May 22, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

कानपुर नगर01मई2024*"चुनाव का महापर्व मतदान प्रतिशत बढ़ाने को कानपुर तैयार"

कानपुर नगर01मई2024*”चुनाव का महापर्व मतदान प्रतिशत बढ़ाने को कानपुर तैयार”

कानपुर नगर01मई2024*”चुनाव का महापर्व मतदान प्रतिशत बढ़ाने को कानपुर तैयार”

लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए कानपुर प्रशासन हर सम्भव कदम उठा रहा है ।

मतदान के लिए जन जागरूकता और जन-जन की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए शासन और प्रशासन ने रात दिन एक कर दिया है ।

कानपुर के मोतीझील मैदान में कानपुर शासन, प्रशासन और जेएमडी चैनल के संयुक्त प्रयास से कानपुर में मतदान प्रतिशत को बढ़ाने के लिए एक जन जागरूकता और जन सहभागिता कार्यक्रम का आयोजन किया गया । अबकी बार रिकार्ड तोड़ मतदान की सोंच के साथ कार्यक्रम में मुख्य अतिथि एडीएम सिटी राजेश कुमार ने उपस्थित जन समूह को शपथ दिलाते हुए लोकतांत्रिक मर्यादायों का पालन करते हुए अधिक से अधिक मतदान करने के लिए प्रेरित किया, साथ ही एक हस्ताक्षर अभियान में उपस्थित गणमान्य अतिथियों ने हस्ताक्षर अंकित कर अपने आस पास के लोगों को भी मतदान के इस पर्व में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया ।
इस अवसर पर कानपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष सरस बाजपेई जी ने अपने सम्बोधन में लोकसभा चुनाव के इस पर्व को पूरे उत्साह से मनाने के लिए कहा उन्होंने आम जनमानस से अपील करी की अपने लोकतांत्रिक अधिकार का उपयोग करते हुए मतदान अवश्य करें और अपनी सरकार खुद से चुने जिस प्रकार से हम सब अपने अपने त्योहारों को हर्षोउल्लास के साथ मानते है उसी प्रकार से इस चुनाव के पर्व को भी पूरे जोश और उत्साह के साथ मनाना है ।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से एडीएम सिटी राजेश कुमार, प्रेस क्लब अध्यक्ष श्री सरस बाजपेई, जेएमडी चैनल से डायरेक्टर अक्षत दीक्षित व अनेकों वरिष्ठ नागरिक के साथ साथ सैकड़ों की संख्या में आम नागरिकों ने भी शिरकत करी ।

बाइट – राजेश कुमार (एडीएम सिटी)

बाइट – सरस बाजपाई (प्रेस क्लब अध्यक्ष)

About The Author

Taza Khabar

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.