उत्तर प्रदेशउत्तराखंडराज्यस्थानीय खबरें

अयोध्या 20 मार्च*भाजपा के चार वर्ष विश्वासघात के वर्ष रहे है: मो. आफाक

अयोध्या 20 मार्च*भाजपा के चार वर्ष विश्वासघात के वर्ष रहे है: मो. आफाक

फ़ोटो

अयोध्या। यूपी में भाजपा सरकार के 4 साल पूरे होने पर कांग्रेस समस्या निस्तारण समिति अयोध्या के अध्यक्ष लोकप्रिय जननेता मोहम्मद आफाक उर्फ गोलू भाई ने आक्रोश जताया है।
उन्होंने कहा कि यह 4 वर्ष विश्वासघात का वक्त व वर्ष रहा है। भाजपा ने झूठ व फरेब का सहारा लिया। इन दिनों पूरे उत्तर प्रदेश में अपराध अराजकता दुर्गति महंगाई की मार से गरीब किसान युवा सभी परेशान रहे है। भाजपा के कुशासन से हर वर्ग धर्म के लोग दुखी हैं। आने वाला समय कांग्रेस पार्टी का है। राहुल गांधी व प्रियंका गांधी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बनेगा। भाजपा केवल जाति व धर्म के नाम पर सत्ता हासिल करती हैं। यह सरकार विकास की विरोधी है।
भाजपा के बांहकावे से सबको बचना होगा। भाजपा से उत्तर प्रदेश नहीं संभल रहा है। भाजपा सरकार ने सरकारी संस्थानों को बेच दिया है व गिरवी पर रख दिया है। बैंक वालो को परेशान कर रखा है। यहां पर आए दिन महंगाई के मार से हर तबका परेशान हताश निराश है। आजकल देश मे कुछ जाती विशेष को ही वरीयता व मलाई दार पोस्ट दी जा रही है। आये दिन लोकतांत्रिक मूल्यों का ह्रास हो रहा है। यूपी की जनता कांग्रेस की सरकार चाहती है। यही अमन चयन की बात करती है। भाजपा मात्र कुर्सी सत्ता की ही भूखी है। इनका जनता से कोई लगाव अब नही है। यूपी में अब परिवर्तन होगा 2022 में नई सरकार बनेंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button