February 26, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

कौशाम्बी30नवम्बर23*कीचड़युक्त सड़क पर चलने को मजबूर मंदर गांव के लोग*

कौशाम्बी30नवम्बर23*कीचड़युक्त सड़क पर चलने को मजबूर मंदर गांव के लोग*

कौशाम्बी30नवम्बर23*कीचड़युक्त सड़क पर चलने को मजबूर मंदर गांव के लोग*

*प्रयागराज।**भगवतपुर ब्लाक क्षेत्र के मंदर गांव में रेलवे क्रॉसिंग फ्लाईओवर का कार्य प्रगति पर है। इस विकास कार्य ने मंदर गांव को जाने वाले रास्ते का सर्वनाश कर रखा है हल्की सी बारिश में सड़क पर चारों ओर कीचड़ पसरा गया है जिससे लोगों का आवागमन बाधित है। इसी मार्ग से कई गांव के लोगों का शहर की तरफ जाने का मुख्य मार्ग होने के कारण प्रतिदिन हजारों की संख्या में लोगों का आवागमन लगा रहता है। लोगों का कहना है कि योगी सरकार में दिग्गज नेता एवं वर्तमान विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह के विधानसभा क्षेत्र में जनता की समस्याओं को बिना ध्यान में रखे क्षेत्र का विकास किया जा रहा है।

लोगों का मानना है कि बिना कोई विकल्प व्यवस्था के फ्लाईओवर का काम हो रहा है जिससे गांव के लोगों में भारी रोष व्याप्त है। लोगों का यह भी कहना है कि फ्लाईओवर निर्माण कार्य में लगा ठेकेदार असुविधा फैलाकर क्षेत्र का विकास कर रहे हैं। फ्लाईओवर निर्माण कार्य अभी शुरू ही हुआ है अभी ड्रिल का काम हो रहा है यह विकास कार्य कई वर्षों तक चलेगा तब कहीं जाकर पूर्णरूप से तैयार होगा क्या तब तक लोग इसी तरह असुविधा का सामना करते रहेंगे। रास्ता इतना खराब है कि लोग पैदल चलने तक दुश्वार हैं।

गांव वालों की समस्या का निदान करने के लिए आगे चलकर कोई भी आने को तैयार नहीं हैं। मंदर गांव के लोगों ने उच्चाधिकारियों से आग्रह किया है कि निर्माण कार्य के कारण हो रही असुविधा को ध्यान में रखकर फ्लाईओवर का निर्माण कार्य कराया जाए अन्यथा मंदर गांव के लोग धरना प्रदर्शन कर फ्लाईओवर निर्माण कार्य में बाधा डालने पर विवश होंगे।

 

About The Author