जेल में होगी मुलाकात , सीएम केजरीवाल से दूसरी बार मिलेंगे भगवंत मान.

➡कर्नाटक-, प्रधानमंत्री मोदी ने राहुल गांधी पर निशाना साधा,राहुल गांधी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा ,शहजादे ने राजा महाराजाओं को अत्याचारी बता दिया-PM,‘नवाबों,सुल्तानों के अत्याचार पर मुंह पर ताला लग जाता है’ , कांग्रेस को औरंगजेब के अत्याचार याद नहीं आते- PM.

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.