उत्तर प्रदेशउत्तराखंडराज्यस्थानीय खबरें

अयोध्या 21 मार्च*यूपी आजतक न्यूज़ से अयोध्या की प्रमुख खबरें

[21/03, 5:21 PM] Abdul jabbar Ayodhya: ब्रेकिंग

 

अयोध्या।
राम जन्मभूमि दर्शन मार्ग पर जानवरों की लड़ाई में घायल हुए श्रद्धाल। गंभीर रूप से घायल श्रद्धालु को एंबुलेंस से भेजा गया अस्पताल। दो लोगों को मामूली चोट और एक वृद्ध को आई गंभीर चोट। राम जन्म भूमि दर्शन मार्ग पर छुट्टा जानवरों का है जमावड़ा।
[21/03, 5:21 PM] Abdul jabbar Ayodhya: *करोड़ो की शराब गयी पकड़ी। काफी समय से हो रहा था कारोबार । स्थानीय जिला प्रशासन को नही लगी भनक। क्षेत्र में पुलिस प्रशासन के प्रति रोष* नव निर्माणाधीन मकान रौनाही थाना क्षेत्र के सालारपुर गाँव के पूरे त्यागी में काफी दिनो से अवैध रुप से शराब का कारोबार चल रहा था। प्राप्त जानकारी के अनुसार कारोबारी ग्रुप के एक व्यक्ति को लखनऊ में पकड़ा गया जिसके मोबाईल को ट्रेस करते हुए एस टी एफ लखनऊ कल शाम से घेराबंदी करके करोड़ो की अवैध शराब को पकड़ने में सफलता प्राप्त किया है। बीती रात एस टी एफ लखनऊ अयोध्या जिला प्रशासन आबकारी अयोध्या व थाने की पुलिस ने संयुक्त छापे मारी करके करोड़ों रुपये की अबैध शराब बरामद किया है । दो लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है।
जानकारी के अनुसार एलकोहल से नकली अबैध शराब बनाने का कारखाना संचालित हो रहा था । पुलिस टीम ने बरामद शराब की ढुलाई पूरी रात किया है। आबकारी विभाग ने भी घटना की पुष्टि किया है।
[21/03, 5:21 PM] Abdul jabbar Ayodhya: बिग ब्रेकिंग
*कलियुगी बेटी का कारनामा अपने पिता की किया हत्या*

 

अयोध्या।
अवैध संबंधों में बाधक बन रहे पिता की बेटी ने की हत्या।प्रेमी के साथ मिलकर बेटी ने की पिता की हत्या। बकरी बांधने वाली रस्सी से पिता का गला घोट कर उतारा मौत के घाट। थाना पटरंगा के मजरा चक के सरैठा गांव का मामला। पुलिस ने शव को लिया कब्जे में। बेटी और उसके प्रेमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। पुलिस की पूछताछ में बेटी ने स्वीकार किया हत्या का गुनाह।
[21/03, 5:21 PM] Abdul jabbar Ayodhya: ब्रेकिंग

 

अयोध्या।
शहर में कांग्रेसियों का अनोखा प्रदर्शन।जवाहरलाल नेहरू पार्क के निर्माण व विकास के लिए कांग्रेसियों ने शहर में मांगी भीख। दुकानदारों से एक एक रुपए मांगी भीख।नगर निगम को देने के लिए कांग्रेसियों ने मांगी भीख। कांग्रेसियों का बयान। राम प्रसाद बिस्मिल वार्ड में बने देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू पार्क बना कूड़ा घर।पार्क के सफाई व विकास के लिए नगर निगम के पास नहीं है धनराशि। पार्क के सफाई व विकास के लिए कांग्रेसी मांग रहे भीख। देंगे नगर निगम को। यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव शरद शुक्ला व आरिफ आब्दी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मांगी भीख।
[21/03, 5:21 PM] Abdul jabbar Ayodhya: शोक समाचार

 

अयोध्या।
बसपा के पूर्व जिला अध्यक्ष राजेंद्र गौतम का निधन।लखनऊ के एक निजी अस्पताल में ली अंतिम सांस। तबीयत खराब होने पर लखनऊ के एक निजी अस्पताल में कराए गए थे।भर्ती बसपा में महत्वपूर्ण पदों में रह चुके हैं राजेंद्र गौतम। शहर के पठान टोलिया में है राजेंद्र गौतम का आवास।
[21/03, 5:21 PM] Abdul jabbar Ayodhya: ब्रेकिंग

 

अयोध्या।
ऑल इंडिया एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट के चेयरमैन एमएस बिट्टा कल अयोध्या के दौरे पर। कल शाम 4:00 बजे पहुंचेंगे होटल पंचशील। शाम 7:00 बजे रामलला हनुमानगढ़ी व सरयू का करेंगे दर्शन पूजन। 23 मार्च की सुबह बाय रोड लखनऊ एयरपोर्ट के लिए होंगे रवाना।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button