उत्तर प्रदेशउत्तराखंडराज्यस्थानीय खबरें

इटावा 17 मार्च*यूपी आजतक न्यूज़ से इटावा की प्रमुख खबरें

[17/03, 6:36 PM] Amit Gupta Bharthna: भरथना

कोतवाली क्षेत्र के गांव देवरासई के बम्बा किनारे लावारिस अवस्था बाइक मिली।

जानकारी के अनुसार थाना उपनिरीक्षक दिनेश कुमार ने बताया कि बुधवार की सुबह 9 बजे करीब देवरासई गाँव की उत्तर दिशा में स्थित बम्बा की पटरी के किनारे लावारिस अवस्था मे सुपर स्प्लेंडर बाइक ग्रामीणों ने देखी,जिसकी सूचना पर मौका मुआयना किया गया,बाइक क्षतिग्रस्त अवस्था में होने के कारण किसी वाहन से थाना लाया जाएगा। मामले की जांच की जा रही है।

फ़ोटो

भरथना क्षेत्र में लावारिस अवस्था में मिली बाइक

भरथना

ब्लॉक क्षेत्र के गांव ज्ञानपुरा के सुखनंदन धाम बरिहार पर श्री राम कथा का कलश यात्रा के साथ शुभारंभ हुआ।

बुधवार को श्रीराम कथा के शुभारंभ दिवस पर कई महिलाओं व पुरुष भक्तगणों ने सिर पर मंगल कलश सजाकर भक्तिभाव से शामिल हुए,इस मौके पर

संयोजक मनोज सिंह परिहार लला ने बताया कि श्रीराम कथा का व्यास जगदीश नंदन जी महाराज द्वारा श्रवण कराया जाएगा। कथा का समापन 25 मार्च दिन गुरुवार को होगा,दिनांक 26 मार्च दिन शुक्रवार को भंडारा का आयोजन किया जाएगा।

फ़ोटो

भरथना के ज्ञानपुरा गांव में मंगल कलश यात्रा में शामिल महिला-पुरुष भक्तगण

रिपोर्टर -अमित गुप्ता भरथना 9410802494
[17/03, 8:59 PM] Amit Gupta Bharthna: भरथना
इटावा से दवा लेकर घर लौट रहे मोपेड सवार दंपत्ति को अज्ञात वाहन ने सामने से टक्कर मारी, पति की मौके पर ही मृत्यु हुई घटना की सूचना पर पहुँची थाना पुलिस ने घायल महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा जहाँ से जिला अस्पताल भेजा गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद औरैया के थाना अछल्दा निवासी हरिराम पुत्र अहिबरन सिंह अपनी पत्नी विनीता को सुबह घर से दवा दिलाने के लिए इटावा गया था जहाँ से वह मोपेड द्वारा पत्नी के साथ वापस घर लौट रहा था जैसे ही वह समय करीब 3बजे बधारा सीहपुरा के बीच पहुँचा ,भरथना से इटावा की तरफ जा रहे किसी अज्ञात वाहन ने समाने से उसे टक्कर मार दी ओर मोके से फरार हो गया घटना देखकर पड़ोस से जानवर चरा रहे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी जिसमे हरिराम की मौके पर ही मृत्यु हो गुई सूचना पर पहुँचे थाना उपनिरीक्षक दिनेश कुमार ने घायल महिला को आनन फानन में सरकारी कार से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँचाया जहाँ डॉक्टरों ने उसकी हालत देखते हुए जिला अस्पताल भेजा सीएचसी पर मौजूद मृतक के भाई घनश्याम ने बताया कि मृतक हरिराम के एक पुत्र हिमांशु व दो पुत्री रौनक व ,अर्पिता है । मोपेड चालक हेलमेट नही पहने हुये था।

फोटो

रिपोर्टर -अमित गुप्ता भरथना 9410802494
[17/03, 9:01 PM] Amit Gupta Bharthna: भरथना

भाजपा क्षेत्रीय उपाध्यक्ष शिवमहेश दुबे  सहित पार्टी नेताओं ने कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीनेशन कराया।

नगर के मोहल्ला पुराना भरथना में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के कोविड 19 के बूथ पर बुधवार को कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष शिव महेश दुबे ने कोविशील्ड वैक्सीन लगवाकर सभी को वैक्सीनेशन कराने को प्रेरित किया। इसके बाद उनके साथ मौजूद भाजपा नेता पंकज दीक्षित, जिला संयोजक शिक्षा प्रकोष्ठ रवींद्र दुबे, सभासद हरिओम दुबे,राजेन्द्र सिंह,प्रतीक चौधरी,शिवम मिश्रा,अनुज पांडेय,हिमांशु दीक्षित,मुनि शुक्ला, सोनू तिवारी,नीटू सविता व रामचंद्र आदि ने वैक्सीनेशन कराया।

