मध्य प्रदेशराज्यराष्ट्रीयस्थानीय खबरें

राजगढ़ 20 मार्च*चोरी की मोटरसाईकिल सहित पकड में आया वाहन चोर*

राजगढ़ 20 मार्च*चोरी की मोटरसाईकिल सहित पकड में आया वाहन चोर*
*जिले में जारी अभियान के तहत वाहन चेकिंग के दौरान मिली सफलता*।
*ठाकुर हरपाल सिंह परमार*
वाहन चोरों पर लगाम लगाने जिले में लगातार अभियान चलाया जा रहा है, जिला पुलिस कप्तान के निर्देशन में जारी अभियान के तहत समस्त थाना क्षेत्रों में सघन वाहन चेकिंग की जा रही है वाहन चेकिंग के चलते ही थाना ब्यावरा शहर की पुलिस टीम ने चोरी की मोटरसाइकिल के साथ एक वाहन चोर को गिरफ्तार करने में सफलता अर्जित की है।
अनुविभागीय पुलिस अधिकारी ब्यावरा किरण अहिरवार के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी ब्यावरा शहर राजपाल सिंह राठौर द्वारा थाने पर गठित टीम द्वारा दिनांक 19.03.2021 को पीपल चौराहा ब्यावरा पर वाहन चैकिंग की जा रही थी, इसी दौरान राजगढ रोड तरफ से एक व्यक्ति बिना नम्बर की टीवीएस मोटरसाईकिल से आता दिखाई दिया जिसे रोकने का प्रयास करने पर पुलिस को देखकर अपनी मोटरसाईकिल वापस मोडकर भागने लगा जिसे घेराबंदी कर पकडा व नाम पता पूछने पर अपना नाम जितेन्द्र उर्फ जीतू नायक, निवासी ग्राम बंदरी थाना कुंभराज जिला गुना का होना बताया। मोटरसाईकिल के संबंध में पूछताछ की गई व कागजात मागंने पर कोई कागजात पेश नहीं किये तो मोटरसाईकिल के चैचिस नम्बर MD625GF16H1H69364 व इंजन नम्बर GF1HH1569621 के माध्यम से म. प्र. ट्रासपोर्ट की बेबसाईट पर सर्च करने पर मोटरसाईकिल का रजिस्ट्रेशन नम्बर MP39MM1193 कीमती 50,000 रुपये की एवं वाहन मालिक का नाम राहुल साहू पिता भैरूलाल साहू निवासी अंजनीलाल रोड ब्यावरा के नाम पर रजिस्टर्ड होना पाई गई, उक्त मोटरसाइकिल थाना ब्यावरा सिटी के अपराध क्रं. 174/2021 धारा 379 भादवि का मशरुका होना पाया गया।
संदिग्ध से हिकमतअम्ली से पूछताछ करने पर उपरोक्त मोटरसाईकिल को दिनांक 18.03.2021 को इंदौर नाका सब्जी मंडी के पास से चोरी करना स्वीकार किया, आरोपी से मेमोरेण्डम लेकर आरोपी के कब्जे से उपरोक्त मोटरसाईकिल को पंचानों के समक्ष जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button