July 25, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

उमरिया म0प्र028मार्च24*सोन नदी में डूबने से 4 की मौत, शहडोल से 8 युवक-युवतियां गए थे पिकनिक मनाने*

उमरिया म0प्र028मार्च24*सोन नदी में डूबने से 4 की मौत, शहडोल से 8 युवक-युवतियां गए थे पिकनिक मनाने*

उमरिया म0प्र028मार्च24*सोन नदी में डूबने से 4 की मौत, शहडोल से 8 युवक-युवतियां गए थे पिकनिक मनाने*

उमरिया। जिले के बिरसिंहपुर पाली थाना अंतर्गत घुनघुटी चौकी क्षेत्र में सोन नदी के चकदेही घाट में डूब जाने से शहडोल जिले के चार युवाओं की मौत हो गई है। यह घटना बुधवार की दोपहर बाद हुई। मरने वालों में दो युवक और दो युवतियां शामिल हैं। इस बारे में जानकारी देते हुए बिरसिंहपुर पुलिस ने बताया कि मरने वालों में पंकज सिंह पिता रामस्वरूप सिंह उम्र 20 वर्ष, पलक सिंह पुत्री बुद्ध सेन सिंह उम्र 19 वर्ष, पायल सिंह पुत्री बुद्धसेन सिंह और शशांक श्रीवास्तव पिता चंद्रकांत श्रीवास्तव शामिल हैं। मरने वाले सभी लोग शहडोल के रहने वाले हैं।

*8 दोस्त गए थे पिकनिक मनाने*
चारों मृतकों का शव नदी से निकाल लिया गया है। इन चारों के अलावा मौके पर 4 दोस्त और भी साथ में ही थे। इस तरह हुई घटना घटना के बारे में भी जानकारी के मुताबिक सभी युवा शहडोल से पिकनिक बनाने सोन नदी के चकदेही घाट पहुंचे थे। सेल्फी लेने के दौरान एक युवती पानी में गिर गई जिसे बचाने के प्रयास में दूसरी युवती भी पानी के बहाव में चली गई। इसके बाद दो अन्य युवक भी उन्हें बचाने के लिए पानी में उतरे और वह भी पानी में डूब गए।

पानी ज्यादा गहरा होने के कारण चारों को बचा पाना संभव नहीं हो पाया। यही कारण है कि उनके साथ मौजूद शेष अन्य लोगों ने गांव के लोगों से मदद लेने का प्रयास किया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और चारों लोग पानी में काफी नीचे तक जा चुके थे। इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचने के बाद तैराकों की टीम को बुलाया और चारों के शव नदी से निकाले गए।
घटना के बारे में जानकारी देते हुए बिरसिंहपुर पाली थाना प्रभारी मदन सिंह मरावी ने बताया कि चारों मृतकों के शव का परीक्षण बिरसिंहपुर पाली स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया है। मामले में मर्ग कायम कर लिया गया है जिसकी जांच की जा रही है।

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.