मध्य प्रदेशराज्यराष्ट्रीयवीडियोस्थानीय खबरें

राजगढ़ 23 मार्च*राजगढ़ में दूर तक गूँजती सायरन की धुन के बीच दिया संदेश*

राजगढ़ 23 मार्च*राजगढ़ में दूर तक गूँजती सायरन की धुन के बीच दिया संदेश*
*ठाकुर हरपाल सिंह परमार*
कोरोना से बचने के लिए मास्क जरूर लगाएं,

राजगढ़ जिले में भी कोरोना की रोकथाम के लिए विशेष जन-जागरूकता अभियान शुरू,

वैश्विक महामारी कोरोना को हराने के लिए आज से राजगढ़ जिले में भी विशेष जागरूकता अभियान शुरू हुआ। स्टेडियम ग्राउंड के सामने ठीक प्रातः 11 बजे दूर तक गूँजती सायरन की धुन के बीच जनप्रतिनिधिगण, वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी एवं आमजनों ने मास्क लगाकर एवं सोशल डिस्टेंसिंग के साथ खड़े होकर जिलेवासियों को संदेश दिया कि वैश्विक महामारी कोरोना फिर से पाँव पसार रही है इसलिए खुद भी मास्क लगाएं और दूसरों को भी प्रेरित करें। साथ ही सदैव एक-दूसरे से दो गज की दूरी बनाएं रखें और अपने हाथों को नियमित रूप से सेनेटाइज करें अथवा साबुन से धोते रहें। कोरोना के खात्मे के लिए अपनी बारी आने पर कोरोना का टीका जरूर लगवाएँ।

स्टेडियम ग्राउंड के सामने आयोजित हुए जन जागरण कार्यक्रम में कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ,पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ,भाजपा जिला महामंत्री मनोज हाड़ा, दीपेंद्र सिंह चौहान ,दीपक शर्मा, मंडल अध्यक्ष मनीष जोशी,मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारियों डॉ यस यदु, पीओ डूडा , आर .पी नायक ,मुख्य नगर पालिका अधिकारी पवन अवस्थी एवं अन्य जनप्रतिनिधिगण सहित अन्य अधिकारी एवं शहरवासी मौजूद थे।

इस अवसर प्रशासनिक अधिकारियों ने स्टेडियम ग्राउंड के सामने बिना मास्क के घूम रहे लोगों को मास्क वितरित किये। साथ ही उन्हें समझाया कि कोरोना से बचाव के लिए मास्क लगाना नितांत जरूरी है। स्टेडियम की दुकानों के सामने अधिकारियों द्वारा गोल घेरे भी बनवाये गए। दुकानदारों को सलाह दी गई कि वे सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अपना कारोबार करें। साथ ही खुद भी मास्क लगाएं और ग्राहकों के भी लगवाएँ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button