March 1, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

कौशाम्बी3नवम्बर23*यूपीआजतक न्यूज़ चैनल पर खास खबरें

कौशाम्बी3नवम्बर23*यूपीआजतक न्यूज़ चैनल पर खास खबरें

[03/11, 5:45 pm] +91 81156 50600: *पास्को एक्ट का वांछित अभियुक्त गिरफ्तार,पुलिस ने भेजा जेल*

*अझुवा कौशांबी* अपराध एवम अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत अझुवा चौकी पुलिस ने आईपीसी धारा 363 से संबंधित नाबालिग बालिका को बरामद कर मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर बलात्कार सहित नाबालिग बालिका के यौनाचार के आरोपी कुलदीप कुमार उम्र 19 वर्ष पुत्र राजू निवासी उमरा भोगलपुर थाना खागा जनपद फतेहपुर को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय को सुपुर्द किया हैं जहां से अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है

[03/11, 6:08 pm] +91 96485 18828: *दो पक्षों में हुआ विवाद गोलियों के तड़तड़ाहट से बना दहशत का महौल*

*कौशाम्बी* सरांयअकिल थाना क्षेत्र में गुरुवार की शाम दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई,इस दौरान असलहों से कई राउंड फायरिंग भी हुई है, मारपीट में एक पक्ष से एक बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस के पहुंचने पर दोनों पक्ष मौके से फरार हो गए।शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और जांच में जुट गई है।

सरांय अकिल थाना क्षेत्र के कोटिया गांव निवासी रामदास पाल और संदीप पाल पड़ोसी हैं। दोनों में वर्चस्व को लेकर आपसी रंजिश चल रही है। बताया जा रहा है इसी रंजिशनवश गुरुवार को देर शाम दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। दोनों पक्षों से जुटे करीब दर्जन भर लोग आपस में लाठी डंडों से मारपीट करने लगे। मारपीट में संदीप पाल के बाबा भैरों प्रसाद पाल गंभीर रूप से घायल हो गए।

इस दौरान कई राउंड फायरिंग भी हुई है फायरिंग होने से गांव में दहशत फैल गई। गांव में बवाल की आशंका पर ग्रामीण अपने अपने घरों में दुबक गए।इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पर मौके पर सरांयअकिल और पिपरी थाना की भी पुलिस पहुंच गई। पुलिस के पहुंचते ही दोनों पक्ष अपने अपने घरों से फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है।

[03/11, 6:09 pm] +91 99562 82731: *कोखराज के होटल में रविवार को शतरंज प्रतियोगिता का आयोजन*

*कौशाम्बी* जिला शतरंज खेल संघ कौशांबी के तत्वावधान में आर एम गर्ग ओपन शतरंज प्रतियोगिता का आयोजन दिनांक 05/11/2023 को राम जी होटल कोखराज कौशांबी में किया जायेगा इस प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने के लिए जिले के इच्छुक खिलाड़ी 05 नवम्बर को सुबह 8.30 पर उक्त होटल पर पहुंचें

[03/11, 7:36 pm] +91 99562 82731: बिग ब्रेकिंग

पूर्व बाहुबली विधायक विजय मिश्रा गायिका से रेप के मामले में दोष सिद्ध

पूर्व विधायक के पुत्र विष्णु मिश्रा व नाती विकास मिश्रा को कोर्ट ने किया दोषमुक्त

भदोही की एमपी-एमएलए (एडीजे FTC प्रथम) कोर्ट ने सुनाया फैसला, सजा का ऐलान कल

वाराणसी की गायिका ने गोपीगंज थाने में वर्ष 2020 में दर्ज कराया था गैंगरेप का मुकदमा

कोर्ट ने गैंगरेप हटाया, 376 (2)(एन) व अन्य में विजय मिश्रा दोष सिद्ध किये गए

लोकसभा चुनाव 2014 में कार्यक्रम के दौरान परिचय के बाद धमकाकर कई बार दुराचार का था आरोप
[03/11, 7:56 pm] +91 99191 60604: *खबर कवरेज करने जा रहे पत्रकार को रास्ते में रोककर दबंग ने दी जान से मारने की धमकी*

