राज्यराष्ट्रीयवीडियोस्थानीय खबरें

पंजाब 17 मार्च*दूसरे दिन भी बैंक कर्मचारियों ने रखी हड़ताल, लोग हुए परेशान

पंजाब 17 मार्च*दूसरे दिन भी बैंक कर्मचारियों ने रखी हड़ताल, लोग हुए परेशान
अबोहर, 16 मार्च (शर्मा): यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियन के आह्वान पर निजीकरण के विरोध में बैंक के कर्मचारियों ने दो दिवसीय हड़ताल के आज दूसरे दिन जहां शहर में रोष मार्च निकाला वहीं जैन चौक पर बैंक के बाहर भी रोष प्रदर्शन किया। मंगलवार को बैंक चौथे दिन भी बंद रहे। इससे पहले शनिवार और रविवार को अवकाश में बंद था। वहीं सोमवार और मंगलवार को कर्मचारियों की हड़ताल के चलते बैंक बंद है। इसके चलते आम उपभोक्ताओं को लेन-देन के लिए परेशान होना पड़ रहा है। मंगलवार को बैंकों के बाहर कई पेंशनरों को भटकते देखा गया। वहीं लेन-देन करने आए कई ग्राहक भी बैंक बंद होने से वापस लौटे।
लगातार चार दिन बैंक बंद होने से उपभोक्ताओं की भीड़ एटीएम में दिखने लगी है। एटीएम से लोग रुपये तो निकाल रहे हैं, लेकिन जमा करने के लिए लोगों को भटकना पड़ा। खासकर पेंशनरों को ज्यादा दिक्कत हुई। आम ग्राहकों को भी बैंक बंद होने से परेशान होना पड़ा।
इस अवसर पर थरेश कुमार, अमरजीत सिंह, गुरचरण सिंह गिल पूर्व प्रधान, प्रदीप बुलंदी, रोहित, प्रदीप शर्मा, गौरव बाघला, परमेश्वरी देवी, सुनीता यादव यादव, वीना गोयल, पूजा, मनदीप रानी सहित अन्य सदस्य मौजूद थे। सचिव थरेश कुमार व पूर्व प्रधान गुरचरण सिंह गिल ने बताया कि सरकार लगातार हर विभाग में निजीकरण कर रही है। इसके विरोध में बैंकों में हड़ताल होने के कारण कामकाज पूरी तरह से बंद रहा। अबोहर में मंगलवार को सभी सरकारी बैंकों की सभी शाखाएं बंद रही।
फोटो1, बैंक के बाहर रोष प्रदर्शन करते कर्मचारी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button