July 27, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

बाराबंकी 11 मई 24*संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ विवाहित युवक का शव

बाराबंकी 11 मई 24*संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ विवाहित युवक का शव

बाराबंकी 11 मई 24*संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ विवाहित युवक का शव

– मृतक की जेब से मिला युवती का आधार कार्ड व बैंक पासबुक

मसौली-बाराबंकी। प्रेम प्रसंग मे हत्या कर फेके गए युवक का शव शनिवार को सफदरगंज थाना क्षेत्र के ग्राम भैसूरिया मजरे खान इनायतुल्लाहपुर स्थित झाड़ियों मे पड़ा मिला। मृतक बदोसराय थाना क्षेत्र के ग्राम पंजरौली का रहने वाला है। जिसकी मृतक की जेब से प्रेमिका का आधार कार्ड व बैंक पासबुक बरामद हुई है। पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।शनिवार सुबह ग्राम भैसूरिया के निकट उस समय हड़कंप मच गया। जब ग्रामीणों ने देखा एक युवक का शव झाड़ियों मे पड़ा हुआ है। मृतक के सिर से खुन बह रहा था। जंगल मे लगी आग की तरह फैली खबर के बाद मौक़े पर पहुंची सफदरगंज पुलिस ने युवक के शव को कब्जे मे लेकर जमातलासी ली तो मृतक की जेब से घटनास्थल से थोड़ी दूरी पर स्थित औरेला गांव की एक युवती का आधार कार्ड व बैंक पासबुक प्राप्त हुई। यहां मृतक की शिनाख्त बदोसराय थाना क्षेत्र के ग्राम पंजरौली निवासी 26 वर्षीय अलाउद्दीन पुत्र निजाम के रूप मे हुई। सूचना पर पहुंची मृतक की पत्नी गुलशन बानो ने बताया कि अलाउद्दीन शुक्रवार की शाम करीब 6 बजे दरियाबाद डीजे की गाडी पर जाने की बात कह कर निकला था।
( मृतक युवक शादीशुदा)
मृतक अलाऊद्दीन शादीशुदा था।जिसका करीब एक वर्ष का मो अल्ताफ नाम का पुत्र है। मृतक की पत्नी गुलशन बानो के मुताबिक मृतक डीजे बजाने का काम करता था। आरोप है कि बीते काफी समय से अरैला गांव की लड़की फोन के जरिये परेशान करती थी। घटनास्थल पर सास फातिमा के साथ मौक़े पर पहुंची मृतक की पत्नी गुलशन बानो का रो रो कर बुरा हाल है।
( झाड़ियों में फेंककर फरार)
शनिवार सुबह मिले शव की खबर जंगल मे फैली आग तरह फैलने पर चर्चाओ के मुताबिक मृतक की जेब से जिस युवती के आधार कार्ड व बैंक पासबुक मिली है। आरोप है कि युवती के भाई सनी आदि लोगो ने रात्रि मे ग्राम सैदनपुर मे दौड़ा दौड़ा कर मारा पिटा है। जिसके बाद मृत्यु हो जाने पर शव को सैदनपुर रामपुर सड़क के किनारे झाड़ियों मे फेंक कर फरार हो गये।

About The Author

Taza Khabar

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.