July 17, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

यूपीआजतक28मार्च24*दोपहर 1 बजे की बड़ी खबरें...................*

यूपीआजतक28मार्च24*दोपहर 1 बजे की बड़ी खबरें……………….*

यूपीआजतक28मार्च24*दोपहर 1 बजे की बड़ी खबरें……………….*

➡लखनऊ- CPL डायग्नोस्टिक सेंटर के सुधीर सिंह की मनमानी, बिल्डिंग के बेसमेंट में चल रहा CPL डायग्नोस्टिक सेंटर, CPL डायग्नोस्टिक सेंटर में फायर एग्जिट की सुविधा नहीं,CPL डायग्नोस्टिक सेंटर में कोई पर्मानेंट डॉक्टर नहीं बैठते ,टेक्नीशियन और डॉक्टर की मोहर के भरोसे चल रहा CPL, बेसमेंट में आग लगी तो बाहर निकलने का दूसरा रास्ता नहीं, इंजीनियरिंग कॉलेज के सहारा स्टेट मोड़ पर CPL डायग्नोस्टिक सेंटर.

➡लखनऊ- सपा कार्यालय पहुंचे अतुल प्रधान,मेरठ से कई नेता, कार्यकर्ता सपा कार्यालय पहुंचे,मेरठ से भानु प्रताप सिंह का आज टिकट कटा,आज ही मेरठ के लिए नए प्रत्याशी का एलान होगा,मेरठ में भानु के विरोध के बाद टिकट काटा गया.

➡लखनऊ- सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम सपा दफ्तर पहुंचे, कल रामपुर और मुरादाबाद गए थे नरेश उत्तम ,कल की पूरी रिपोर्ट अखिलेश यादव को देंगे नरेश उत्तम , थोड़ी देर में अखिलेश यादव पहुंचेंगे सपा दफ्तर.

➡मुजफ्फरनगर- सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान,प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में बोले सीएम योगी,जो विरासत हमारे पास वो किसी के पास नहीं- सीएम,इस पौराणिक भूमि को मैं नमन करता हूं- सीएम,हमारे पास हजारों वर्षों की विरासत है – सीएम योगी,चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न मिला- सीएम योगी,बहुत पहले ही भारत रत्न मिल जाना चाहिए था- सीएम,पीएम मोदी ने भारत रत्न सम्मान दिया – सीएम,2014 के बाद किसानों के लिए काम हुआ – सीएम,2014 से पहले भी काम किया जा सकता था- सीएम,संजीव बालियान के समर्थन में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन,आज यूपी में निवेश आ रहा, विकास हो रहा- सीएम,पहले लोग उत्तर प्रदेश आने से डरते थे – सीएम योगी,500 साल बाद आस्था को सम्मान मिला – सीएम ,अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन गया- सीएम योगी,मोदी की गारंटी मतलब विकास – सीएम योगी.

➡भदोही- माफिया पूर्व MLA विजय मिश्रा पर सरकार का हंटर,करीब 1 अरब, 13 करोड़, 5 लाख की तीन इमारतें कुर्क,दामाद हरिशंकर के नाम दर्ज इमारत जब्त की गई ,35 करोड़ 5 लाख की प्रयागराज स्थित इमारत ज़ब्त,बेटे विष्णु मिश्रा के नाम दर्ज 8 करोड़ की बिल्डिंग कुर्क,नई दिल्ली के आनंद लोक स्थित 8 करोड़ की बिल्डिंग कुर्क,पत्नी, बेटी सीमा व दामाद के नाम दर्ज भवन जब्त,नई दिल्ली के सरिता बिहार में 70 करोड़ का भवन ,प्रयागराज स्थित इमारत में संचालित हो रहा था साकेत हॉस्पिटल,मुनादी कराकर नोटिस चस्पा कर इमारतों को किया सील,हत्या, दुष्कर्म समेत दर्ज हैं 83 गम्भीर अपराध के मामले.

➡नोएडा- आपसी विवाद में प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या की,प्रेमी के रूम पर होली सेलिब्रेट करने पहुंची थी प्रेमिका,दोनों में विवाद के बाद प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम,प्रेमिका की हत्या के बाद खुद पर किया ब्लेड से वार,पुलिस ने घायल आरोपी को हॉस्पिटल में कराया भर्ती,नोएडा के सेक्टर 63 थाना क्षेत्र की घटना.

