June 23, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

लखनऊ08अप्रैल24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर दोपहर 1 बजे की बड़ी खबरें...................*

लखनऊ08अप्रैल24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर दोपहर 1 बजे की बड़ी खबरें……………….*

लखनऊ08अप्रैल24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर दोपहर 1 बजे की बड़ी खबरें……………….*

➡लखनऊ-लखनऊ आबकारी विभाग की टीम ने कार्रवाई की, चिकी चिक रेस्टोरेंट, द ग्रिल चिल रेस्टोरेंट में छापा, अलीगंज में रेस्टोरेंट में बिना लाइसेंस बेची जा रही शराब, दोनों रेस्टोरेंट के प्रबंधकों को पुलिस ने जेल भेजा, रेस्टोरेंट से विदेशी शराब बरामद, मालिकों पर केस दर्ज.

➡लखनऊ-मंत्री मयंकेश्वर शरण सिंह का बयान, कांग्रेस का कोई जनाधार नहीं बचा – मयंकेश्वर , रायबरेली, अमेठी में कांग्रेस का जनाधार नहीं- मयंकेश्वर, रायबरेली की सीट भी BJP के खाते में होगी- मयंकेश्वर, हार के डर से प्रत्याशी नहीं उतारे जा रहे हैं – मयंकेश्वर , रॉबर्ट वाड्रा पालतू जानवर खिलाने में मस्त हैं- मयंकेश्वर.

➡लखनऊ-कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह का बयान, मैनपुरी की सीट भी बीजेपी जीत रही है – जयवीर, इस बार सपा के खाते में कोई सीट नहीं जाएगी- जयवीर, सपा सिर्फ परिवार के लोगों को टिकट देती है – जयवीर, ‘वोट की राजनीति के लिए मुख्तार के घर गए अखिलेश’.

➡लखनऊ-राम मंदिर की सुरक्षा में तैनात PAC कर्मी बदले जाएंगे, हर 2 माह में बदले जाएंगे सुरक्षा में तैनात पीएसी कर्मी, पीएसी कर्मियों को नहीं मिल रहा था टीए-डीए, PAC कर्मियों का मनोबल बनाए रखने के लिए फैसला, UPSSF स्थापना के बाद से नहीं हुई कोई तैनाती.

➡मेरठ-ईद की खरीददारी करने निकली युवती से गैंगरेप की वारदात, कार में लिफ्ट देने के बहाने तीन युवकों ने किया गैंगरेप, नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बारी-बारी से किया रेप, विरोध करने पर युवती को बुरी तरह पीटकर किया घायल, गैंगरेप कर जंगल में युवती को फेंककर हुए फरार, युवती के शरीर पर दरिंदगी के निशान मौजूद, तहरीर के बाद भी थाना पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, थाना कंकरखेडा क्षेत्र के खिर्वा रोड पर हुई वारदात.

➡बहराइच -हफ्तों से बेरोजगार बैठे पीआरडी जवानों का हल्लाबोल, पूर्व में भी संयुक्त रूप से सौंप चुके हैं शिकायती पत्र, ड्यूटी काटे जाने को लेकर हैं आंदोलित, आर्थिक तंगी का सामना कर रहे पीआरडी जवान, डीएम से लगाई न्याय की गुहार.

➡लखनऊ-29 गोल्ड स्मगलर्स के फरार होने का मामला, तस्करों की तलाश में प्रदेशभर में छापा अभियान, कुछ तस्करों की लोकेशन रुड़की के पास मिली, गिरफ्तार 6 में से एक तस्कर से पूछताछ की अनुमति मिली, सोना तस्कर हवाला के जरिए विदेश पहुंचाते हैं रकम
हवाले के पैसे से सिगरेट और सोना खरीदते थे तस्कर, कोई बयान देने से कतरा रहे निलंबित कस्टम अधिकारी, सबूतों से छेड़खानी की जताई जा रही आशंका, नोटिस के बाद भी अफसरों ने बयान नहीं दर्ज कराया.

