मध्य प्रदेशराज्यराष्ट्रीयस्थानीय खबरें

राजगढ़ 20 मार्च*आप का संवाद, हाउस टैक्स माफ, कमर्शियल टैक्स हाफ*।

राजगढ़ 20 मार्च*आप का संवाद, हाउस टैक्स माफ, कमर्शियल टैक्स हाफ*।
*ठाकुर हरपाल सिंह परमार*
आम आदमी पार्टी स्थानीय संगठन पदाधिकारियों द्वारा शनिवार दोपहर नगर नरसिंहगढ़ के बाजार-बाजार संवाद यात्रा निकाली।
यात्रा के दौरान स्वच्छ राजनीति, भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन के लिए स्थानीय निकाय चुनाव में नगर सरकार बनाने के लिए आम आदमी पार्टी से जुड़ने का आह्वान, आमजन के बीच किया गया व इस हेतु टेंपलेट वितरण कार्य किया गया ।
जगह जगह चौराहे पर जन चर्चा के बीच पार्टी पदाधिकारीगण प्रवीण सक्सेना एडवोकेट, पंकज कौशिक, डॉक्टर शैलेंद्र निगम,

पार्टी जिला सचिव दिलीप कुशवाह, जिला सोशल मीडिया प्रभारी सोनू सूर्यवंशी द्वारा बताया गया कि पार्टी के मध्यप्रदेश प्रभारी और दिल्ली के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय जी ने भोपाल में मध्यप्रदेश में निकाय चुनाव मैं पूरी ताकत से पार्टी के चुनावी मैदान में उतरने का आगाज करते हुए यह नारा दिया है कि, नगर निकाय में जहां-जहां पार्टी की सरकार बनेगी वहां वहां *हाउस टैक्स माफ किया जाएगा और कमर्शियल टैक्स हाफ* किया जाएगा।
अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए, उक्त पदाधिकारियों ने कहा कि यदि जनप्रतिनिधि भ्रष्टाचार नहीं करें तो कर्मचारियों को भी भ्रष्टाचार से रोका जा सकता है और तब विकास व जन सुविधा के लिए पैसे की कोई समस्या नहीं आवेगी। आमजन की मूलभूत सुविधाओं के लिए ही राजनीतिक दलों को काम करना चाहिए, व जब राजनीतिक दल अपने मूल कार्य में असफल होते हैं तब वे जाति और धर्म की राजनीति पर उतर आते हैं और ऐसे राजनीतिक दलों को जनता को नकारना ही होगा।
आम आदमी पार्टी की, घर घर दुकान दुकान जाकर पेंपलेट वितरण व जन चर्चा की इस राजनीति को नगर में बड़े कोतुहल से देखा व सराहा जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button