May 21, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

औरैया 08 मई 24*भाजपा में जाने के लिए तड़प रहे पालिका अध्यक्ष हुए भगवामय

औरैया 08 मई 24*भाजपा में जाने के लिए तड़प रहे पालिका अध्यक्ष हुए भगवामय

औरैया 08 मई 24*भाजपा में जाने के लिए तड़प रहे पालिका अध्यक्ष हुए भगवामय

सपा नेताओं ने कहा भाजपा में जाने TVसे नहीं पड़ेगा कोई फर्क

औरैया । लगभग एक माह से भाजपा के लिए तड़प रहे पालिका अध्यक्ष ने साइकिल से उतरकर कमल का फूल थाम लिया है। शहर में लगभग एक माह से तरह-तरह की चर्चाएं हो रही थी, बुधवार को पालिका अध्यक्ष अनूप गुप्ता ने चर्चाओं पर विराम लगा दिया और सपा चोला उतारकर भाजपा का चोला ओढ़कर कमल का फूल खिलाएंगे। नगर पालिका परिषद अध्यक्ष अनूप कुमार गुप्ता ने बुधवार को समाजवादी पार्टी छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया है। वही इटावा लोकसभा की बैठक लेने कानपुर से इटावा की ओर निकल रहे भाजपा के प्रदेश संगठन मंत्री धर्मपाल सिंह ने चेयरमैन अनूप गुप्ता के आवास रूककर उनको भाजपा की पट्टिका पहनाकर भाजपा में शामिल किया इसके बाद वह इटावा की ओर निकल गए। औरैया सीमा पर महटोली में भाजपा के पदाधिकारियों ने प्रदेश संगठन मंत्री धर्मपाल सिंह का जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर लोकसभा संयोजक रजनीश पांडेय,भाजयुमो प्रदेश मंत्री सौरभ भूषण शर्मा आदि मौजूद रहे।
इससे पूर्व कस्बा बाबरपुर में चंद्रशेखर सोनी के आवास पर इटावा लोकसभा के प्रत्याशी डा. राम शंकर कठेरिया ने ओरैया नगर पालिकाध्यक्ष अनूप गुप्ता को राम नामी और भाजपा की पट्टिका पहनाकर मुंह मीठा कराकर पार्टी में शामिल होने पर स्वागत किया।
इस मौके पर ब्लाक प्रमुख रजनीश पांडेय सहित बड़ी संख्या में पार्टीजन मौजूद रहे। वैसे तो पिछले माह ही औरैया पालिकाध्यक्ष के भाजपा में शामिल होने की जोरदारी से चर्चाएं थी लेकिन उन पर आज विराम लग गया। कल सपा प्रमुख अखिलेश यादव के समक्ष अनूप गुप्ता के सामने नगर पालिका अध्यक्ष का चुनाव लडे पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि लाल जी शुक्ला और उनके बड़े भाई एवम पूर्व मंत्री राम जी शुक्ला सपा में शामिल हो गए थे और जनसभा में अनूप गुप्ता भी मौजूद थे। उनके शुभ चिंतकों के अनुसार इसी कारण नगर पालिका अध्यक्ष अनूप गुप्ता भाजपा में शामिल हो गए। समाजवादी पार्टी के नेताओं ने बताया कि अनूप गुप्ता के भाजपा में जाने से पार्टी में कोई भी फर्क नहीं पड़ेगा।

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.