August 7, 2022

UPAAJTAK

TEZ KHABAR

कानपुर01अगस्त*पिकप की टक्कर से बाईक सवार पति पत्नी की मौत मां गंभीर रूप से घायल

कानपुर01अगस्त*पिकप की टक्कर से बाईक सवार पति पत्नी की मौत मां गंभीर रूप से घायल

*गांव में शव पहुंचने पर मचा कोहराम शव देख बिलख पड़े परिजन*

 

शिवराजपुर। भोर भए गंगा स्नान कर घर को लौट रहे एक बाईक से तीन लोगों की पिकप की टक्कर से एक युवक एक महिला की मौके पर मौत हो गई एक महिला को घायल अवस्था में कानपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था।
सोमवार को गौरी अभयपुर गांव समीप तेज रफ्तार पिकप ने बाईक को टक्कर मार दी जिससे एक बाईक पर सवार पति पत्नी की मौके पर मौत हो गई।वही युवक की मां गंभीर रूप से घायल अवस्था में महिला को पुलिस ने राहगीरों की मदद से शिवराजपुर सीएचसी लाया गया था जहा डॉक्टरों ने कानपुर जिला अपस्टल रेफर कर दिया था।
कानपुर देहात शिवली थाना के बक्सपुरवा गांव निवासी सर्वेश कुमार अपने पत्नी और मां के साथ शिवराजपुर गंगा स्नान करने आए थे वापस जाते समय शिवराजपुर क्षेत्र के गौरी अभयपुर गांव के सामने सामने से चली आ रही तेज रफ्तार पिकप ने बाईक में टक्कर मार दी जिससे बाईक चला रहे सर्वेश पुत्र श्रवण कुमार 40वर्ष व सर्वेश की पत्नी अनीता की मौके पर मौत हो गई थी।वही सर्वेश की माता रामबेटी गंभीर रूप से घायल हो गई थी जहा पुलिस ने राहगीरों की मदद से अस्पताल भिजवाया था।
थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह परिहार ने बताया की घटना में दो लोगों की मौत हुई है जिनका पंचतनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एक महिला घायल थी जिसको पुलिस सीएचसी लाए थी जिसको कानपुर रेफर कर दिया गया है।सर्वेश के भतीजे कमलपाल के तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है पिकप को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था चालक मौके से फरार हो गया है।