June 23, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

लखनऊ06जून2024*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर रात 10 बजे की बड़ी खबरें...................*

लखनऊ06जून2024*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर रात 10 बजे की बड़ी खबरें……………….*

लखनऊ06जून2024*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर रात 10 बजे की बड़ी खबरें……………….*

➡लखनऊ-हजरतगंज में बहुमंजिला बिल्डिंग एलडीए ने सील की, पारा इलाके में शॉपिंग काम्प्लेक्स पर भी कार्रवाई, हजरतगंज और पारा क्षेत्र में अवैध निर्माणों पर कार्रवाई, स्वीकृत शमन मानचित्र के विपरीत बनी थी बिल्डिंग, 2 शॉपिंग काम्पलेक्स और 7 रो-हाउस सील किए गए.

➡कन्नौज-मंत्री असीम अरुण ने अखिलेश यादव को दी बधाई, अपने अलग अंदाज में अखिलेश यादव को लिखा पत्र, कन्नौज में आपकी जीत के बाद रोचक स्थिति-असीम, कन्नौज में जहां चेयरमैन बसपा का है-असीम अरुण, विधायक भाजपा से और सांसद सपा से है- असीम, मंत्री ने इस संगम को बताया लोकतंत्र की खूबसूरती, साथ मिलकर कन्नौज का विकास करने की जताई उम्मीद.

➡हापुड़ – हापुड़ में बाइक का शोरूम बना अखाड़ा , शोरूम में दबंगों ने घुसकर मचाया तांडव, लाठी डंडों से जमकर मारपीट,तोड़फोड़ की, दर्जनों लोगों ने बाइक शोरूम पर बोला हमला, मारपीट की घटना CCTV कैमरे में कैद हुई, थाना धौलाना क्षेत्र के खिचरा की घटना.

➡महोबा – हिस्ट्रीशीटर बदमाश के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, आपराधिक केस में जेल में बंद अपराधी की संपत्ति कुर्क, चेतराम पाल के 2 मकानों को प्रशासन ने किया कुर्क, SDM,CO सहित तमाम अफसरों ने मिलकर की कार्रवाई, शहर कोतवाली क्षेत्र के भटीपुरा मोहल्ले का मामला.

➡संभल – कुत्तों के झुण्ड ने किशोरी पर किया हमला, कुत्तों के हमले मे किशोरी गंभीर घायल, घायल बच्ची को कराया अस्पताल में भर्ती, कुत्तों को लेकर जिम्मेदार अधिकारी लापरवाह, लगातार कुत्तों के हमले का शिकार हो रहे लोग, थाना हयातनगर के गांव घुमावली का मामला.

➡कानपुर-बर्खास्त सिपाही और उसके साथियों ने किया पथराव, राजेश चट्टा संचालक के घर पर लाठी डंडों से पथराव, दबंगों के कहर में 4 महिलाएं गंभीर रुप से घायल हुई, मारपीट का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुआ, मेडिकल के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया, कानपुर के बर्रा इलाके के दामोदर नगर का मामला.

➡कानपुर- आचार संहिता हटते ही एक्शन में सीपी अखिल कुमार, आठ दरोगा और तीन सिपाहियों को किया सस्पेंड, पुलिस की छवि धूमिल कर रहे थे दरोगा और सिपाही, कई थानों के दरोगा और सिपाही किए गए सस्पेंड, गलत आचरण और अनुशासनहीनता की थी शिकायतें, अभी कई और थानेदार और दरोगा पर गिरेगी गाज.

➡फतेहपुर – टायर फटने से अनियंत्रित डंपर पेड़ से टकराया, बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ डंपर, चालक घायल, केबिन में फंसे चालक को पुलिस ने निकाला, घायल चालक को बिंदकी CHC में कराया भर्ती, कल्याणपुर थाना क्षेत्र के दादनखेड़ा की घटना.

➡रायबरेली-शॉर्ट सर्किट से ट्रांसफार्मर में लगी भीषण आग, आग लगने से बिजली के तारों में हुआ शार्ट सर्किट, ट्रांसफार्मर में आग लगने से लोगों में मची भगदड़, शहर कोतवाली के जिला अस्पताल चौराहे की घटना.

➡फतेहपुर- अवैध असलहे के साथ युवक की रील वायरल, रील बनाने में असलहे का प्रदर्शन कर रहा मंसूर कुरैशी, बजरंग दल के कार्यकर्ता ने आरोपी के खिलाफ दी तहरीर, वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर जांच में जुटी पुलिस, हुसैनगंज थाना क्षेत्र के कस्बे का मामला.

➡सुल्तानपुर- फाल्ट ठीक करते समय झुलसा विद्युत कर्मी, झुलसे संविदाकर्मी को लाया गया अस्पताल, गंभीर हालत में संविदा कर्मी लखनऊ रेफर, दियरा विद्युत उपकेंद्र पर तैनात है संविदाकर्मी, मोतिगरपुर फीडर ठीक करते समय हुआ हादसा.

➡कानपुर- बिधनू में सड़क हादसे में साइकिल सवार की मौत, सड़क पार करने के दौरान हुआ दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार को रौंदा, हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से भागा, बिधनू थाना क्षेत्र के बिधनू कस्बे का मामला.

➡रायबरेली- मांगलिक कार्यक्रम में बम दगाते समय विस्फोट, बस विस्फोट से 3 नाबालिग समेत 4 लोग झुलसे, घायलों का जिला अस्पताल में चल रहा है इलाज, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी, डीह थाना क्षेत्र के पूरे मर्दन गांव की घटना.

➡कानपुर-मामूली बात को लेकर दम्पति में हुई मारपीट, पति ने पेंचकस से किया पत्नी पर हमला , पत्नी के ऊपर हमले के बाद खुद को मारा पेंचकस. इलाज के दौरान पति की मौत,पत्नी का इलाज जारी, पनकी थाना क्षेत्र के रतनपुर की घटना.
————————————————————————- ]

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.