June 21, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

यूपीआजतक25फरवरी24*रात 10 बजे की बड़ी खबरें...................*

यूपीआजतक25फरवरी24*रात 10 बजे की बड़ी खबरें……………….*

यूपीआजतक25फरवरी24*रात 10 बजे की बड़ी खबरें……………….*

➡लखनऊ- CM योगी आदित्यनाथ से मिले विधायक राजेश्वर सिंह, प्रदेश के पहले EV बस प्लांट के लिए जताया आभार, किला मोहम्मदी ड्रेन रिमॉडलिंग,STP के लिए आभार, समग्र उत्थान के लिए सीएम की प्रतिबद्धता अतुलनीय-राजेश्वर, राजेश्वर सिंह ने जलभराव के स्थायी समाधान का रखा प्रस्ताव, मुख्य सचिव की अध्यक्षता में समिति गठन का किया आग्रह

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कल फिर बुलाई बैठक, सभी सपा विधायकों को लखनऊ में ही रोका गया, अखिलेश यादव कल शाम करेंगे अंतिम रणनीति पर चर्चा, राज्यसभा चुनाव की वोटिंग के लिए लखनऊ में रोका गया, विधायकों को राज्यसभा चुनाव की बारीकियां समझाई गईं, डमी मतपत्र के जरिए वोट देने का अभ्यास कराया गया.

➡लखनऊ- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का लखनऊ आगमन कल, सुबह 11.25 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगे रक्षामंत्री, रक्षामंत्री एयरपोर्ट से गोमती नगर रेलवे स्टेशन जाएंगे , रेलवे स्टेशन पर कई योजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास, पीएम मोदी कार्यक्रम में वर्चुअल सम्मिलित होंगे.

➡फर्रुखाबाद -सिपाही ने सीएचसी में जमकर की गाली गलौज, सिपाही ने फार्मासिस्ट के साथ मारपीट भी की, बवना चौकी में तैनात है सिपाही मनोज कुमार, फार्मासिस्ट ने सिपाही मनोज पर लगाया आरोप, नशे में अभद्रता करने, मारपीट का लगाया आरोप, सादी वर्दी में कार से मरीज लेकर पहुंचा था सिपाही, मरीज को अस्पताल ले जाने के लिए फार्मासिस्ट को कहा, सिपाही का गाली गलौज करते वीडियो हुआ वायरल , सिपाही ने फार्मासिस्ट पर FIR दर्ज कराने की दी धमकी , थाना नवाबगंज क्षेत्र के सीएचसी का मामला

➡कौशाम्बी- कौशाम्बी में पटाखा फैक्ट्री विस्फोट मामला, कौशाम्बी सांसद विनोद सोनकर का बयान, घटना के बारे में सीएम को डिटेल भेजी गई है, 7 घायलों का SRN में चल रहा इलाज- विनोद, 1 का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज- विनोद , मृतकों, घायलों को दी जाएगी आर्थिक सहायता- विनोद.

➡बाराबंकी – तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, टक्कर से कार के उड़े परखच्चे, चालक की हुई मौत, कार में सवार 3 अन्य लोग गंभीर रूप से हुए घायल, नगराम थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं मृतक व घायल, बदोसराय के खजुरिया गांव के पास हुआ भीषण हादसा.

➡फतेहपुर – पानी की टंकी के निर्माण में भारी भ्रष्टाचार, चार सूत की सरिया से बनाए जा रहे पिलर, घटिया सामग्री का इस्तेमाल हो रहा निर्माण में, ठेकेदार खुलेआम कर रहा जमकर भ्रष्टाचार, ग्रामीणों ने टंकी निर्माण में भ्रष्टाचार का बनाया वीडियो, देवमई ब्लॉक के नारायणखेड़ा मजरे डारी बुजुर्ग का मामला.

➡रायबरेली-रायबरेली में हुए भीषण सड़क हादसे में 2 की मौत, तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, बाइक में सवार 2 युवकों की घटना स्थल पर मौत, महिला गंभीर घायल, अस्पताल में किया भर्ती, जगतपुर थाना क्षेत्र के पड़रिया चौराहा के पास की घटना.

➡फतेहपुर-ट्रक की टक्कर से किसान की हुई दर्दनाक मौत, सड़क पार करते समय तेज रफ्तार वाहन ने रौंदा, औग क्षेत्र के दुर्गागंज पावर हाउस के पास की घटना.

