UncategorizedWorldउत्तर प्रदेशउत्तराखंडराजनीतिराज्यराष्ट्रीयस्थानीय खबरें

अयोध्या 05 मार्च ब्रेकिंग न्यूज़ upaajtak से

[3/5, 9:36 AM] +91 94155 29848: ब्रेकिंग…

संत महंतों की अयोध्या विकास प्राधिकरण में बैठक संपन्न

अयोध्या।
अयोध्या विकास प्राधिकरण ने संतों महंतों व धर्माचार्यों के साथ की बैठक। अयोध्या के तीर्थ महत्व के मुताबिक विकास को लेकर संतों के साथ समन्वय स्थापित करने के लिये की बैठक। अयोध्या के विकास के लिए पौराणिक धार्मिक व तीर्थ को लेकर संतों महंतों से ली गयी राय। पुराणों में अयोध्या के महत्व को लेकर संतो ने रखी अपनी राय। विकास प्राधिकरण कार्यालय में हुई बैठक। बैठक में विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष विशाल सिंह, राम वल्लभा कुंज के अधिकारी महंत राजकुमार दास, नाका हनुमानगढ़ी के महंत रामदास, उदासीन आश्रम रानोपाली के महंत भरत दास सहित एक दर्जन से अधिक संत महंत रहे मौजूद।
[3/5, 9:36 AM] +91 94155 29848: braking

 

इलाहाबाद उच्च न्यायालय की लखनऊ पीठ ने उसकी अनुमति के बिना जीएसटी ट्रिब्यूनल के गठन पर बृहस्पतिवार को रोक लगा दी है।

मुख्य न्यायाधीश गोविंद माथुर और न्यायमूर्ति ऋतुराज अवस्थी की पीठ ने अवध बार एसोसिएशन की जनहित याचिका पर पारित किया।
[3/5, 9:36 AM] +91 94155 29848: अयोध्या।
सड़क किनारे ट्रक का रस्सा कस रहे चालक को ट्रैक्टर ट्राली ने मारी टक्कर। टक्कर लगने से चालक की दर्दनाक मौत। प्रत्यक्षदर्शियो के अनुसार गोरखपुर की तरफ से आ रहे थे दोनो वाहन। मृतक राजेश था कोतवाली अयोध्या के पाराखान दर्शननगर का निवासी। कोतवाली अयोध्या के बालूघाट ओवरब्रिज के पास की घटना।
[3/5, 9:36 AM] +91 94155 29848: प्रतिष्ठान में घुसकर पत्रकार के चचेरे भाई रेस्टोरेंट संचालक की पिटाई, सीसीटीवी में घटना कैद

मामले में क्रास केस हुआ है दर्ज, पुलिस कर रही है प्रकरण की जांच, सीसीटीवी फुटेज में डंडा लेकर एक युवक को मारते दिख रहे है दो लोग।

अयोध्या। पत्रकार के चचेरे भाई व अयोध्या रानोपाली स्थित द विलेज रेस्टोरेंट के संचालक के साथ मारपीट हुई। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है। इसमें साफ दिख रहा है कि दो लोग हाथ में डंडा लेकर रेस्टोरेंट में घुस रहे है और उससे एक युवक की पिटाई भी कर रहे है। हालांकि मामले में पुलिस ने दोनो पक्षों की तरफ से मुकदमा पंजीकृत किया है। प्रकरण की जांच पुलिस कर रही है। अयोध्या रानोपाली निवासी पत्रकार पंकज सनाठ्य के चचेरे भाई विदित सनाठ्य ने अपनी तहरीर में कहा है कि अवधेश सनाठ्य व महेश सनाठ्य जो वर्तमान में मथुरा में रहते है वह अपने तीन साथियों के साथ हाथ में लाठी व डंडा लेकर रेस्टोरेंट में दाखिल होते है। इसके बाद उसके भाई मुदित सनाठ्य के पास जाकर पांच लाख रुपये मांगते है और न देने पर जान से मारने की धमकी देते है। जिसके बाद लाठी से दोनो ने मुदित की पिटाई की तथा उसे जमीन पर गिरा दिया। जिसके वहां मौजूद लोगो ने दोनो को बाहर निकाला। वहीं पूरी घटना सीसीटीवी पर कैद हो गयी है। इसमें साफ दिख रहा है कि दो लोग हाथ में डंडा लेकर रेस्टोरेंट मे खड़े है। जहां पर वह पीली शर्ट पहने युवक से कुछ बात कर रहे है। बात ही बात में मारपीट शुुरु हो जाती है। दोनो लाठी से युवक को मारने लगते है इतने में पीछे से कुछ लोग आते है जिसमें दूसरा व्यक्ति पहले रुक जाता है फिर वापस आकर इस युवक को पुनः मारता है। वहीं दूसरे पक्ष ने अपनी तहरीर में लिखा है कि वह रास्ते से जा रहा था मार्ग में उसके साथ मारपीट हुई। पत्रकार पंकज सनाठ्य ने बताया कि अवधेश व महेश सनाठ्य के साथ उनका एक मुकदमा रेजीडेंट मजिस्ट्रेट के यहां चल रहा है। जिसमें दबाव बनाने की नीयत से मुदित सनाठ्य की दोनो ने पिटाई की। उन्होने बताया कि सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि वह तथा उनके भाई प्रवीण सनाठ्य मौके पर मौजूद नहीं है केवल मुदित के साथ ही मारपीट हो रही है। इसके बाद उनका व प्रवीण नाम अवधेश व महेश द्वारा एफआईआर में डाल दिया गया है। प्रकरण को पत्रकार एसोसिएशन के समक्ष उठाया जायेगा।
[3/5, 9:36 AM] +91 94155 29848: *ब्रेकिंग न्यूज़*। *अयोध्या कोतवाली अंतर्गत तकपुरा निवासी अधिवक्ता अनुराग वर्मा पर हुआ प्राणघातक हमला। हॉस्पिटल में चल रहा है इलाज। घटना के संबंध में थाना कोतवाली में दर्ज हुई एफआईआर ।*
[3/5, 9:36 AM] +91 94155 29848: हैदरगंज
उचक्कों ने उड़ाये लगभग 8 ग्राम के जेवर।कस्बा हैदरगंज में राजू सरार्फ के यहाँ की घटना।थाना पुलिस मौके पर सी सी फुटेज खंगाल रही है। दो युवक अपाची बाइक से ग्राहक बन कर घुसे दुकान में।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button