July 18, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

बाँदा15अप्रैल24*बसपा ने ब्राह्मण प्रत्याशी पर खेला दांव,मयंक द्विवेदी को बनाया प्रत्याशी*

बाँदा15अप्रैल24*बसपा ने ब्राह्मण प्रत्याशी पर खेला दांव,मयंक द्विवेदी को बनाया प्रत्याशी*

बाँदा15अप्रैल24*बसपा ने ब्राह्मण प्रत्याशी पर खेला दांव,मयंक द्विवेदी को बनाया प्रत्याशी*

बांदा
लोकसभा 48 की चुनावी सरगर्मियां तेज हो गईं हैं।बसपा ने ब्राह्मण प्रत्याशी पर दांव खेलते हुए जिला पंचायत सदस्य मयंक द्विवेदी को टिकट देकर भाजपा व इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों की नींद उड़ा दी।
बुंदेलखंड कॉर्डिनेटर लालाराम अहिरवार ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष बहन कु.मायावती के निर्देश पर
बांदा/चित्रकूट लोकसभा क्षेत्र से मयंक द्विवेदी के नाम की घोषणा की जाती है। उन्होंने सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से चुनाव में जुटने की अपील की है। कहा कि इनका परिवार संघर्षों के समय से बसपा का सिपाही रहा है । मयंक के पिता पुरषोत्तम नरेश द्विवेदी नरैनी विधानसभा से पार्टी के विधायक रहे हैं। जोनल कॉर्डिनेटर पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष बल्देव प्रसाद वर्मा ने कहा कि बहन जी ने हम सबको उम्मीदवार के रूप में एक ऊर्जावान साथी दिया है। अपनी मेहनत के बल पर इस सीट को जीतकर हमको बहन जी के हाथों को मजबूती प्रदान करनी है। आपको बता दें कि भाजपा व इंडिया गठबंधन ने अपने उम्मीदवार पहले ही मैदान में उतार दिए थे। रोचक बात यह थी कि दोनों दलों ने पटेल बिरादरी से ही प्रत्याशी उतारा था जिससे ब्राह्मण वोटर काफी आक्रोशित था। बांदा चित्रकूट लोकसभा क्षेत्र में ब्राह्मण वोटर सर्वाधिक होने के साथ ही हमेशा निर्णायक की भूमिका में रहा है। बीएसपी से नरैनी विधायक रहे पुरषोत्तम नरेश द्विवेदी के पुत्र मयंक द्विवेदी के उम्मीदवार बनने से भाजपा प्रत्याशी आरके सिंह पटेल व सपा प्रत्याशी शिवशंकर सिंह पटेल की मुश्किलों को और बढ़ा दिया। वहीं ब्राह्मण वोटरों का कहना है कि इस बार बांदा चित्रकूट लोकसभा चुनाव में नया इतिहास कायम होगा। अब देखना यह‌ दिलचस्प होगा कि क्षेत्र की जनता किसके सर पर जीत का सेहरा बांधकर दिल्ली पहुंचाती है। इस मौके पर मंडल कॉर्डिनेटर शिवदयाल रत्नाकर,अयूब खान,जिलाध्यक्ष गुलाब वर्मा आदि मौजूद रहे।

About The Author

Taza Khabar

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.