Worldउत्तर प्रदेशउत्तराखंडराज्यस्थानीय खबरें

ब्रेकिंग रायबरेली *16 मार्च* कस्बे के बछरावां रोड पर डॉक्टर राकेश कुमार के क्लीनिक का हुआ भव्य उद्घाटन

कस्बे के बछरावां रोड पर डॉक्टर राकेश कुमार के क्लीनिक का हुआ भव्य उद्घाटन

महराजगंज/रायबरेली: महराजगंज कस्बे के बछरावां रोड पर डॉक्टर राकेश कुमार के क्लीनिक का भव्य उद्घाटन आज संपन्न हुआ। इस अस्पताल में विभिन्न प्रकार के रोगों का इलाज सरलता पूर्वक किया जाएगा। अस्पताल में 14 शैय्याओं की व्यवस्था भी की गई है। अस्पताल में गरीब और कमजोर लोगों के इलाज में बिस्तर सुविधा दी जाएगी।
आपको बता दें कि, क्लीनिक का उद्घाटन महराजगंज ब्लाक प्रमुख सत्येंद्र प्रताप सिंह ने फीता काटकर किया। इस अवसर पर उन्होंने प्रसन्नता जताते हुए कहा कि, क्षेत्र में वरिष्ठ और अनुभवी डॉक्टरों की देखरेख में यह क्लीनिक 24 घंटे क्षेत्र के मरीजों को उपचार करके अच्छी सेवा देगा। उन्होंने क्लीनिक के उज्जवल भविष्य की कामना की। इसी क्रम में विशिष्ट अतिथि पूर्व ब्लाक प्रमुख एवं जिला पंचायत सदस्य राम शंकर चौधरी ने कहा कि, राकेश यादव सेवा भाव से लोगों की चिकित्सा करेंगे, और लोगों को काफी सुविधा होगी।
कार्यक्रम में प्रेस क्लब के अध्यक्ष मुकेश श्रीवास्तव ने डॉक्टर राकेश के प्रयासों की सराहना की, और कहा कि, जनता का पूरा सहयोग डॉ राकेश यादव को मिलेगा। वहीं प्रेस क्लब के संरक्षक अनिल जायसवाल ने भी क्लीनिक के शुभारंभ पर संचालक को पूरा सहयोग देने का वचन दिया।
इस मौके पर क्लीनिक के संचालक डॉक्टर राकेश कुमार ने बताया कि, यहां पर हड्डी एवं जोड़ विशेषज्ञ डॉक्टर हरेंद्र चतुर्वेदी के अलावा डॉक्टर मेजर, धनंजय जोकि कंसलटेंट जनरल एंड लैप्रोस्कोपिक सर्जन है। उनकी भी सेवाएं मिलेंगी। मरीजों को किसी प्रकार की कोई असुविधा नहीं होगी। वह और उनकी टीम के लोग पूरी तन्मयता के साथ मरीजों का उपचार करके उन्हें निरोगी बनाने का काम करेंगे। उन्होंने उद्घाटन के अवसर पर आए आगंतुकों का आभार जताया, और सब से सहयोग की अपील की।
इस मौके पर वरिष्ठ समाजसेवी राम कन कन गुप्ता, त्रिलोचन मौर्य, इंदल मौर्य, रामबदन कोरी, व्यापार मंडल अध्यक्ष रिंकू जायसवाल सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button