May 22, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

भारतीय राजनीति के प्रमुख नेता और पूर्व बिहार डिप्टी सीएम तथा राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी का निधन

भारतीय राजनीति के प्रमुख नेता और पूर्व बिहार डिप्टी सीएम तथा राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी का निधन सोमवार रात 9.30 बजे दिल्ली के एम्स में हो गया। उन्हें 72 वर्ष की उम्र में गले के कैंसर के कारण हमारे बीच से छोड़ गया। उन्होंने अप्रैल में कैंसर के बारे में जानकारी दी थी और इस समय वे अस्पताल में चिकित्सा के अधीन थे।

सुशील कुमार मोदी ने अपना राजनीतिक सफर छात्र राजनीति से शुरू किया था और फिर बीजेपी में उनका सम्माननीय स्थान बना। उनका जुड़वा भाई भी समृद्धि और स्वास्थ्य मंत्री रहे हैं। उनके निधन से बिहार राज्य को एक महत्वपूर्ण नेता की खोई हुई शक्ति का सामना करना पड़ेगा।

उनकी मौत की खबर सुनते ही भाजपा के अध्यक्ष संतोष कुमार ने भागलपुर के टाउन हॉल में एक शोक सभा आयोजित की। इस अवसर पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए शोक सभा में भागलपुर के मेयर डॉ. वसुंधरा लाल, जिला प्रवक्ता प्रदीप जैन, और भाजपा के कई नेता शामिल रहे।

सुशील कुमार मोदी का निधन एक विशेष रूप से बिहारी राजनीति को अधिक अपीली बनाता है। उनकी निष्ठा, जनसेवा में समर्पण, और राजनीतिक उत्साह को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की जा रही है। उनका निधन समाज में एक गहरी रोषनी की कमी छोड़ गया है, जिसे भाजपा के नेता और समर्थनकर्ता सदैव याद रखेंगे।

 

https://amzn.to/3WLgH6w

About The Author

Taza Khabar

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.