उत्तर प्रदेशउत्तराखंडराज्यस्थानीय खबरें

कौशाम्बी 07 अप्रैल*नरसिंहानंद पर कार्यवाही को लेकर डीएम, से भेंट कार्यवाही का मिला आश्वासन।*

कौशाम्बी 07 अप्रैल*नरसिंहानंद पर कार्यवाही को लेकर डीएम, से भेंट कार्यवाही का मिला आश्वासन।*

*मुफ्ती मोहम्मद याकूब दानिशुल क़ादरी*

*कौशाम्बी*जनपद में* 07 अप्रैल डासना मंदिर के महंत यति नरसिंहानन्द सरस्वती ने पैगंबर ए इस्लाम की शान में गुस्ताखी कर भारत के करोड़ों लोगों की धार्मिक आस्था को भड़काने भारत की एकता भाईचारा को तोड़ने का काम किया इसके खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर *खानकाहे कादिरिया वाहदिया खुदानुमाईया के बानी पीरे तरीकत रहबरे राहे शरीयत हज़रत अल्लामा मुफ्ती मोहम्मद याकूब दानिशुल क़ादरी* के नेतृत्व में ,
डीएम कार्यालय मे दिया व कोतवाली थानाध्यक्ष से मिलकर कार्यवाही करने व मुकदमा पंजीकृत करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया गया।

*मुफ्ती मोहम्मद याकूब दानिशुल क़ादरी साहब* ने डीएम को बताया कि डायसना मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद सरस्वती ने दिनांक 02 अप्रैल, 2021 को नई दिल्ली में दिल्ली प्रेस क्लब में मीडिया प्रेस कांफ्रेंस में पैगंबर ए इस्लाम हज़रत मोहम्मद मुस्तफा ( सल्लल्लाहू अलैही वसल्लम के बारे में भ्रामक/असत्य अशोभनीय भाषा का प्रयोग कर भारत के करोड़ों लोगो की धार्मिक आस्था को भड़काने, भारत की एकता-अखंडता, भाईचारा को तोड़ने, देश प्रदेश व कौशाम्बी की कानून व्यवस्था को बिगाड़ने का कार्य किया है।

*मौलाना आसिफ रज़ा ने बताया कि*
नरसिंहानंद पर 2005 में गाज़ियाबाद थाना कविनगर, 2010 में गाज़ियाबाद थाना मसूरी, 2014 में मध्यप्रदेश के थाना निवाड़ी में संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज है महंत होकर आपराधिक घटनाओं से उनका नाता पुराना है पैगम्बर ए इस्लाम ने धरती पर मानवता का संदेश देने के लिए जन्म लिया उनके बारे में ऐसी टिप्पणी जिसे दोहराया नही जा सकता भारत के शांतिप्रिय नागरिक बिल्कुल बर्दाश्त नही करेगे उनका कृत्य क्षमा योग्य नही है। उस पर त्वरित देशद्रोह का मुकदमा लगाकर जेल भेजना अति आवश्यक है। इसी संबंध में ज्ञापन डीएम को व कोतवाली थानाध्यक्ष को कार्यवाही व मुकदमा पंजीकृत करने का प्रार्थना पत्र दिया। ज्ञापन लेने के बाद डीएम (अमित कुमार) ने यति नरसिंहानंद सरस्वती के प्रकरण की जानकारी लेने के बाद मुकदमा पंजीकृत करने का आशवासन दिया।
प्रतिनिधी:

*में सैय्यद अतीक* *अहमद, कारी नफीस* *उल्लाह,मौलाना* *युसूफ रज़वी,* *कारी वसीम उद्दी* *रज़वी, मो शुऐब (जैन) *हाजी सगीर, मो- अकबर, मो कासिम, फ़ैज़* *अन्सारी, मो-सुल्तान नजीर* *अहमद, मो शमीम खान हफीज़ नफीस, हफीज़ शहनवाज़* *गुलफाम रज़ा, कारी तालिब , रिज़वान रज़ा अनवर अहमद आदि लोग मौजूद थे।*

*राम प्रसाद गुप्ता प्रथा इंडिया न्यूज़ जिला संवाददाता जनपद कौशांबी 8429335501*

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button