उत्तर प्रदेशउत्तराखंडराज्यस्थानीय खबरें

इटावा 20 मार्च*यूपी आजतक न्यूज़ भरथना की प्रमुख खबरे

[20/03, 4:25 PM] Amit Gupta Bharthna: भरथना इटावा
अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक चालक घायल हो गया
कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत भरथना बिधूना मार्ग पर ग्राम बहारपुरा-पक्का ताल के मध्य शनिवार की दोपहर 1बजे के करीब भरथना की तरफ आ रहा बाइक चालक ललित पुत्र रुद्र शंकर निवासी फरुखाबाद अज्ञात वाहन की टक्कर से गिर कर घायल हो गया ,घटना की सूचना पर घायल अवस्था मे गिरे बाइक चालक को एम्बुलेंस की सहायता से सीएचसी लाया गया ,बाइक चालक हेलमेट नही लगाए हुए था ।
सीएचसी में मौजूद घायल के चचेरे भाई राजीव कुमार ने बताया कि ललित बाइक से बकेवर क्षेत्र में रिश्तेदारी में आ रहा था, इसी दौरान अज्ञात वाहन ने टक्कर मारकर घायल कर दिया।

फोटो
भरथना सीएचसी पर उपचार को पहुँचा घायल ललित

रिपोर्टर -अमित गुप्ता 94 1080 2494
[20/03, 4:40 PM] Amit Gupta Bharthna: भरथना इटावा
ठगी प्रकरण में थाना पुलिस ने दूसरे अभियुक्त को पकड़कर जेल भेजा ।
थाना प्रभारी निरीक्षक नागेंद्र कुमार पाठक ने बताया ठगी प्रकरण में स्थनीय थाने में बैंक खाता से दो नामजद अभियुक्तों द्वारा एटीएम नम्बर लेकर व मोबाइल के सिम कार्ड बदलकर सालिमपुर गाँव निवासी कन्हैया लाल प्रजापति के बैंक खाते से 70 हजार रुपए का ऑनलाइन ट्रांजेक्शन ओर खरीददारी कर ली थी जिसमे थाना जसवंतनगर के मोहल्ला फक्कड़पुर निवासी प्रणव श्रीवास्तव को 18 मार्च को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था ,दूसरा अभियुक्त इटावा कोतवाली के मोहल्ला पुरानी चोखर्जी निवासी पवन वर्मा को आज मुखबिर की सूचना पर भरथना तहसील गेट पर सुबह साढ़े 10 बजे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया

रिपोर्टर -अमित गुप्ता 941080 2494
[20/03, 4:49 PM] Amit Gupta Bharthna: भरथना इटावा
केंसर की बीमारी से पीड़ित उपनिरीक्षक का आज निधन हुआ ,सूचना पर पहुँची थाना पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा ।
उपनिरीक्षक संजीव सिंह ने बताया क्षेत्र के चनेठी हालनिवास कस्वा मोहल्ला रानी नगर भरथना 59वर्षीय रामदास पुत्र सोबरन सिंह जो जनपद झाँसी के थाना कटहरा में उपनिरीक्षक पद पर तैनात थे जो केंसर की बीमारी से पीड़ित चल रहे थे,उनका आज दोपहर 12 बजे निधन हो जाने पर शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया ।

रिपोर्टर -अमित गुप्ता 941080 2494
[20/03, 4:58 PM] Amit Gupta Bharthna: भरथना इटावा
खितौरा क्षेत्र के गाँव भेसाई मे बीती शुक्रवार की रात 35वर्षीय महिला ने गले मे फाँसी का फंदा डालकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली ,घटना की सूचना पर पहुँची थाना पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार साम्हो चौकी प्रभारी गंगा सागर ने बताया कि क्षेत्र के गाँव भेसाई निवासी श्याम सुंदर की 35 वर्षीय पत्नी रूबी ने बीती रात करीब 9 बजे घर मे बने शौचालय में रस्सी का फंदा डालकर झूल गयी ,जिससे उसकी मोके पर ही मौत हो गई ,घटना की सूचना औरैया जनपद के थाना बिधूना के गाँव सुंदरपुर गाँव निवासी मृतका के भाई सुनील कुमार यादव ने थाना पुलिस को दी ।
घटना की सूचना पर पहुँचकर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

रिपोर्टर -अमित गुप्ता 94080 2494
[20/03, 5:00 PM] Amit Gupta Bharthna: भरथना इटावा
पत्नी के साथ मारपीट करने पर थाना पुलिस ने पति हो शांतिभंग में पाबंद कर मा०न्यायालय भेजा ।
वरिष्ठ उपनिरीक्षक जे पी सिंह ने बताया कि क्षेत्र के गाँव भेसाई निवासी अनिल कुमार यादव आये दिन पत्नी के साथ मारपीट करता था ,पत्नी की शिकायत पर उसे शांतिभंग में पाबंद कर मा०न्यायालय भेजा गया।

  • रिपोर्टर -अमित गुप्ता 941080 2494

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button