July 14, 2024

UPAAJTAK

TEZ KHABAR, AAP KI KHABAR

अनूपपुर3जुलाई24* रेलवे फ्लाईओवर ब्रिज कार्य को जल्द पूर्ण करने कार्य में लाएं तेजी- अपर कलेक्टर*

अनूपपुर3जुलाई24* रेलवे फ्लाईओवर ब्रिज कार्य को जल्द पूर्ण करने कार्य में लाएं तेजी- अपर कलेक्टर*

अनूपपुर3जुलाई24* रेलवे फ्लाईओवर ब्रिज कार्य को जल्द पूर्ण करने कार्य में लाएं तेजी- अपर कलेक्टर*

*अपर कलेक्टर ने निर्माणाधीन रेलवे फ्लाईओवर ब्रिज कार्य की वस्तुस्थिति का लिया जायजा*

अनूपपुर (ब्यूरो राजेश‌ शिवहरे)2 जुलाई 2024/ कलेक्टर आशीष वशिष्ठ के निर्देशानुसार अपर कलेक्टर अमन वैष्णव ने आज अनूपपुर जिला मुख्यालय में निर्माणाधीन रेलवे फ्लाईओवर ब्रिज कार्य का निरीक्षण किया तथा फ्लाईओवर ब्रिज कार्य जल्द से जल्द पूर्ण करने के संबंध में कार्य में तेजी लाने के संबंध में आवश्‍यक निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। इस दौरान अपर कलेक्टर ने फ्लाईओवर ब्रिज के गुणवत्ता के संबंध में भी अधिकारियों से जानकारी प्राप्त की। अपर कलेक्टर को अवगत कराया गया कि फ्लाईओवर ब्रिज के दोनों ओर मार्गाे में आवागमन की स्थिति बेहतर नहीं है। वर्षा के कारण कीचड़ की स्थिति उत्पन्न होने पर लोगों को आवागमन में असुविधा हो रही है। जिस पर अपर कलेक्टर ने कीचड़ वाले मार्ग पर बजरी गिट्टी डलवाने के निर्देश दिए। इस दौरान अपर कलेक्टर ने निर्माणाधीन फ्लाईओवर ब्रिज के नीचे रखे सरिया एवं अन्य निर्माण सामग्रियों को व्यवस्थित करने के भी निर्देश अधिकारियों को दिए। इस दौरान अपर कलेक्टर ने फ्लाईओवर ब्रिज निर्माण कार्य की वस्तुस्थिति एवं प्रगति की जानकारी प्रतिदिन प्रदान करने के निर्देश अनुविभागीय अधिकारी सेतु को दिए।

*आपको बताते चलें यह फ्लाईओवर ब्रिज अनूपपुर की नागरिकों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है ,इसका विगत 4 वर्षों से हो रहा है निर्माण, कार्य में हो रही देरी को लेकर विगत 21 फरवरी को मध्य प्रदेश शासन के राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार )दिलीप जायसवाल ने फ्लाईओवर ब्रिज में निर्माण में हो रही देरी (लेट लतीफ )के कारण मौका मुआयना/ निरीक्षण किया था एवं अधिकारी/ ठेकेदार को ओवरब्रिज शीघ्र पुरा करने का निर्देश दिया था, तब रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी, इंजीनियरों ने वा ठेकेदार ने कहा था 3० जून तक हम हर हाल में यह पिलर खड़ा कर देंगे जिससे कि आगे का काम में गति आएगी औरअति शीघ्र फ्लाईओवर ब्रिज का कार्य पूरा हो जाएगा, मगर अफसोस उनके कहे अनुसार आज तक पूरा पिलर ही खड़ा नहीं हो पाया है ,आग्रह है मंत्री जी से एक बार फिर से जाकर फ्लाईओवर ब्रिज का निरीक्षण करें कि अधिकारियों द्वारा दिए गए आश्वासनश पर कितना कार्य हुआ है ,की हर बार केवल अधिकारी और ठेकेदार तारीख पर तारीख पर तारीख पर तारीख देते रहेंगे? नहीं बनेगा तो ब्रिज और अनूपपुर की भोली भाली जनता ऐसे ही परेशान होती रहेगी, धीरे-धीरे फ्लाईओवर ब्रिज को लेकर जन आक्रोश बढ़ रहा है, इस पर भी जिला प्रशासन को ध्यान देना होगा।*
निरीक्षण के दौरान अनुविभागीय अधिकारी सेतु, रेलवे के जूनियर इंजीनियर अरविंद श्रीवास्तव सहित जनप्रतिनिधि, पत्रकार राजेश शिवहरे एवं अन्य पत्रकारगण, वा नागरिक उपस्थित थे।

फ्लाईओवर ब्रिज पर हो रही देरी को लेकर अनूपपुर कलेक्टर आशीष वशिष्ठ के निर्देश पर मौका मुआयना करने पहुंचे अमन वैष्णव अपर कलेक्टर अनूपपुर से हमने बात की आप भी देखिए अपर कलेक्टर अमन वैष्णव ने क्या कहा, अनूपपुर से ब्यूरो राजेश शिवहरे की रिपोर्ट ।

About The Author

Copyright © All rights reserved. | Newsever by AF themes.