Worldउत्तर प्रदेशउत्तराखंडराज्यस्थानीय खबरें

Breking पंजाब 05 मार्च*फाजिल्का जिले में शराब फैक्ट्री लगाने का लाइसेंस पिछली अकाली भाजपा सरकार के समय दिया गया -सुनील जाखड़

फाजिल्का जिले में शराब फैक्ट्री लगाने का लाइसेंस पिछली अकाली भाजपा सरकार के समय दिया गया -सुनील जाखड़

– तब आबकारी विभाग के मंत्री थे सुखबीर सिंह बादल

–अकाली दल व भाजपा का दोहरा चरित्र हुआ बेनकाल

अबोहर, 5 मार्च (शर्मा): पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री सुनील जाखड़ ने आज सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया कि फाजिल्का जिले के गांव हीरा वाली में जिस शराब फैक्ट्री का विरोध क्षेत्र के लोग कर रहे हैं व जिस मुद्दे पर अकाली दल व भाजपा सियासी रोटियां सेक रहे हैं असल में उक्त फैक्ट्री का लाइसेंस किसी और ने नहीं बल्कि अकाली दल भारतीय जनता पार्टी की पिछली सरकार ने ही 28 अगस्त 2015 को दिया था । उन्होंने कहा कि यह लाइसेंस जारी करने के समय आबकारी विभाग के मंत्री श्री सुखबीर सिंह बादल स्वयं थे। आज यहां फाजिल्का के विधायक श्री देवेंद्र सिंह घुबाया व हीरां वाली व आसपास के गांवों के लोगों समेत मीडिया से बातचीत करते हुए श्री सुनील जाखड़ ने बताया कि एक बार पुण : अकाली दल- भारतीय जनता पार्टी का दोहरा चरित्र बेनकाब हो गया है । उन्होंने कहा कि उस सरकार में भारतीय जनता पार्टी भी बराबर की सहयोगी थी जब के आज भाजपा नेता श्री सुरजीत कुमार ज्याणी भी धरने पर जाकर सियासी ड्रामा कर रहे हैं। इस अवसर पर उन्होंने जानकारी दी कि गत दिवस गांव के लोग सुखबीर सिंह बादल को भी बतौर क्षेत्र का सांसद होने के कारण मिले थे और सरदार बादल ने कल धरने पर आने का भरोसा दिया है। इस पर श्री सुनील जाखड़ ने श्री बादल को कहा कि वह गांव जाकर लोगों को सच जरूर बताएं व अपने गुनाहों की माफी मांगे जो इस क्षेत्र के लोगों की सहमति के बिना इस शराब फैक्ट्री लगाने का लाइसेंस उन्होंने जारी किया था।

श्री जाखड़ ने कहा कि यह लाइसेंस अकाली दल के किसी चहेते को दिया गया था जिसने अब किसी उद्योगपति को उक्त लाइसेंस 13 करोड रुपए में बेच दिया है। उन्होंने कहा कि उद्योगपति से भी बातचीत करके उसे इस क्षेत्र में यह फैक्ट्री न लगाने के लिए मनाया जाएगा पर उन्होंने अकाली लीडरशिप को कहा कि वह उन लोगों के नाम सार्वजनिक करें जिन की सिफारिश पर इस तरह के अपने चहेतों को लाइसेंस दिए गए थे जो के आगे लाइसेंस सरेआम बेच रहे हैं ।

इस अवसर पर उन्होंने आप पार्टी के नेताओं पर भी हमला किया और कहा कि वे हीरा वाली में तो कह कर आए थे कि हम विधानसभा में मुद्दा उठाएंगे पर असल में विधानसभा में यह मुद्दा फाजिल्का के प्रतिनिधि व कांग्रेस के विधायक श्री दविंद्र सिंह घुबाया ने ही उठाया है ।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि जिन्होंने हीरा वाली व आसपास के लोगों के भविष्य से खिलवाड़ करके यहां शराब फैक्ट्री का लाइसेंस दिया था वही लोग आज लोगों के हितैषी होने का ड्रामा कर रहे हैं पर लोग अब ऐसे लोगों की राजनीतिक चालों को अच्छी प्रकार समझ चुके हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button