➡कौशाम्बी- शराब के नशे में धुत स्कूल वाहन दुकान में चढ़ाया,स्कूल वाहन चालक ने सब्जी की दुकान पर चढ़ाया,सब्जी की दुकान समेत कई लोगों को मारी टक्कर,हादसे में सब्जी खरीद रहे लोग हुए जख़्मी,घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया,मौके पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में लिया,खराज थाना के नगर पालिका भरवाऱी का मामला.

➡पीलीभीत- वरुण गांधी ने पीलीभीत की जनता को खुला पत्र लिखा,वरुण ने लिखा “कोई भी कीमत चुकानी पड़े वो तैयार हैं,जनता की आवाज उठाने से कोई नहीं रोक सकता- वरुण,पीलीभीत से रिश्ता बना रहेगा, आशीर्वाद दीजिए – वरुण,वरुण के इस खुले पत्र के कई मायने तलाशे जा रहे हैं,कल जितिन प्रसाद के नामांकन में वरुण शामिल नहीं हुए.

➡चित्रकूट- हत्या के आरोपी के साथ पुलिस की मुठभेड़,नाबालिग बच्चे की हत्या के आरोप में था फरार,पुलिस ने आरोपी बदमाश को मारी पैर में गोली,पुलिस की गोली से घायल हुआ एक बदमाश,बच्चे की हत्या कर देवांगना के जंगल में फेंका था,घायल को जिला अस्पताल में कराया भर्ती,सरधुवा थाना पुलिस ने बदमाश को मारी गोली.

➡सुल्तानपुर- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़,पुलिस की फायरिंग में बदमाश को लगी गोली,मोतिगरपुर सीएचसी में कराया गया भर्ती,पेट्रोल पंप लूटकांड में शामिल था बदमाश,पकड़ा गया बदमाश मान सिंह,उसका साथी अरेस्ट,मोतिगरपुर थाना क्षेत्र में हुई बदमाशों से मुठभेड़.

➡इटावा- दबंग जिम संचालक ने दलित मजदूर की पिटाई की,मजदूरी के पैसे मांगने पर मजदूर को जमकर पीटा,दबंग ने जातिसूचक गालियां देकर की जमकर मारपीट,CCTV कैमरे में कैद है पिटाई की वारदात,पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ थाने में दी तहरीर,भरथना कस्बा के जवाहर रोड का मामला.

➡अलीगढ़- बीएसपी ने अलीगढ़ लोकसभा प्रत्याशी के नाम की घोषणा की,गुफरान नूर को बीएसपी ने बनाया अलीगढ़ लोकसभा प्रत्याशी,बीएसपी ने पूर्व सांसद अलीगढ़ ने की प्रत्याशी के नाम की घोषणा,अलीगढ़ 15 लोकसभा प्रत्याशी गुफरान नूर के नाम की घोषणा,गुफरान नूर AIMIM के जिला अध्यक्ष,महापौर प्रत्याशी रह चुके हैं.

➡देहरादून- चुनाव को लेकर गृह सचिव दिलीप जावलकर की बैठक,पुलिस मुख्यालय में आला पुलिस अफसरों संग बैठक की,लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा बैठक की गई,चुनाव में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जानकारी साझा की,DGP अभिनव कुमार समेत सभी आला अधिकारी रहे मौजूद.

➡दिल्ली- दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज का बयान,BJP केजरीवाल को फंसाना चाहती है – भारद्वाज,पंजाब,दिल्ली के MLA तोड़ना इनका मकसद- भारद्वाज,ये लोग हमसे लड़कर चुनाव नहीं हरा सकते- भारद्वाज,पंजाब के किसान बीजेपी से नफरत करते हैं- भारद्वाज.

➡हरियाणा- सावित्रि जिंदल ने कांग्रेस से इस्तीफा दिया,ओपी जिंदल ग्रुप की चेयरमैन हैं सावित्री जिंदल,देश की सबसे अमीर महिला हैं सावित्री जिंदल,2 लाख करोड़ रुपए से ज्यादा की है नेटवर्थ,विधायक और प्रदेश सरकार में मंत्री रहीं सावित्री.

About The Author

Taza Khabar

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.