August 7, 2022

UPAAJTAK

TEZ KHABAR

लखनऊ03अगस्त*यूपीआजतक न्यूज़ से प्रदेश की खास खबरें

[03/08, 12:57] +91 99560 44608: 🅰️पीलीभीत:जहानाबाद कस्बे में आतिशबाज के घर भीषण ब्लास्ट,तीन सगी बहनों को मौत, मृतकों में नगमा 24 वर्ष, सानिया 21 वर्ष, निशा 17 वर्ष शामिल, इलाके में हड़कंप।
[03/08, 12:57] +91 99560 44608: *बस्ती/यूपी*

*नाबालिग बच्चे को टॉर्चर करने पर कार्रवाई;*

*एसपी ने पूरी स्वाट टीम को किया भंग;*

नाबालिग ने लगाए थर्ड डिग्री टॉर्चर के आरोप।

चोरी मामले में बच्चे से अमानवीयता की हदें पार।

पुलिस ने बच्चे के गुप्तांग में डाला था पेट्रोल।

परिजनों ने दोषियों पर की थी कार्रवाई की मांग।

अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती था पीड़ित।
[03/08, 12:57] +91 99560 44608: *एक लाख का जूता पहनता हूं, उसी से पीटता हूं;*

*दारोगा को दबंगई दिखाना पड़ा भारी, केस का आदेश*

मेरे बारे में पता कर लेना, मैं करछना थाने में एक लाख का जूता पहनता था और उसी से मारता हूं, मेरी शिकायत की तो गोली मार दूंगा। इस तरह से दबंगई दिखाना प्रयागराज में तैनात दारोगा को भारी पड़ गया है।

मेरे बारे में पता कर लेना, मैं करछना थाने में एक लाख का जूता पहनता था और उसी से मारता हूं, अगर मेरी शिकायत की तो तुम्हें गोली मार दूंगा। इस तरह की बातें बोलकर धमकाना प्रयागराज में तैनात दारोगा को भारी पड़ गया है। दारोगा की दबंगई पर अदालत ने सख्त रुख अख्तियार किया है। दारोगा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना का आदेश दिया गया है।

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट हरेंद्र नाथ ने पीड़िता की अर्जी पर झूंसी थाने में तैनात दारोगा नवीन सिंह सहित छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है। पीड़िता ने धारा 156 (3) के तहत अर्जी पेश कर आरोप लगाया था कि 26 अक्टूबर 2021 को झूंसी थाने में तैनात दरोगा नवीन सिंह ने अन्य के साथ मिलकर उसे और उसके पति को मारापीटा। जिससे उसके पति का हाथ- पैर टूट गया और उसे 10 से ज्यादा चोटें आईं।
दरोगा की मौजूदगी में बाकी आरोपित घर के सारा सामान और जमीन का कागज उठा ले गए। घटना के बाद दरोगा ने धमकी दी कि मेरे बारे में पता कर लेना, मैं करछना थाने में एक लाख का जूता पहनता था और उसी से मारता हूं, अगर मेरी शिकायत की तो तुम्हें गोली मार दूंगा।

योगी की विश्वासपात्र आईएएस अफसर रेणुका कुमार ने भी मांगा वीआरएस, एक हफ्ते में तीसरी अधिकारी ने दिया आवेदन

‘एकनाथ शिंदे अयोध्या’ के नाम पर क्यों रखे थ 10 लाख? संजय राउत के घर मिले कैश पर ल

कोर्ट ने प्रस्तुत प्रार्थना पत्र पर थाने से विस्तृत आख्या आने के बाद दरोगा समेत आरोपित श्यामसुंदर, राजकुमार, रामबली, रवि, रंजीत और दिलीप के विरुद्ध थाना प्रभारी झूंसी को मुकदमा दर्ज कर विवेचना करने का आदेश दिया है।
[03/08, 12:57] +91 99560 44608: लखनऊ : लूलू मॉल में हनुमान चालीसा पढ़ने को लेकर जेल गई Neha Singh की हुई रिहाई, बोलीं

‘मेरे साथ आतंकियों जैसा बर्ताव हुआ, केवल हनुमान चालीसा पढ़ने के लिए 7 दिन जेल में रखा’
[03/08, 12:57] +91 99560 44608: *बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने उपराष्ट्रपति पद के लिए भी एनडीए उम्मीदवार के समर्थन का ऐलान किया*

बीजेपी समर्थित एनडीए उम्मीदवार जगदीप धनकर को बीएसपी का समर्थन

राष्ट्रपति पद के लिए एनडीए उम्मीदवार के बाद अब उपराष्ट्रपति के लिए भी समर्थन का ऐलान

सर्वविदित है कि देश के सर्वाेच्च राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव में सत्ता व विपक्ष के बीच आम सहमति ना बनने की वजह से ही इसके लिए फिर अन्ततः चुनाव हुआ

अब ठीक वही स्थिति बनने के कारण उपराष्ट्रपति पद के लिए भी दिनांक 6 अगस्त को चुनाव होने जा रहा है

बीएसपी ने ऐसे में उपराष्ट्रपति पद के लिए हो रहे चुनाव में भी व्यापक जनहित व अपनी मूवमेन्ट को भी ध्यान में रखकर श्री जगदीप धनखड़ को अपना समर्थन देने का फैसला किया है तथा

जिसकी मैं आज औपचारिक रूप से घोषणा भी कर रही हूँ-मायावती