UncategorizedWorldउत्तर प्रदेशउत्तराखंडराज्यराष्ट्रीयस्थानीय खबरें

औरैया 25 फरवरी *औरैया से जिला क्राइम ब्यूरो राम प्रकाश शर्मा की क्राइम रिपोर्ट न्यूज़ यूपी आजतक*

[2/25, 4:48 PM] +91 89795 98969: *किशोरी को बहला-फुसलाकर ले गये*

*औरैया।* कोतवाली क्षेत्र के कस्वा निवासी एक महिला ने कोतवाली में रिपोर्ट लिखाने के लिए तहरीर दी है। जिसमें उसने कहा है कि गत 21 फरवरी की भोर करीब 3 बजे उसकी नाबालिग करीब 14 वर्षीय पुत्री कस्वा में ही थी। उसी समय अल्ली पुत्री जागेश्वर निवासी फकीरे का फुरवा व अरुण कुमार पुत्र जगत सिंह निवासी फक्कडपुर थाना फफूंँद जनपद औरैया उसकी पुत्री को बहला-फुसलाकर भगा ले गये। कोतवाली पुलिस ने नामजद आरोपितों के खिलाफ मामले की रिपोर्ट दर्ज की है।
[2/25, 4:48 PM] +91 89795 98969: *तमंचे के बल पर मागी की मासिक बंधौरी*

*औरैया।* कोतवाली क्षेत्र के ग्राम फतेहपुर करमपुर निवासी विकास मिश्रा पुत्र हृदय नारायण मिश्रा ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि गत 20 फरवरी को वह अपने गांँव में स्थित अपने आश्रम पर था। उसी समय गांँव के ही अखिलेश मिश्रा पुत्र प्रेम नारायण मिश्रा व प्रीति आ गये , और उसे तमंचा दिखाकर 20 हजार रुपए प्रति माह की मांग करने लगे। इसका विरोध करने पर उन लोगों ने जान से मारने की धमकी दी। कोतवाली पुलिस ने नामजद आरोपितों के खिलाफ मामले की एफआईआर दर्ज की है।
[2/25, 4:48 PM] +91 89795 98969: *ट्रक की ट्राली में विद्युत केविल फसी उपकरण क्षतिग्रस्त*

*औरैया।* विद्युत उपकेंद्र औरैया अवर अभियंता विवेक खरे ने कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि बुधवार की शाम करीब सवा 7 बजे तिलक नगर स्टेडियम रोड हाजी गैरिज के पास नीलू चौधरी के घर के समीप तिराह पर एक 14 टायरा ट्रक के अज्ञात चालक ने ट्राली को डाउन नहीं किया। जिसके चलते विद्युत केविलें ट्रक की ट्राली में फंस गई। इसी के चलते विद्युत उपकरणों का नुकसान हो गया। कोतवाली पुलिस ने सार्वजनिक संपत्ति निवारण अधिनियम के तहत मामले की रिपोर्ट दर्ज की है।
[2/25, 4:48 PM] +91 89795 98969: *दुर्घटना में घायल की इलाज के दौरान मौत*

*औरैया।* थाना कस्वा फफूंँद मोहल्ला कटरा हेमनाथ निवासी राजेश पुत्र फूलचंद ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि गत 22 फरवरी की रात करीब 8 बजे उसके चाचा बच्चों को लेकर मोपेड़ से जा रहे थे। जैसे ही वह पसईपुर पंप निकलकर पसईपुर से पहले ग्राम केशमपुर के समीप पहुंचे उसी समय एक मोटर साइकिल के अज्ञात चालक ने बाइक तेजी व लापरवाही से चलाते हुए उसके चाचा की मोपेड़ में टक्कर मार दी। जिससे उसके चाचा धर्मवीर पुत्र अमर सिंह को चोटें आई , तथा अस्पताल ले जाते समय उनकी मृत्यु हो गई। इसके अलावा साथ में बैठे बच्चों को भी चोटें आई। थाना पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज की है।
[2/25, 4:48 PM] +91 89795 98969: *साथ रखने के उद्देश्य से महिला को किया गायब*

*औरैया।* कोतवाली अजीतमल क्षेत्र के ग्राम सराँय अमिलिया निवासी सुरजन सिंह पुत्र बाबूराम ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि गत 22 मई 2018 को सुरेश सिंह पुत्र साधौ सिंह , करन सिंह पुत्र सुरेश सिंह , सौरभ पुत्र राम नंदन निवासीगण ग्राम सराँय अमिलिया व हरिओम पुत्र अज्ञात निवासी कस्वा मुरादगंज कोतवाली अजीतमल ने उसकी पत्नी को भक्तई की मदद से अपने साथ रखने के उद्देश्य से गायब कर दिया। जब उसने इसका विरोध किया , तभी नामजद लोगों ने उसके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए बर्बाद कर देने को कहते हुए जान से मारने की धमकी दी। कोतवाली पुलिस ने नामजद आरोपितों के खिलाफ मामले की रिपोर्ट दर्ज की है।
[2/25, 4:48 PM] +91 89795 98969: *जुआ खेलते 3 लोगों को पकड़ा*

