Worldउत्तर प्रदेशउत्तराखंडराज्यस्थानीय खबरें

ब्रेकिंग कौशांबी 22 मार्च* यूपी आजतक से ख़ास खबरें

[3/22, 12:38 PM] +91 99105 39241: SLUG— जिला पंचायत में जमकर हो रहा भ्रष्टाचार शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्यवाही

 

रिपोर्ट:- सन्तोष कुमार यादव

मो०नं०-9910539241

कौशाम्बी

 

 

ANCHOR— उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले में जिला पंचायत कार्यालय में भ्रष्टाचार व्यापक पैमाने पर चल रहा है ठेकेदार दीपक सिंह ने AMA रणमत सिंह पर आरोप लगाया है कि जो भी सड़के बनवाते हैं ठेकेदार उसको बिना पैसा (कमीशन) दिए काम नही करवा सकता। 31% से अधिक कमीशन लिया जाता है जो कमीशन नही देता उसके खिलाफ जांच करवाई जाती है। उसको खूब परेशान किया जाता है। ठेकेदार थक हार कर कमीशन देकर अपना पैसा निकालने की कोसिस करता है AMA पर आरोप लगाया है कि एक साल से दो सड़को का निर्माण करवाया था उसका पैसा नही दिया जा रहा है हर जगह कमीशन मांगा जा रहा है। बहुत परेशान कर के रखा है योगी सरकार से अनुरोध है इस भ्रष्ट अधिकारी के खिलाफ कार्यवाही की जाए। एक साल से मैं दौड़ लगते लगाते थक गया मुझे अटैक पड़ गया मेरे पिता को कैंसर है हम पैसा न होने के कारण न अपना इलाज करवा पा रहे है ना ही अपना इलाज करवा पा रहे है। जिला पंचायत अध्यक्ष के इशारे पर काम करता है AMA फर्जी तरीके से जांच करवाता है AMA के एक ऑडियो और उनके जेई और स्टोर इंचार्ज का वीडियो ऑडियो भी कमीशन का उनके पास है।

 

 

AMA रणमत सिंह का कहना है कि जो भी आरोप लगाए गए है वो निराधार है दो सड़को का टेंडर इनको मिला हुआ था सरसावा ब्लॉक की दो सड़के बन रही थी उसमें काम सही नही करवाया गया है उसकी सारी रिपोर्ट है दीपक सिंह को दोबारा से निर्माण करवाने के लिए टाइम दिया था उसके बावजूद काम नही करवाया गया इसी लिए वो आरोप लगाया जा रहा है। जो स्टोर इंचार्ज और जेई के ऑडियो वायरल हुए है उनकी नोटिस जारी किया गया था उन दोनों कर्मचारियों का कहना है कि मेरे ऑडीयो नही है।

एमएनआईटी द्वारा जांच करवाई गई है उसका पेमेंट नही किया जाएगा जब तक सड़क का निर्माण दोबारा से नही होगा। उनको टाइम दिया गया था लेकिन आज तक उस सड़क पर कोई निर्माण नही करवया गया है। और न ही किसी तरह का ठेकेदार के द्वारा जवाब दिया गया है।

 

 

BYET:- कुलदीप सिंह ठेकेदार

 

BYET:- रणमत सिंह AMA जिला पंचायत

[3/22, 12:39 PM] +91 99105 39241: रिपोर्ट:- सन्तोष कुमार यादव

मो०नं०-9910539241

कौशाम्बी

 

 

कौशाम्बी से बिग ब्रेकिंग

 

 

 

योगी सरकार यूपी में बढ़ रहे अपराधों को रोकने में नाकाम साबित हो रही है_ इंद्रजीत सरोज

 

यूपी के कौशाम्बी जिले में आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज कौशांबी के अवाना आलमपुर ग्राम में अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की और वर्तमान बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि किसानों को खेत का चौकीदार बना दिया। और किसानों को धान का सही मूल्य भी नहीं दिया जा रहा है।आने वाले 2022 विधानसभा चुनाव में मंझनपुर विधानसभा सीट से चुनाव मैदान में आने के लिए जनता से वोट के लिए भी अपील किया। समाजवादी सरकार बनाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

इंद्रजीत सरोज ने कहा कि बीजेपी सरकार किसानों को और गरीबों को, नौजवानों को और महिलाओं को लालच देने का कार्य किया है और ना ही किसानों की फसल बच रही है और ना ही महिलाएं खाना बनाने के लिए गैस भरवा पा रही है गैस और पेट्रोल की कीमत आसमान को छू रही है। नौजवानों को दो करोड़ नौकरी देने का वादा किया था इन सभी बातों में बीजेपी सरकार विफल हो रही है । बलात्कार रेप चोरी मर्डर जैसे अपराध दिन का दिन बढ़ते जा रहे हैं और केंद्र की सरकार और यूपी के सरकार मौन धारण किए हुए हैं।

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता शिव कुमार सरोज और उनके साथ तमाम सपा कार्यकर्ता के साथ मिलकर इंद्रजीत सरोज को माला पहनाकर स्वागत किया। इस कार्यक्रम में दयाशंकर यादव जिला अध्यक्ष आनंद मोहन पटेल, परवेज अख्तर अंसारी, मोहन सिंह पटेल, पूर्व ब्लाक प्रमुख प्रदीप चौधरी, सोनी चौधरी, पंकज सिंह, रामहित चेयरमैन करारी, राजेश कुमार, बैजनाथ ,पूर्व प्रधान अर्जुन हकीमपुर शिवकुमार, शिवपूजन यादव, बबलू यादव, अमन ,राजकरण लोधी, अनुज सिंह, ब्लाक प्रमुख आदि लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button