June 16, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

अयोध्या10जून24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर अयोध्या की खास खबरें

अयोध्या10जून24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर अयोध्या की खास खबरें

अयोध्या10जून24*यूपीआजतक न्यूज चैनल पर अयोध्या की खास खबरें

[10/06, 6:11 pm] Basudev Yadaw Ayodhya: *###*
*सपा सांसद को Z+ सुरक्षा की सपा नेताओं ने की मांग*
प्रेस विज्ञप्ति
अयोध्या।
*फैजाबाद से नवनिर्वाचित सांसद मा.अवधेश प्रसाद जी को प्रदान की जाय जेड प्लस सुरक्षा – जय सिंह यादव*
समाजवादी युवजनसभा जिलाअध्यक्ष जय सिंह यादव ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अयोध्या से मिलकर गृह मंत्रालय भारत सरकार को संबोधित मांग पत्र देकर समाजवादी पार्टी जनपद अयोध्या लोकसभा क्षेत्र 54-फैज़ाबाद से नवनिर्वाचित सांसद माननीय अवधेश प्रसाद जी को ज़ेड प्लस श्रेणी सुरक्षा दिए जाने की मांग की है मांग पत्र में इन्होने लिखा है कि जिस दिन से श्री अवधेश प्रसाद जी लोकसभा फैज़ाबाद से सांसद निर्वाचित हुए हैं उनकी ऐतिहासिक जीत के बाद से ही कट्टरपंथी एवं जातिवादी व्यवस्था में विश्वास रखने वाले लोगों द्वारा लगातार अपमानजनक एवं अशोभनीय टिप्पणी की जा रही है। जय सिंह यादव ने कहा कि जाति और मजहब के नाम पर नफरत करने वाले लोग कोई अप्रिय घटना न कर सके इसलिए हम गृह विभाग से मांग करते हैं कि फैज़ाबाद से नवनिर्वाचित मा. सांसद श्री अवधेश प्रसाद जी को जल्द से जल्द ज़ेड प्लस श्रेणी सुरक्षा उपलब्ध कराई जाए.।
इस मौक़े पर खिरौनी चेयरमैन प्रतिनिधि राम सुमेर भारती, युवजनसभा जिला महासचिव सुल्तान खान, जिला उपाध्यक्ष अनुभव रावत, नीरज शर्मा, अमन आर्या, बृजेश प्रताप, जितेंद्र रावत, अहमद जाकिर, अंशु वर्मा, मनोज रावत, पंकज रावत, अमित यादव आदि लोग मौजूद रहे।
[10/06, 6:11 pm] Basudev Yadaw Ayodhya: *###*
*जिले में भीषण लू, घरों में रहने की सलाह*
*मौसम अलर्ट*
अयोध्या।
पूर्वी उत्तर प्रदेश के अधिकांश जनपदों में आज भीषण लू का अलर्ट जारी। तापमान में अप्रत्याशित बढ़ोतरी की संभावना। स्वास्थ्य विभाग द्वारा लोगो को सावधान रहने की सलाह। बाहर न निकलने की सलाह। मौसम विभाग पूर्वी उत्तर प्रदेश के लगभग सभी जनपदों के लिए भीषण लू का येलो अलर्ट जारी किया है अयोध्या मंडल भी भीषण गर्मी की चपेट में सुल्तानपुर जिले का पारा 45 डिग्री सेल्सियस के पार लोग घरों में दुबके !!
[10/06, 6:11 pm] Basudev Yadaw Ayodhya: *###*
*मुख्यमंत्री के निर्देश पर अब काबिल पुलिस अधिकारियों को ही थाने का चार्ज, 24 घंटे में अयोध्या जिले के कई थानेदारों पर हो सकती है कार्यवाही/अदला बदली : सूत्र*
[10/06, 6:11 pm] Basudev Yadaw Ayodhya: *###*
*एक्सन में राजस्व परिषद*
लखनऊ।
सीएम योगी के निर्देश के बाद राजस्व परिषद चेयरमैन रजनीष दुबे की राजस्व से जुड़े मामलों की समीक्षा के बाद बड़ा एक्शन, विभागीय कार्यों के प्रति लापरवाही पर 124 राजस्व अफसरों को नोटिस जारी, रियल टाइम खतौनी व घरौनी अपडेशन, राजस्व वादों के निस्तारण में लापरवाही पर एडीएम, एसडीएम, तहसीलदार नायब व तहसीलदार स्तर के अफसरों को कारण बताओ नोटिस जारी की गई, राजस्व परिषद अध्यक्ष रजनीश दुबे के निर्देश पर जारी की गई कारण बताओ नोटिस
[10/06, 6:11 pm] Basudev Yadaw Ayodhya: *###*
*सपा दिव्यांग नेता ने बांटा मिठाई*
अयोध्या।
देश में हुए लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के अधिकतर सीटों तथा लोकसभा फैजाबाद में आदरणीय अवधेश प्रसाद को ऐतिहासिक जीत होने पर समाजवादी पार्टी के सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव दिव्यांग पंडित समरजीत ने आज अयोध्या विधानसभा बीकापुर क्षेत्र के पिपरी जलालपुर निषाद बस्ती में तथा ग्रामीण क्षेत्रों में जा जाकर लोगों के बीच बधाई देते हुए मिष्ठान का डिब्बा दिया मिष्ठान के डिब्बे पर स्टीकर लगा हुआ था जिस पर आदरणीय सपा मुखिया अखिलेश यादव तथा आदरणीय राहुल गांधी तथा अयोध्या लोकसभा प्रत्याशी आदरणीय अवधेश प्रसाद जी का चित्र लगा था जिस पर लिखा था PDA को बधाई।
इस मौके पर पंडित समरजीत ने कहा जब से हमारे सपा मुखिया आदरणीय अखिलेश यादव जी ने PDA का नारा दिया है तब से देश में हुए इस चुनाव में समाजवादी पार्टी तीसरी पार्टी के रूप में देश में अपना परचम लहराने का काम किया है आज इंडिया गठबंधन विपक्ष के रूप में जनता की आवाज को उठाने का काम करेंगे महंगाई बेरोजगारी भ्रष्टाचार तथा किसानों के मुद्दों को लेकर हमारे सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश भैया जी लोकसभा में जनता की आवाज को उठाने का काम करेंगे समाजवादी पार्टी के यूपी में सबसे ज्यादा सीटों से चुनकर आए सांसदों से जहां इस बार विपक्ष मजबूत भूमिका में होगा तो वही गरीब मजलूम बेरोजगार युवाओं व महिलाओं की बातें जोरदार ढंग से संसद में विपक्ष उठ सकेगा, और हम सब मिलकर PDA के नारे के साथ 2027 में विजय पटाखा फहराने का काम करेंगे।
कार्यक्रम में पूनम कोरी, अर्चना निषाद, फूल कला, जनक लली, श्यामा देवी, सुखमता, रूबी वर्मा, संतोष कुमारी।

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.