➡गोरखपुर-भारत समाचार की खबर का असर, महिला को पीटने वाले अभियुक्तों पर केस दर्ज, पुलिस ने अभियुक्त ऋषि मुनि, नारद को पकडा, हैंडपंप लगाने के विवाद में महिला को पीटा था, महिला को बेरहमी से पीटने का वीडियो हुआ था वायरल, बांसगांव क्षेत्र हरनहीं चौकी का बताया जा रहा वीडियो

➡कानपुर-साढ़ में निर्माणाधीन डिफेंस कॉरिडोर की यूनिट तैयार, कल सीएम योगी करेंगे पहली यूनिट का उद्घाटन, देशभर में हथियार, कारतूस की सप्लाई की जाएगी, 2 हेलीपैड, हेलीकॉप्टर उतार कर किया फ्लीट रिहर्सल, अडाणी ग्रुप के द्वारा डिफेंस कॉरिडोर का निर्माण हो रहा

➡हरदोई – चोरों ने दो जगह चोरी की घटनाओं को दिया अंजाम, मोहल्ला सुम्बाबाग में 30 हजार नगद, जेवर किया पार, गदौरा गांव से 2 भैंस सहित पड़वा को ले गए चोर, पीड़ितों ने पुलिस को दी चोरी की तहरीर, संडीला कोतवाली क्षेत्र में दो जगह हुई चोरी.

➡बरेली- मेयर उमेश गौतम का बयान, नोएडा, गाजियाबाद, लखनऊ को बरेली ने पछाड़ा, बरेली यूपी में विकास में सबसे आगे- उमेश गौतम, बरेली के लोगों को मिलेंगे सारे नामचीन ब्रांड- मेयर, बरेली तरक्की के रास्ते पर आगे बढ़ रहा है- मेयर, ट्रिपल इंजन की सरकार तेजी से काम कर रही- मेयर.

➡बागपत – एक युवक ने महिला को 2 गोली मारी , महिला के कंधे पर युवक ने मारी 2 गोली, पुलिस ने महिला को अस्पताल में किया भर्ती, गंभीर हालत में हायर सेंटर किया रेफर, पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी, खेकड़ा कोतवाली क्षेत्र के क़स्बे का मामला.

➡बागपत- किसान आंदोलन को लेकर नरेश टिकैत का बयान, 26-27 तारीख में बनाएंगे ट्रैक्टर ऋंखला- टिकैत, हरिद्वार से लेकर दिल्ली तक बनाएंगे ट्रैक्टर श्रृंखला, सरकार किसानों से बातचीत कर निकाले हल-टिकैत, टिकैत ने आंदोलन के दौरान हिंसा को बताया गलत, बंदूक,बरछी, भाले से नहीं कर सकते मुकाबला-टिकैत.

➡जालौन- अज्ञात वाहन ने महिला को मारी जोरदार टक्कर, टक्कर लगने से महिला हुई गंभीर रूप से घायल, सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची पुलिस, कुठौंद क्षेत्र के शंकर पुर चौकी के पास की घटना.

➡देहरादून – सीएम पुष्कर सिंह धामी ने देखी आर्टिकल 370 मूवी, केंद्र सरकार में अभूतपूर्व फैसला दिया था- सीएम धामी, आर्टिकल 370 को देशभर में रिलीज़ किया गया है-सीएम, सीएम धामी ने अपने मंत्रिमंडल के साथ मूवी देखी, 370 हटाना कई मायने में फायदेमंद साबित हुआ-सीएम , 370 हटाना इतना आसान नहीं था- सीएम धामी, पीएम के कुशल नेतृत्व से यह संभव हो पाया-सीएम.

➡हरियाणा- पूर्व विधायक नफे सिंह राठी पर जानलेवा हमला, नफे सिंह राठी समेत 4 लोग गम्भीर घायल हुए, 3 सुरक्षा कर्मियों को भी लगी कई कई गोलियां, कार में सवार होकर आए थे हमलावर, नफे सिंह की गाड़ी पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां.

➡दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक्स पर किया पोस्ट, उत्तर प्रदेश में बदलाव आएगा- प्रियंका गांधी, INDIA का परचम लहराएगा- प्रियंका गांधी , शुक्रिया मेरे उत्तर प्रदेश वासियों- प्रियंका गांधी , जुड़ेगा भारत, जीतेगा इंडिया- प्रियंका गांधी.

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.