*औरैया।* कोतवाली अजीतमल के उप निरीक्षक तन्मय चौधरी ने बुधवार की शाम करीब 5 बजे ईदगाह के पीछे सिद्धार्थ नगर में शनि पुत्र रनवीर , राजू पुत्र संतोष निवासीगण सिद्धार्थ नगर व इंसार अली उर्फ राजा पुत्र शेर मोहम्मद निवासी इस्लाम नगर बावरपुर को ताश पत्तों से रुपए- पैसों की हार – जीत की बाजी लगाकर जुआ खेलते समय पकड़ लिया। इसके अलावा उन्होंने तलाशी के दौरान 1000 रुपए तथा मालफड़ पर 4 हजार 300 रुपए बरामद किये हैं। कोतवाली पुलिस ने नामजद आरोपितों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।
[2/25, 4:48 PM] +91 89795 98969: *30 क्वार्टर शराब समेत दबोचा*

*औरैया।* थाना अछल्दा के उप निरीक्षक दिनेश कुमार ने बुधवार की रात करीब सवा 10 बजे थाना क्षेत्र के नहर पुल अछल्दा से अस्पताल की तरफ 60 मीटर की दूरी पर संदीप पुत्र मुंशीलाल निवासी ग्राम पसया थाना अछल्दा के कब्जे से 30 क्वार्टर देशी शराब बरामद कर धर दबोचा। थाना पुलिस ने पकड़े गये नामजद आरोपित के खिलाफ आवकारी अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।
[2/25, 4:48 PM] +91 89795 98969: *मारपीट कर दी जान से मारने की धमकी*

*औरैया।* थाना एरवाकटरा क्षेत्र के ग्राम नगला बरी निवासी ध्यान सिंह पुत्र मुकुट सिंह ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि बुधवार की देर शाम करीब पौने 8 बजे वह अपने खेतों पर था। उसी समय गांँव के ही शिवम , सनत व मुकेश कुमार पुत्रगण रुस्तम सिंह खेतों पर आ गये , और उसके साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। थाना पुलिस ने नामजद आरोपितों के खिलाफ मामले की एफआईआर दर्ज की है।
[2/25, 4:48 PM] +91 89795 98969: *बस के अंदर दो युवतियों से की छेड़छाड़*

*औरैया* जनपद इटावा थाना कस्वा भरथना निवासी एक व्यक्ति ने कोतवाली बिधूना में तहरीर देते हुए बताया कि गत 21 फरवरी को अपराहृन करीब पौने 3 बजे उसकी पुत्री एवं पुत्री की सहकर्मी बस से जा रही थी। जैसे ही बस कुदरकोट से भरथना की बीच पहुंची। उसी समय बस के अंदर चालक समेत पांच लोगों ने उसकी पुत्री व पुत्री की सहकर्मी को उतरने नहीं दिया एवं सहकर्मी को पकड़ कर खींच लिया , और मारपीट करने लगे। यह नजारा देखकर उसकी पुत्री बस से कूद पड़ी जिससे उसकी पुत्री के शरीर में चोटें आई हैं। कोतवाली पुलिस ने नामजद आरोपितों के खिलाफ मामले की अन्य धारा के अलावा छेड़छाड़ की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है।
[2/25, 4:48 PM] +91 89795 98969: *जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर दी धमकी*

*औरैया।* कोतवाली बिधूना क्षेत्र के ग्राम सराँय महाजन निवासी ओम प्रकाश पुत्र अमर सिंह जाटव ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि गत 12 जनवरी की सुबह करीब 10 बजे वह ग्राम कछपुरा स्थित सड़क पर था। उसी समय महाराज सिंह शाक्य पुत्र सेवाराम निवासी ग्राम कछपुरा कोतवाली बिधूना आ गया , और उसकी साइकिल रोककर गाली- गलौज करते हुए जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने लगा। जब उसने गालियां देने का विरोध किया , उसी समय आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकी दी। कोतवाली पुलिस ने नामजद के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अलावा दलित अधिनियम के तहत मामले की रिपोर्ट दर्ज की है।
[2/25, 4:48 PM] +91 89795 98969: *युवती को मारपीट कर किया घायल*

*औरैया।* कस्वा कोतवाली बिधूना निवासी कुमकुम पुत्री अवधेश रावत ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि बुधवार की सुबह करीब 8 बजे वह कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रठगांँव में थी। उसी समय रज्जन पुत्र बिहारी लाल बाथम एवं उसकी पुत्रियां कुंती देवी व नीतू पुत्रीगण रज्जन निवासीगण कुदरकोट बिधूना आ गये , और उसके साथ गाली- गलौज करने लगे। जब उसने गालियां देने का विरोध किया , उसी समय उन लोगों ने उसे मारपीट कर घायल कर दिया। कोतवाली पुलिस ने नामजद आरोपित पिता- पुत्रियों के खिलाफ मामले की प्राथमिकी दर्ज की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button