➡लखनऊ-किशोरी से देह व्यापार कराने वाला दंपति गिरफ्तार, किशोरी को दंपति ने अपने घर में काम पर रखा था, जबरन किशोरी से देह व्यापार कराने लगे पति-पत्नी, लखनऊ में गुड़ंबा थाना क्षेत्र का मामला

➡बस्ती-दर्जनों मनबढ़ों ने रेस्टोरेंट में मचाया जमकर तांडव, मनबढ़ युवकों ने जमकर मचाया उत्पात, तोड़फोड़ की, जान बचाकर भागे रेस्टोरेंट में काम करने वाले कर्मचारी, दबंगों की दबंगई सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, सीसीटीवी पर भी दबंगों ने बोला धावा, छावनी थाना क्षेत्र की घटना.

➡महराजगंज -पुलिस से ग्रामीणों की झड़प का वीडियो वायरल, NDPS एक्ट के आरोपी को हिरासत में लेने में पहुंची थी पुलिस, ग्रामीणों ने पुलिस से धक्का-मुक्की करके युवक को जीप से उतारा, आरोपी के भाई को भी हिरासत में लेने का पुलिस ने किया प्रयास, आक्रोशित ग्रामीणों को देख बैरंग लौटी पुलिस, दो माह बाद जमानत पर बाहर आया है आरोपी युवक, एसपी ने कहा पूरे मामले की जांच कर होगी कार्रवाई, बरगदवा थाना क्षेत्र के भगतपुरवा गांव का मामला.

➡रायबरेली-केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर बोला हमला, स्मृति ने राहुल को आतंकवादी संगठन का सहयोगी बताया, राहुल गांधी ने वायनाड को बनाया अपना परिवार- स्मृति, राहुल गांधी ने अमेठी से सौतेला व्यवहार किया – स्मृति, अमेठी से फिर हारेंगे राहुल गांधी- स्मृति ईरानी.

➡फतेहपुर -सरिया फैक्ट्री में काम कर रहे मजदूर की दर्दनाक मौत, हाइड्रा के नीचे आने से कुचल गया मजदूर रामनरेश , फैक्ट्री संचालक पर लापरवाही का आरोप , आरोप लगाकर परिजनों ने काटा हंगामा, मौके पर सीओ सहित भारी पुलिस बल मौजूद, सीओ ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, औग थाना क्षेत्र की पैनम फैक्ट्री की घटना.

➡वाराणसी -मनबढ़ युवकों की दबंगई के आगे बेबस हुए पुलिसकर्मी, बिना नंबर की तेज रफ्तार बाइक चलाता है युवकों का गैंग, पुलिस द्वारा चालान किए जाने पर की अभद्रता, पुलिस के साथ हाथापाई का वीडियो हुआ वायरल, वाहन चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मियों से कर रहे अभद्रता, वीडियो वायरल होने पर पुलिस महकमे में मचा हड़कंप, एसीपी ने वायरल वीडियो को लिया संज्ञान, आरोपी युवकों की पहचान कर कार्रवाई करने का दिया निर्देश, दशाश्वमेध थाना क्षेत्र के गोदौलिया का मामला.

➡अलीगढ़ -महिला के साथ 4 लोगों ने किया गैंगरेप , अश्लील वीडियो बनाकर पोर्न साइट पर करते हैं अपलोड, महिला का आरोप गैंगरेप करने वाले चलाते हैं पोर्न साइट, आरोपी महिलाओं के साथ रेप के दौरान बना लेते हैं वीडियो, अश्लील वीडियो बनाकर कर देते हैं पोर्न साइट पर अपलोड, पुलिस नहीं कर रही आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई, पीड़ित महिला ने एसएसपी से लगाई न्याय की गुहार, पीड़िता पति के साथ शिकायत लेकर पहुंची SSP कार्यालय, अलीगढ़ के थाना खैर इलाके की रहने वाली है पीड़ित महिला.

