February 25, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

कौशाम्बी03दिसम्बर23*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर कौशाम्बी की खास खबरें

कौशाम्बी03दिसम्बर23*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर कौशाम्बी की खास खबरें

[03/12, 5:10 pm] +91 96216 39625: *गैर इरादतन हत्या अभियुक्त को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया*

*कौशाम्बी।**अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में सराय अकिल थाना के उ0नि0 दिनेश कुमार शर्मा मय हमराह पुलिस बल द्वारा एससी/एसटी सहित गंभीर धाराओं में वांछित अभियुक्त नरेश कुमार गुप्ता पुत्र स्व० शिवपूजन लाल गुप्ता नि० ग्राम फकीराबाद थाना सराय अकिल को फकीराबाद चौराहे के पास से गिरफ्तार किया गया। विधिक कार्यवाही के पश्चात अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया और वहां से जेल भेजा गया।

[03/12, 5:11 pm] +91 96216 39625: *हत्या का वांछित अभियुक्त गिरफ्तार भेजा गया जेल*

*कौशाम्बी।**अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान के क्रम में करारी थाना के प्र०निरी० सुनील कुमार सिंह मय हमराह पुलिस बल द्वारा हत्याभियुक्त मूलचन्द पुत्र शीतल नि० बड़ी पवईया थाना करारी को दरियापुर चौराहा के पास से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त पुलिस को देखकर भागने की फिराक में था लेकिन चारों तरफ से घेरकर आला कत्ल लकड़ी का डण्डा बरामद किया गया। विधिक कार्यवाही के पश्चात अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया और वहां से न्यायालय के आदेश पर जेल भेजा गया।

[03/12, 5:11 pm] +91 96216 39625: *मिशन शक्ति के तहत महिला थाना पुलिस टीम द्वारा क्षेत्र में भ्रमण*

*कौशाम्बी।**मिशन शक्ति अभियान के तहत बालिकाओं/महिलाओं को उनके अधिकारों के संबंध में जागरूक करने के लिए विभिन्न क्षेत्रों में महिला पुलिस टीम द्वारा भ्रमण किया गया। महिला पुलिस टीम द्वारा क्षेत्र में भ्रमण के दौरान महिलाओं एवं बालिकाओं को सुरक्षा का एहसास दिलाया साथ ही महत्वपूर्ण हेल्पलाइन नंबरों की जानकारी दी गई। इसी दौरान महिला पुलिस टीम द्वारा बताया गया कि महिलाओं से संबंधित शासन द्वारा जारी किए गए हेल्पलाइन नंबर पर महिलाओं एवं बालिकाओं से संबंधित आपातकालीन सेवा उपलब्ध रहती है।

About The Author