July 17, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

भागलपुर13जून24*महिंदा पावरील अधिकृत जीओईएम शारदा डीजल प्राइवेट लिमिटेड ने सीपीसीबी 4 डीजल जेनसेट लॉन्च किया।

भागलपुर13जून24*महिंदा पावरील अधिकृत जीओईएम शारदा डीजल प्राइवेट लिमिटेड ने सीपीसीबी 4 डीजल जेनसेट लॉन्च किया।

भागलपुर, बिहार से शैलेन्द्र कुमार गुप्ता यूपी आजतक 

 

भागलपुर13जून24*महिंदा पावरील अधिकृत जीओईएम शारदा डीजल प्राइवेट लिमिटेड ने सीपीसीबी 4 डीजल जेनसेट लॉन्च किया।

उत्पाद आज प्रदर्शन के लिए उपलब्ध है।

CPCB IV+ जेनसेट का निर्माण 10KVA से 320kVA तक रांची, झारखंड में शारदा डीजल के प्लांट में किया जाता है। इन इंजनों को चेन्नई में महिंदा रिसर्च वैली में इसके अनुसंधान एवं विकास केंद्र में डिजाइन किया गया है। पुणे एवं नागपुर में इसके संयंत्र में निर्मित किया गया है। सीपीसीबी 4+ (10VA-320kVA) की यह नई रेंज महिंद्रा पावरोल का नवीनतम संयोजन है जो पर्यावरण, वन और जलवायु परिवर्तन मंत्रालय ‌द्वारा घोषित नवीनतम उत्सर्जन मानदंडों के अनुरूप हैं। ये जेनसेंट तकनीकी रूप से उन्नत सीआरडीआई इंजन से सुसज्जित हैं। सीआरडीआई इंजन बेहतर और उन्नत कॉमन रेल डीजल इंजन (सीआरडीई) तकनीक से संचालित होते हैं। सीआरडीई तकनीक भविष्य के लिए तैयार है और भारी शुल्क प्रदर्शन और इंधन दक्षता के लिए जानी जाती है। यह मानक उत्सर्जन मानदंडों से परे जाकर प्रदूषण को काफी कम करता है। CPCB IV+ मानदंडों का लक्ष्य नाइट्रोजन ऑक्साइड (NOx), पार्टिकुलेट मैटर (PM), और हाइ‌ड्रोकार्बन (HC) जैसे प्रदूषकों के उत्सर्जन को 90% तक कम करना है। यह पर्यावरण के अनुकूल और स्वच्छ है, स्वास्थ्य के लिए लाभकारी है, उन्नत प्रौ‌द्योगिकी है, ईंधन कुशल है और ग्राहकों के लिए लागत बचत है।
आज का लॉन्च सीपीसीबी 4 डीजल जनरेटर में प्रवेश का प्रतीक है। उपभोक्ताओं को उन्नत और सुलभ तकनीकों की पेशकश करना महिंद्रा का निरंतर प्रयास है, नवीनतम तकनीक के साथ 10kVA-320KVA डीजी की बिल्कुल नई रेंज इस दर्शन की गवाही देती है। यह भविष्य के लिए तैयार तकनीक कम परिचालन लागत पर कम उत्सर्जन और उच्च प्रदर्शन प्रदान करने के लिए तैयार है, जिससे ग्राहक केंद्रितता में मानक बढ़ जाएगा।
महिंद्रा पावरोल डीजी सेट भारत में सबसे व्यापक सेवा नेटवर्क द्वारा समर्थित हैं। ग्राहक को तत्काल सहायता प्रदान करने के लिए नेटवर्क बहुत अच्छी तरह से सुसज्जित है। विशेषज्ञों की टीम ग्राहक को कम से कम समय में मदद करने के लिए सबसे इष्टतम और उपयुक्त समाधान चुनने में मदद कर सकती है।
महिंद्रा पॉवरोल परिवार शारदा डीजल प्राइवेट लिमिटेड परिवार
अधिकृत सेल्स डीलर-
श्री प्रणीत कुमार एग्रो पॉवर एक्वीपमेट्, भागलपुर, बिहार

About The Author

Taza Khabar

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.