*कौशाम्बी* चरवा थाना क्षेत्र के नगर पंचायत चरवा के पेट्रोल पंप से सौ मीटर की दूरी पर मोटरसाईकिल पर सवार होकर खबर कवरेज करने के लिए चरवा थाना जा रहे पत्रकार को एक दबंग ने जबरन रास्ते में रोककर गाली – गलौज करते हुए जान से मार डालने की धमकी दिया है। दबंग ने पत्रकार को एक सप्ताह के भीतर जान से मार डालने की बात कही है जिससे पत्रकार भयभीत है। उक्त घटना से इलाके के पत्रकार खासा नाराज और अक्रोशित हैं। पत्रकारों ने दबंग के खिलाफ थाने में पहुंच कर सख्त कार्रवाई की माग की है।

बता दें कि ग्राम चरवा उत्तर थोक के रहने वाले मिश्री लाल पुत्र राम लौटन जो पेशे से पत्रकार हैं और वह अपने घर से शुक्रवार की शाम समय करीब पांच बजे ख़बर कावरेज करने के लिए चरवा थाना जा रहें थे जैसे ही पत्रकार मिश्री लाल पेट्रोल पंप से 100 मीटर आगे भरवारी रोड की तरफ पहुंचे ही थे कि पहले से भरवारी रोड के किनारे पान की गुमटी पर पत्रकार के गांव का ही विवेक कुमार पुत्र सिद्ध नरेश उर्फ लल्लू जो संविदा लाइनमैन कर्मचारी है उसने पत्रकार मिश्रीलाल को रोक लिया और उसे भद्दी – भद्दी गाली – गलौज करते हुए जान से मार डालने की धमकी दिया तथा उसने पत्रकार को गोली व बम से मार डालने की धमकी देते हुए कहा कि मैं तुझे एक सप्ताह के अंदर जान से मार दूंगा। उक्त दबंग के द्वारा पत्रकार को धमकी देते समय घटना स्थल पर गणेश साहू पुत्र हरिश्चंद्र निवासी बलीपुर टाटा थाना चरवा और कुछ अज्ञात लोग मौके पर मौजूद थे जिन्होंने दबंग के द्वारा पत्रकार को धमकी देते हुए सुना और देखा है। पत्रकार मिश्रीलाल को डर है कि उसके साथ किसी प्रकार की घटना घटित होती है तो उसका ज़िम्मेदार उक्त दबंग विवेक कुमार होगा। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल में जुट गई और पीड़ित पत्रकार को सुरक्षा मुहैया कराने और न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है।

[03/11, 9:13 pm] +91 96486 24949: *घर के बाहर खड़ी गाड़ी ले उड़े चोर शिकायती पत्र लेकर पीड़ित पहुंचा थाने*

*कौशाम्बी।**सराय अकिल थाना क्षेत्र के वार्ड न0 12 बुद्धपुरी मोहल्ला में घर के बाहर खड़ी बाइक गायब हो गई। बाइक मालिक घर के बाहर आकर देखा तो बाइक मौके पर नही मिली जिसके बाद बाइक मालिक थाना पहुंचकर लिखित शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की मांग की है। बताते चलें सराय अकिल थाना क्षेत्र के बुद्धपुरी मोहल्ला निवासी मो सलमान पुत्र मो फारुख जरूरी काम से प्रयागराज गया था देर रात वह वापस लौटा और गाड़ी मैकू दिवाकर के घर के सामने खड़ी करके अंदर चला गया थोड़ी देर बाद बाहर आया तो बाइक मौके पर नही मिली। मौके पर बाइक ना मिलने से मो सलमान के होश उड़ गए और सराय अकिल थाना जाकर शिकायती पत्र देकर मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही की मांग किया है।

About The Author