मध्य प्रदेशराज्यराष्ट्रीयवीडियोस्थानीय खबरें

राजगढ़ 11 मार्च*नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को दबोचा दबोचा,*

https://youtu.be/xorArDhd46k

राजगढ़ 11 मार्च*नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को दबोचा दबोचा,*

*सामान्य फोटो को एडिट करके वायरल करने की धमकी देकर झटक के लिए थे एक लाख तीन की और कर रहा था मांग ,*
*ठाकुर हरपाल सिंह परमार*
मामला नाबालिग बालिका से जुड़ा होकर सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करने की धमकी देने एवं रुपयों की मांग करने से संबंधित होने से मामले की गंभीरता को दृष्टिगत रखते हुए जिला पुलिस कप्तान ने विशेष रूप से संज्ञान लेकर मामले के आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने के कड़े निर्देश दिए। जिसके पालन में एसडीओपी नरसिंहगढ़ भारतेन्दु शर्मा के मार्गदर्शन एवं थाना प्रभारी रविंद्र चावरिया के नेतृत्व में नरसिंहगढ़ पुलिस द्वारा नाबालिग के साथ छेड़छाड़, फोटो एडिट कर वायरल करने की धमकी देकर रुपयों की मांग के मामले में फरार चल रहे आरोपी पियूष बैष्णव निवासी नरसिंहगढ़ को तकनीकी विवेचना एवं अथक प्रयासों के चलते गिरफ्तार किया है।
फरियादिया ने अपनी बहन के साथ थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट किया कि पियूष बुरी नियत से गलियों मे अकेले मे रोककर उसके साथ छेड़छाड़ करता है पीछा करता है पहले बदनाम करने की धमकी देकर उसने मुझसे एक लाख रूपये ले लिए थे और तीन लाख रूपये और मांग रहा था साथ ही फोटो एडिट करके वायरल करने और बदनाम करने की धमकी भी देता है| फरियादि की रिपोर्ट पर थाना नरसिंएचगढ़ मे अपराध क्रमांक 94/21 धारा 384, 386, 354 354a 354 d 506 भादवि एवं 7/8, 11/12 पोक्सो एक्ट के तहत अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया।
विवेचना के दौरान आरोपी की तलाश की गयी किन्तु आरोपी स्वयं को लगातार छिपा रहा था और पुलिस की गिरफ्त से बाहर था। पुलिस के अथक प्रयास से आरोपी को पकड़ने में दिनांक 10.03.21 को कामयाबी हासिल की गई आरोपी को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेश किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button