April 17, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

लखनऊ23नवम्बर2023*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरें।

लखनऊ23नवम्बर2023*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरें।

लखनऊ23नवम्बर2023*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरें।

➡लखनऊ- हाईकोर्ट ने लखनऊ बार एसोसिएशन की मान्यता समाप्त की, डीएम और अन्य अफ़सर इसके पदाधिकारियों महत्व न दें-कोर्ट, लखनऊ बार एसोसिएशन को हाईकोर्ट ने दिया आदेश, सोसाइटी रजिस्ट्रेशन के अफसरों के पास जाने का आदेश, आदेश के बावजूद चुनाव न कराने पर HC ने जताई थी नाराजगी, एल्डर्स कमेटी की रिट याचिका पर हाईकोर्ट ने दिया आदेश, लखनऊ बार का गठन सोसाइटी रजिस्ट्रेशन एक्ट में हुआ है, कोर्ट ने 9 नवंबर तक चुनाव कराने का दिया था आदेश, हाईकोर्ट के आदेश के बावजूद भी नहीं कराए गए चुनाव.

➡उत्तरकाशी- सिल्क्यारा टनल में रेस्क्यू में ऑपरेशन जारी, आज रात उत्तरकाशी में ही रुकेंगे सीएम धामी, रेस्क्यू ऑपरेशन की मॉनिटरिंग कर रहे CM धामी, सीएम ने ईगास पर्व न मनाने का निर्णय लिया, मुख्यमंत्री आवास पर सादगी से गौ पूजन हुआ, श्रमिकों की जल्द बाहर निकलने की प्रार्थना की.

➡लखनऊ – बिल्डिंग के कर निर्धारण में लाखों का घपला, ट्रांसपोर्ट नगर में कर निर्धारण में बड़ा घपला किया, मेयर सुषमा खर्कवाल की ओर से कराई गई जांच, एक बिल्डिंग के कर निर्धारण में लाखों की गड़बड़ी, नगर निगम जोन 2 के कर्मचारियों ने किया खेल.

➡लखनऊ- धान क्रय केंद्र का नोडल अधिकारी ने किया निरीक्षण, BKT में 2 राजकीय धान क्रय केंद्र का किया निरीक्षण, खाद्य रसद विभाग गोदाम का भी किया निरीक्षण, 1836 कुंतल धान 50 किसानों से खरीदा गया 42 किसानों का पेमेंट किया जा चुका है-एरिया ऑफिसर, 20,000 कुंतल धान खरीदने का रखा गया लक्ष्य.

➡वाराणसी- सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर का बयान, इंडिया गठबंधन के कई नेता हमारे संपर्क में-राजभर, समय आने पर जल्द खुलासा करूंगा- राजभर, चुनाव से पहले बड़ी बड़ी ताकतें आ रही है-राजभर, ईडी,सीबीआई की डर से सब एकजुट हुए हैं-राजभर, सपा अब समाप्तवादी पार्टी की ओर बढ़ गई है-राजभर, अखिलेश यादव खुद NDA की मदद कर रहे है-राजभर.

➡आगरा -शहीद कैप्टन शुभम गुप्ता का एक और वीडियो आया सामने, शुभम गुप्ता के जन्मदिन पर हुई पार्टी का वीडियो आया सामने, वीडियो में शुभम को लंबी उम्र की दुआ देते दिख रहे परिजन, शहीद के भाई, पिता कंधों पर बैठकर शुभम को करा रहे डांस, जम्मू कश्मीर के राजौरी में आतंकी हमले में शहीद हुए शुभम, शहीद कैप्टन शुभम गुप्ता का कल पहुंचेगा पार्थिव शरीर.

➡संभल- केरल के राज्यपाल मोहम्मद आरिफ खान पहुंचे संभल, कल्कि महोत्सव में शामिल होने पहुंचे केरल के राज्यपाल, महोत्सव में आचार्य प्रमोद कृष्णम के साथ साक्षा किया मंच, सुरक्षा को लेकर भारी पुलिस फ़ोर्स तैनात, एचौड़ा कम्बोह क्षेत्र के गांव एचौड़ा कम्बोह में कार्यक्रम.

➡मैनपुरी- डीएम के सख्त तेवर से अधिकारियों में मचा हड़कंप, डीएम के आदेश पर 12 अधिकारियों पर हुई कार्रवाई, पांच एसडीएम, पांच तहसीलदार पर हुई कार्रवाई, 10 अधिकारियों का रोका गया वेतन एक एसडीएम, एक तहसीलदार से मांगा स्पष्टीकरण, IGRS पोर्टल शिकायतों के निस्तारण में मिली लापरवाही, प्रदेश में खराब रैंकिंग के चलते खफा हैं डीएम.

➡मिर्जापुर- एसपी अभिनंदन की पुलिसिया कार्रवाई जारी, मुख्य आरक्षी रामलाल राय को किया निलंबित, निलंबित मुख्य आरक्षी पर लगा गंभीर आरोप, गो तस्करी, गांजा बिक्री में सहयोग का आरोप, पुलिस चौकी पर सहकर्मियों से अभद्रता का भी आरोप, शिकायत पर एसपी ने संज्ञान लेकर किया निलंबित, लालगंज के बेलन बरौंधा चौकी पर तैनात था हेड कांस्टेबल.

➡झांसी- सहनी बिहारी कॉलोनी में मकान, दुकान में लगी आग, सूचना पर पुलिस, फायर बिग्रेड गाड़ी मौके पर पहुंची, दमकल ने लोगों की मदद से आग पर पाया काबू, दुकान व मकान में रखा सामान जलकर हुआ खाक, आग बुझाते समय महिला समेत 2 लोग मामूली झुलसे, झांसी के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र की घटना.

About The Author