June 30, 2022

UPAAJTAK

TEZ KHABAR

कानपुर23जून*पार्टीबंदी को लेकर दलित युवक से जातिसूचक गाली मारपीट का आरोप लगवाया

कानपुर23जून*पार्टीबंदी को लेकर दलित युवक से जातिसूचक गाली मारपीट का आरोप लगवाया

शिवराजपुर क्षेत्र के एक गांव में दलित युवक के साथ जातिसूचक गालियां देकर लाठी डंडों से मारपीट का युवक ने ग्राम प्रधान पुत्र पर आरोप लगाया है।लेकिन ग्राम प्रधान पुत्र ने इन सभी आरोपों को नकार दिया है।
मक्कापुरवा गांव में घर के बाहर बह रहे गंदे पानी पानी को लेकर ग्राम प्रधान से शिकायत करने पहुंचे चंद्र प्रकाश पुत्र ननकऊ ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि गांव के ग्राम प्रधान गुड्डू ने उनसे जातिसूचक गालियां देते हुए घर के बाहर से भागा देने का आरोप लगाया है। ग्राम प्रधान सतीश कुशवाहा के पुत्र गुड्डू कुशवाहा ने बताया की पूर्व में चुनाव को लेकर गांव में कई पार्टीबंदी हुई थी गांव में कई पार्टी होने के कारण चुनावी रंजिश के चलते एक पार्टी के लोगों ने एक दलित युवक को मोहरा बनाते हुए उनके खिलाफ षड्यंत्र रच दिया है।जबकि चंद्र प्रकाश सुबह नशे की हालत में घर के बाहर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए गाली गलौज कर रहे थे।माना करने पर झूठा आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है।
हल्का इंचार्ज एसआई ओम प्रकाश ने बताया की तहरीर मिली है जांच की जा रही है।जांच उपरांत क्षेग्रधिकारी को रिपोर्ट सौंपी जाएगी।जिसके बाद रिपोर्ट को दर्ज किया जाएगा।