July 14, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

पूर्णिया बिहार28जून24*पत्रकार से बदतमीजी मामले में पूर्णिया डीआईजी एवं एसपी ने कहा कार्यवाही होगी

पूर्णिया बिहार28जून24*पत्रकार से बदतमीजी मामले में पूर्णिया डीआईजी एवं एसपी ने कहा कार्यवाही होगी

पूर्णिया बिहार28जून24*पत्रकार से बदतमीजी मामले में पूर्णिया डीआईजी एवं एसपी ने कहा कार्यवाही होगी

पूर्णिया बिहार से शैलेन्द्र कुमार गुप्ता यूपी आजतक

पूर्णिया के कई पत्रकारों के साथ के ट्रैफिक डीएसपी कौशल किशोर तथा सब इंस्पेक्टर वीरेंद्र कुमार सिंह द्वारा गाली गलौज धक्का मुक्की तथा मोबाइल छीनने को लेकर बहुत सारे पत्रकार आज डीआईजी एवं पूर्णिया एसपी से मिले। जिसमें सभी मीडिया हाउस चैनल प्रिंट मीडिया डिजिटल मीडिया, यूट्यूब मीडिया शामिल थे। पूर्णिया के सभी पत्रकारों ने मिलकर अपनी एकजुटता दिखाई । पत्रकारों के सभी संगठनों ने मिलकर पत्रकारों के साथ इस तरह के घटना को लेकर अपनी नाराजगी दिखाई।
डीआईजी द्वारा मीडिया प्रतिनिधियों से एक-एक कर सारी बातें को सुना गया। मौके पर पूर्णिया एसपी भी मौजूद थे। मीडिया के प्रतिनिधि मंडल में कल 6 प्रतिनिधियों ने डीग से वार्ता किया। इसमें प्रेस क्लब पूर्णिया के अध्यक्ष नंदकिशोर सिंह, दैनिक जागरण के प्रभारी राजीव कुमार, प्रभात खबर के प्रभारी अरुण कुमार, प्रेस क्लब पूर्णिया के सचिव तथा प्रभात खबर के क्राइम रिपोर्टर प्रशांत चौधरी, DD1 बिहार एवं पीटीआई के युवा रिपोर्टर स्मिथ कुमार, दैनिक भास्कर डिजिटल के पत्रकार आकाश कुमार उपस्थित थे। प्रतिनिधि मंडल द्वारा बाहर निकालने के बाद प्रेस क्लब पूर्णिया के अध्यक्ष नंदकिशोर सिंह ने सभी पत्रकारों को जानकारी दी की डीआईजी द्वारा सारी बातों को सुनने के बाद प्रतिनिधियों को बताया गया कि किसी भी सूरत में कार्रवाई होगी। हम हो या आप हो गलत गलत होता है और पत्रकारों के साथ यह नहीं होना चाहिए। डीएसपी सदर पुष्कर कुमार जी को जांच का जिम्मा सोपा गया है ।आज शाम तक जांच की रिपोर्ट आ जाएगी। उन्होंने दिलासा दिलाया की कार्रवाई अवश्य होगी। ट्रैफिक डीएसपी कौशल किशोर की रिपोर्ट यहां से मुख्यालय को कार्रवाई के लिए भेजा जाएगा। एस आई वीरेंद्र कुमार पर कार्रवाई होगी। डीआईजी ने कहा कि सारी जानकारी लगभग हम लोगों को प्राप्त हो चुकी है और कुछ जानकारियां आनी है उसका इंतजार है ।आज शाम तक सारी रिपोर्ट आ जाएगी।
आज की सबसे बड़ी विशेषता यह रही की सभी पत्रकारों ने अपनी एकजुटता दिखाते हुए एक पत्रकार साथी के लिए इकट्ठे होकर आवाज उठाई। सभी संगठनों ने पत्रकार मामले पर अपनी एकता को दिखाया।

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.