➡बागपत-दबंगों ने मजदूरों के साथ की मारपीट, दबंगों ने लाठी-डंडे से मजदूरों की जमकर पिटाई की, महिलाओं के साथ भी दबंगों ने की अभद्रता, एक नाबालिग लड़की समेत कई लोग हुए घायल, दबंगई का वीडियो हुआ वायरल, बड़ौत क्षेत्र के सुल्तानपुर हटाना गांव का मामला.

➡मऊ -घोसी विधायक सुधाकर सिंह का बयान, घोसी लोकसभा का चुनाव जनता लड़ रही – सुधाकर, मेरे ऊपर सरकार ने कई सारे मुक़दमे दर्ज़ किए- सुधाकर, अब तो सरकार चाहती है विपक्ष जेल में ही रहे- सुधाकर, जेल तो हमारा घर है – विधायक सुधाकर सिंह, हम समाजवादी फर्ज़ी मुकदमों से डरने वाले नहीं- सुधाकर.

➡बहराइच -फांसी पर लटका मिला विवाहिता का शव, परिजनों ने दहेज के लिए हत्या का लगाया आरोप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बहराइच के थाना मूर्तिहा के ककरहा का मामला.

➡चित्रकूट-ज्वेलर्स व्यापारी का 16 किलो चांदी से भरा बैग चोरी , बाइक सवार टप्पेबाजों ने बैग को किया पार, टप्पेबाजों की करतूत का वीडियो सीसीटीवी में कैद, पुलिस मामले की जांच में जुटी, शहर कोतवाली क्षेत्र के बस स्टैंड अड्डे का मामला.

➡दिल्ली-आप सांसद संजय सिंह का बयान, पर्दे के पीछे BJP ने बड़ा घोटाला किया – संजय, 33 कंपनियों को 7 साल में एक लाख करोड़ का घाटा- संजय, इन कंपनियों ने BJP को 450 करोड़ का चंदा दिया- संजय, चुनावी बॉन्ड के नाम पर बड़ा घोटाला हुआ- संजय सिंह, 17 कंपनियों ने जीरो टैक्स दिया, टैक्स में छूट मिली- संजय, 6 कंपनियों ने 600 करोड़ का चंदा दिया- संजय सिंह, एक कंपनी ने प्रॉफिट का 3 गुना ज्यादा चंदा दिया- संजय, एक कंपनी ने प्रॉफिट का 93 गुना ज्यादा चंदा दिया- संजय, 3 कंपनियों ने 28 करोड़ चंदा दिया, जीरो टैक्स दिया- संजय, डीएलएफ ने 25 करोड़ रुपए का चंदा दिया- संजय सिंह, डीएलएफ को 20 करोड़ टैक्स में छूट दी गई- संजय सिंह, हर्बल इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड ने जीरो टैक्स दिया- संजय सिंह.

➡दिल्ली-विश्व हिंदू परिषद ने एमसीडी को पत्र लिखा, नवरात्र में मीट की दुकानें बंद कराने के लिए पत्र लिखा, मंदिरों के 1 किमी के दायरे में खुली दुकानें बंद हों- VHP, 9 अप्रैल से 17 अप्रैल तक दुकानें बंद करने की मांग की.

➡दिल्ली-लोकसभा चुनाव को लेकर BJP की बड़ी पहल-कई देशों को लोकतंत्र के उत्सव का साक्षी बनाएगी BJP, अमेरिका,ब्रिटेन, यूरोपियन देशों को BJP ने आमंत्रित किया, नेपाल के भी राजनीतिक दलों को BJP ने आमंत्रित किया.

➡दिल्ली-कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत का बयान, भाजपा 180 सीट भी नहीं पार कर रही – सुप्रिया, कांग्रेस के घोषणा पत्र की हर तरफ चर्चा- सुप्रिया, हिंदू-मुसलमान की स्क्रिप्ट पर उतरी BJP – सुप्रिया.

➡दिल्ली-BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक्स पर लिखा, कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर जेपी नड्डा ने बोला हमला, ये कांग्रेस का घोषणा पत्र है या मुस्लिम लीग का- नड्डा, कांग्रेस तुष्टिकरण, आरक्षण विषय पर स्पष्टीकरण दे- नड्डा.
————————————————————————–

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.