May 21, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

ग्वालियर21अप्रैल24*वरमाला के बाद दूल्हे की शक्ल देखकर दुल्हन ने किया शादी से इंकार

ग्वालियर21अप्रैल24*वरमाला के बाद दूल्हे की शक्ल देखकर दुल्हन ने किया शादी से इंकार

ग्वालियर21अप्रैल24*वरमाला के बाद दूल्हे की शक्ल देखकर दुल्हन ने किया शादी से इंकार, बोली – फिल्टर वाला फोटो दिखाकर पक्की की गई थी शादी

ग्वालियर। भारतीय समाज में शादी विवाह में लड़के और लड़की की पसंदगी और उनकी राय सबसे महत्वपूर्ण माननी जाती है वहीं सोशल मीडिया और मोबाइल के साइड इफेक्ट अब शादी विवाह पर भी पड़ने लगे हैं, ग्वालियर में जहाँ शादी के मंडप में ही रिश्ता टूट गया, वहीं सोशल मीडिया के माध्यम से अपने चेहरे को सुंदर बनाने का चयन युवाओं में बढ़ गया है जिससे कोई भी‌ धोखा खा‌ सकता है।

– Advertisement –
ग्वालियर में शादी के दौरान एक अनोखा मामला सामने‌ आया है लड़की ने फेरों के दौरान जब लड़के की शक्ल देखकर शादी करने से इन्कार कर दिया, यही नहीं लड़की ने वरपक्ष पर यह आरोप भी लगा दिया कि शादी पक्की होने के समय जो फोटो उसे दिखाया गया था वो मोबाइल से फिल्टर किया गया था, आगरा निवासी युवती ममता की शादी ग्वालियर के उटीला गाँव में रहने वाले अनिल चौहान से तय हुई थी, शादी तय करने‌‌ के समय युवती के स्वजन से लड़के की मुलाकात हुई थी, वहीं युवती को मोबाइल पर ही फोटो दिखाकर शादी पक्की कर दी गई थी, लेकिन जब दूल्हा‌ दुल्हन शादी के समय स्टेज पर आए तो, दुल्हन ने दूल्हे की‌ शक्ल देखते ही बोली- फोटो में शक्ल कुछ और थी, हकीकत में कुछ और है, इसलिए वह शादी नहीं करेगी। अगर जबरदस्ती की तो यहीं जहर खा लेगी। इसके बाद घराती और बराती बुरी तरह से घबरा गए। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच काफी हंगामा हुआ और मामला थाने तक पहुंच गया, दुल्हन ने से महिला पुलिस अधिकारी को बताया कि जो फोटो उसे उसके पिता ने मोबाइल में दिखाया था, वह फिल्टर लगाकर भेजा गया था। जिसके बाद पुलिस ने वर वधू पक्ष के बीच समझौता कराया, जिसके बाद दोनों पक्षों ने आपसी सहमति से शादी करने से इन्कार कर दिया। इसके बाद लड़की वाले वापस आगरा लौट गए। वहीं, वर पक्ष ने उपहार आदि सामान वापस कर दिया।

शादी से इनकार का यह मामला थाने तक पहुंच गया। इसके बाद थाने में दुल्हन से महिला पुलिस अधिकारी ने बात की। इस दौरान उसने बताया कि जो फोटो उसे उसके पिता ने मोबाइल में दिखाया था, वह फिल्टर लगाकर भेजा गया था। इसके बाद लड़की वाले वापस आगरा लौट गए। वहीं, वर पक्ष ने उपहार आदि सामान वापस कर दिया।

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.