Worldउत्तर प्रदेशउत्तराखंडराज्यस्थानीय खबरें

ब्रेकिंग राजगढ़ 27 फरवरी2021 **हत्या का प्रयास मामले में फरार 5 हजार के ईनामी आरोपी पुलिस ने किए गिरफ्तार*

थाना कोतवाली, जिला राजगढ

 

*हत्या का प्रयास मामले में फरार 5 हजार के ईनामी आरोपी पुलिस ने किए गिरफ्तार*

*ठाकुर हरपाल सिंह परमार*

फरार आरोपियों को धरपकड़ के लिए प्रयासरत जिले की पुलिस टीम को उनकी तत्परता के चलते सफलता हाथ लगी, मामला है हत्या के प्रयास में दर्ज प्रकरण के तहत फरार अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी का, जिन्हें काफी प्रयास के बाद पुलिस टीम ने अपनी गिरफ्त में लिया है।

जिला पुलिस कप्तान के नेतृत्व में इस कार्यवाही को अंजाम देते हुए थाना कोतवाली राजगढ की पुलिस टीम द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है।

दिनांक 07.01.21 को फरियादी ध्यान सिंह पिता रामचंदर कंजर निवासी नानौरी ने रिपोर्ट किया कि पुरानी रंजिश पर से ग्राम दूधी के सूरज कंजर, मलखान सिंह कंजर, अनिल कंजर, ओमप्रकाश कंजर, श्याम कंजर, मिलन कंजर सर्व निवासी ग्राम दूधी तथा दीपक कंजर, भारत सिंह कंजर, राजेन्द्र सिंह कंजर सर्व निवासी छोटी बैरसिया एवं रवि मेहर निवासी वरगिया एवं अन्य 3-4 अज्ञात व्यक्तियों ने एक राय होकर लाठी फरसी से फरियादी तथा गांव के अन्य लोगों के साथ मारपीट कर चोटे पहुंचाई मलखान सिंह के पास 12 बोर बंदूक थी। फरियादी की रिपोर्ट पर थाना कोतवाली राजगढ़ में आरोपीयान के विरूद्ध अपराध क्रमांक 10/21 धारा 147, 148, 149,307,294 भादवि एवं 25/27 आर्म्स एक्ट का कायम कर विवेचना में लिया। विवेचना के दौरान आरोपी श्याम, ओमप्रकाश कंजर, रवि मेहर को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है, प्रकरण के शेष आरोपीयान घटना दिनांक से फरार थे जिनकी गिरफ्तारी के हरसंभव प्रयास किए गए प्रकरण की गम्भीरता को दृष्टिगत रखते हुये में पुलिस अधीक्षक राजगढ द्वारा फरार आरोपियों की गिरफ़्तारी हेतु प्रत्येक आरोपी पर 01 हजार के इनाम की उद्घोषणा की गई थी।

फरार आरोपीगणों की गिरफ्तारी हेतु एस.डी.ओ.पी. राजगढ़ अन्तर सिंह जमरा के निर्देशन में थाना कोतवाली से उनि अजय सिंह यादव के नेत्तृत्व मे एक टीम गठित की गई, उक्त टीम ने आरोपीगणों सूरज कंजर, अनिल कंजर सर्व नि. ग्राम दूधी थाना करनवास, दीपक सिंह कंजर, भारत उर्फ भरत कंजर, राजेन्द्र कंजर सर्व नि. छोटी बैरसिया थाना नरसिंहगढ को मुखबिर सूचना पर ग्राम दूधी में दबिश देकर पकड़ा गया। जिनसे आलाजरर की जप्ती कार्यवाही की जाकर माननीय न्यायालय में पेश किया जा रहा है,

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button