June 21, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

अयोध्या27फरवरी24*यूपीआजतक न्यूज़ चैनल पर खास खबरें

अयोध्या27फरवरी24*यूपीआजतक न्यूज़ चैनल पर खास खबरें

अयोध्या27फरवरी24*यूपीआजतक न्यूज़ चैनल पर खास खबरें

[27/02, 9:32 pm] Abdul jabbar Ayodhya: अब्दुल जब्बार

राजनीति का मजबूत स्तंभ ढह गया – निशात अली

भेलसर(अयोध्या)समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता शफीकुर्रहमान बर्क के निधन पर समाजवादी पार्टी के नेताओं ने गहरा दुख प्रकट किया है।
पूर्व ब्लॉक प्रमुख मवई निशात अली ने कहा कि समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता शफीकुर्रहमान बर्क आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी यादें हमेशा हम सब के बीच रहेंगी।उन्होंने कहा कि राजनीतिक जीवन में हमेशा उन्होंने सच का साथ दिया।सच के साथ खड़े दिखे।इसीलिए वे कई बार सांसद चुने गए। जनता का लगाव ही उनके राजनीतिक सफर का बड़ा पैमाना था।उनके निधन से देश की राजनीति का एक मजबूत स्तंभ ढह गया। समाजवादी पार्टी का एक समर्पित,कर्मठ और निष्ठावान व्यक्तित्व आज हमारे बीच से चला गया। जिनकी जगह पूरी नही की जा सकती।जिन्होंने स्वतंत्रता से पूर्व और पश्चात भी अपना जीवन देश व संभल क्षेत्र की जनता के उत्थान एवं कल्याण के लिए जीया और जिनके कार्यों से देश का मस्तक ऊंचा हुआ।वे राजनीति के एक दिग्गज राजनेता कहे जाते थे।संसद में हमेशा जनता के मुद्दों को उठाया करते और बेबाक अंदाज ही उनकी लोक प्रियता थी और जनता उन्हें अपना मानती और वह जनता को अपना मानते।इसी लिए वह पांच बार सांसद रहे।ब्लॉक मवई के समाजवादी पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने भी शोक व्यक्त किया।सपा के वरिष्ठ नेता सरफराज नसरुल्लाह,जिला पंचायत सदस्य मोहम्मद अली,आरिफ खां,खालिद खां,पूर्व प्रधान लियाकत अली,पूर्व प्रधान इदरीश खां,बाबा जुबेर,नगर अध्यक्ष मो0 आमिर खान आदि ने गहरा दुःख व्यक्त किया।
[27/02, 9:32 pm] Abdul jabbar Ayodhya: अब्दुल जब्बार

जुआ खेलते तीन जुआरी गिरफ्तार

भेलसर(अयोध्या)मवई पुलिस ने जुआ खेलते हुए तीन जुआरियों को गिरफ्तार किया है।
पजानकारी के अनुसार मवई पुलिस अपराधियों पर नियंत्रण हेतु अभियान चला रही थी तभी मुखबिर द्दारा जुआ खेलने की मिली गोपनीय सूचना पर उपनिरीक्षक विकास कुमार,हेड कां0 रवीन्द्र कुमार व आशिक अली के साथ मुखबिर द्दारा बताए गए स्थान पर पहुंचकर जुआ खेल रहे तीन जुआरी राधेश्याम पुत्र श्यामलाल निवासी नरौली,बब्बू पुत्र मनीचंद्र निवासी नरौली,बृजलाल पुत्र हजारी लाल निवासी लौधन पुरवा मजरे नरौली को गिरफ्तार कर जामा तलाशी लेने पर उनके पास से 160 रूपये एवं माल फड़ से 741 रूपये सहित कुल 901रूपये बरामद किए गए।पकड़े गए तीनो जुआरियों के विरुद्ध जुआ अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।
[27/02, 9:55 pm] Abdul jabbar Ayodhya: अब्दुल जब्बार

बेटे से पिता की जान का खतरा

पिता की तहरीर पर बेटे के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

भेलसर(अयोध्या)बेटे से पिता की जान का खतरा है।पिता ने बेटे पर हत्या करने की धमकी देने का मुकदमा थाना बाबा बाजार में दर्ज कराया है।
मामला थाना बाबा बाजार के ग्राम माथा नेवादा का है।
माथा नेवादा निवासी राजेन्द्र बहादुर सिंह ने थाने में दी गई तहरीर में कहा कि 17 फरवरी को मेरे मो-9651619656 घर फोन करके वीर विक्रम सिंह पुत्र राजेन्द्र बहादुर सिंह ने मुझको व मेरे साथ रह रहे परिवार को जान से मारने की धमकी दी।घर पहुचा तो मेरे घर में बेटे ने घुसकर शाम सात बजे मारा पीटा।कहा कि तुमको मार दूंगा तो गैस ऐजसी व जमीन मेरे नाम हो जायेगी।मुझे बचाने आये मेरे बड़े बेटे रण विजय सिंह को भी मारा पीटा।28 फरवरी को माँ कामाख्या की कसम खाई कि हमे,बेटे रण विजय सिंह को आज गोली मारने की धमकी दी।गैस एजेंसी न खुलने की धमकी भी दी।प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह ने कहा कि पिता की तहरीर पर छोटे बेटे वीर बिक्रम सिंह के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।
[27/02, 10:00 pm] Abdul jabbar Ayodhya: अब्दुल जब्बार

1150 ग्राम अवैध गांजा के साथ एक गिरफ्तार

भेलसर(अयोध्या)रुदौलीकोतवाली पुलिस ने 1 किलो 150 ग्राम अवैध गांजा के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है।
प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देवेंद्र सिंह ने बताया कि उपनिरिक्षक मुनि रंजन दुबे ने मंगलवार को मुखबिर की सूचना पर एक संदिग्ध व्यक्ति की चेकिंग के दौरान 1150 ग्राम अवैध गांजा बरामद हुआ।गांजा के साथ मोहल्ला सोफियाना दक्षिणी रूदौली निवासी मोहर्रम अली पुत्र छोटू अली को धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट तहत अभियोग पंजीकृत कर न्यायालय भेज दिया गया।

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.