फ़ोटो

रिपोर्टर -अमित गुप्ता भरथना 9410802494
[17/03, 9:03 PM] Amit Gupta Bharthna: भरथना
आगामी होली त्यौहार के मध्य नजर आबकारी विभाग व थाना पुलिस द्वारा अवेध रूप से क्षेत्र में बनाई जा रही कच्ची शराब के संदेह पर छापा मारी की, कुछ न मिलने पर टीम खाली हाथ वापस लौटी ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार आज बुधवार की दोपहर आबकारी विभाग की निरीक्षक शिवानी सिंह की टीम व थाना प्रभारी निरीक्षक नागेंद्र कुमार पाठक के निर्देश पर कस्वा चौकी प्रभारी नीरज शर्मा की टीम द्वारा नगर के मोहल्ला गिहार नगर में कच्ची शराब बनने के स्थानों पर छापेमारी की लेकिन कोई सफलता हासिल नही हुई दोनों टीमें बैरंग वापस लौटी

फ़ोटो

रिपोर्टर -अमित गुप्ता भरथना 94 1080 2494
[17/03, 9:05 PM] Amit Gupta Bharthna: भरथना
पाँच दिन पूर्व भरथना विधूना मार्ग पर क्रेटा गाड़ी के अज्ञात चालक द्वारा दोपहर के समय बाइक में टक्कर मारकर मोके पर ही मौत हो जाने का मामला मृतक के पुत्र ने स्थानीय थाने में दर्ज कराया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद औरैया के थाना बिधूना के मोहल्ला लोहिया नगर नवीन बस्ती निवासी शिवेंद्र सिंह पुत्र स्व०सर्वेश प्रताप सिंह ने क्रेटा गाड़ी नंबर up79s0070 के चालक नाम पता अज्ञात ओर आरोप लगाया है कि 13मार्च को दोपहर 1बजे मेरे पिता सर्वेश प्रताप सिंह अपनी बाइक से भरथना बिधूना मार्ग पर जा रहे थे, जैसे ही वह पक्के ताल के पास पहुँचे क्रेटा चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए उन्हें टक्कर मार दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयीं ,पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जाँच शुरू कर दी।

रिपोर्टर -अमित गुप्ता भरथना 94 1080 2494
[17/03, 9:06 PM] Amit Gupta Bharthna: भरथना
गाँव के एक रिश्तेदार ने काल करने के बहाने मोबाइल लेकर उसे हेक करके एटीएम, मोबाइल नंबर ,आधार नंबर लेकर पीड़ित के खाते से 5 दिन में 67400 रुपए निकाल लिते, पीड़ित ने थाना पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर नामजद रिश्तेदार के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करने की गुहार लगायी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र के गाँव सालिमपुर निवासी कन्हैया लाल पुत्र लक्ष्मण सिंह ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि मेरा बचत खाता यूपी बड़ौदा बैंक(पूर्वांचल बैंक) उमरसेड़ा शाखा में है ,जिसमे 23 फरवरी तक 72689 रुपए जमा थे ,2मार्च को मैने उसमें से 4000 रुपए निकाले तो पता चला कि खाते से 24से28 फरवरी के बीच त् दिन के अंदर मेरे खाते से 67400 रुपए निकाल लिए गए मुझे शक है कि मेरे ही गाँव निवासी का भांजा जो जसवंतनगर थाने के एक गाँव का निवासी हैं ने 22फरवरी को यह कहकर मेरा मोबाइल ले लिया कि मुझे एक कॉल करनी है उसी दौरान उसने फोन हैक करके एटीएम मोबाइल नम्बर व आधार नंबर ले लिया ,उसी के द्वारा मेरे खाते से धनराशि निकली गयीं जिसकी सूचना मेंने 2मार्च को बैंक व थाना पुलिस को पहले भी दे दी थीं।

रिपोर्टर -अमित गुप्ता भरथना 94 1080 2494
[17/03, 9:09 PM] Amit Gupta Bharthna: भरथना
थाना क्षेत्र के गाँव नगला गोपी(बहारपुरा) में दरवाजे ओर आकर गाली गलौज करते हुए एक व्यक्ति को मारपीट कर घायल किया ,पीड़ित ने तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नगला गोपी(बहारपुरा) निवासी राम सेवक पुत्र नत्था सिंह ने अपने ही गाँव के पहलाद ,गजेंद्र ,नीतेश कुमार ,पर आरोप लगाया है कि 29 जनवरी को शाम आठ बजे मेरे घर के बाहर आकर गाली गलौज करते हुए लात घूसों व लाठी डंडों से मुझे मारा पीटा जिससे मेरे शरीर मे चोटे आई थाना पुलिस में मामला दर्ज कर घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेजा।

रिपोर्टर -अमित गुप्ता 941080 2494 भरथना

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button