Uncategorizedउत्तर प्रदेशउत्तराखंडराज्यस्थानीय खबरें

लखनऊ- बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर यूपी में अलर्ट जारी-*

[2/24, 7:26 PM] +91 94155 29848: *लखनऊ- बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर यूपी में अलर्ट जारी-*

*होली के त्योहार को देखते हुए यूपी का प्रशासन हुआ अलर्ट।*

*दूसरे प्रदेशों में संक्रमण की दूसरी लहर के चलते यूपी में अलर्ट।*

*दूसरे राज्यों से आने वालों पर रखी जाएगी विशेष नजर।*
[2/24, 7:26 PM] +91 94155 29848: प्रेसनोट/सूचना विभाग

 

अयोध्या
जिलाधिकारी अनुज कुमार झा ने कहा कि कल दिनांक 25 फरवरी 2021 को जनपद के ऐसे सभी फ्रंट लाइन वर्कर्स जैसे राजस्व विभाग के लेखपाल व अन्य कर्मी, पुलिस के जवान, होमगार्ड, नगर निगम व अन्य नगर निकायों के कर्मी , पंचायती राज विभाग के सफाई कर्मी व अन्य कर्मचारी तथा सभी हेल्थ केयर वर्कर्स जैसे आंगनबाड़ी कार्यकत्री, आशा कार्यकत्री, ए0एन0एम0 सभी सरकारी व प्राइवेट चिकित्सालयों के चिकित्सक व अन्य स्टाफ जिनका टीकाकरण हेतु रजिस्ट्रेशन हुआ है किंतु वे कोविड-19 के टीकाकरण की पहली डोज लेने से वंचित है अथवा उनके द्वारा टीकाकरण नहीं कराया है वे अपने किसी भी नजदीकी सेशन सत्र/कोविड टीकाकरण केंद्र पर पूर्वान्ह 09 बजे से अपराह्न 05 बजे के मध्य जाकर अपना नाम पोर्टल पर सर्च कराकर टीकाकरण अवश्य कराएं। उन्होंने कहा कि टीकाकरण हेतु आधार कार्ड अपने साथ अवश्य लेकर जाएं।
उन्होंने बताया कि सभी फ्रंट लाइन वर्कर्स व हेल्थकेयर वर्कर्स को टीकाकरण कराने का यह अंतिम अवसर है। जनपद में जिला चिकित्सालय (पुरुष), जिला महिला चिकित्सालय, श्री राम चिकित्सालय अयोध्या, राजर्षि दशरथ स्वशासी राजकीय चिकित्सा महाविद्यालय दर्शन नगर व समस्त सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों (सीएचसी) सहित कुल 22 टीकाकरण केंद्रों पर कोविड-19 का टीकाकरण किया जाएगा।
[2/24, 7:26 PM] +91 94155 29848: ब्रेकिंग

 

लखनऊ ।

राजधानी को जोड़ने वाली सभी सड़कों पर वृहद कोरोना जांच के आदेश ।

आगरा एक्सप्रेसवे, आलमबाग बस स्टेशन, चारबाग रेलवे स्टेशन पर हो रही है कोरोना जांच ।

अमौसी एयरपोर्ट पर भी बाहर से आने वाले सभी यात्रियों कोरोना जांच अनिवार्य ।
[2/24, 7:26 PM] +91 94155 29848: सीडीओ नें किया निरीक्षण……

अयोध्या 24 फरवरी।बीकापुर अंतर्गत मंगारी ग्रामसभा में मनरेगा के तहत हुए कार्यों का मुख्य विकास अधिकारी प्रथमेश कुमार नें किया निरीक्षण।

उक्त जानकारी सीडीओ द्वारा दी गई
[2/24, 7:26 PM] +91 94155 29848: भाजपा से टिकट मिला तो लडूंगा जिला पंचायत चुनाव – सतीश शुक्ला ।

मिल्कीपुर-अयोध्या। क्षेत्र के समाजसेवी एवं  बकौली निवासी सतीश शुक्ला ने मंगलवार को एक पत्रकार वार्ता में भारतीय जनता पार्टी से टिकट मिलने पर अमानीगंज प्रथम से जिला पंचायत सदस्य पद का चुनाव लड़ने की घोषणा की।
सतीश शुक्ला ने पत्रकार वार्ता में कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी के पुराने कर्मठ एवं निष्ठावान कार्यकर्ता हैं और उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों और सम्मानित जनप्रतिनिधियों से टिकट की अपील की है और उन्हें आशा है कि पार्टी उन्हें अमानीगंज प्रथम से उम्मीदवार बनाएगी उन्होंने कहा कि पिछले कई वर्षों से वे भारतीय जनता पार्टी की रीति नीति एवं निर्देशों के अनुसार कार्य करते आए हैं और आगे भी पार्टी के निर्देशों का पूर्णतया पालन करेंगे। उन्होंने मीडिया के माध्यम से क्षेत्र की जनता से अपील किया कि वह उनका समर्थन करें। उन्होंने कहा  कि क्षेत्र की जनता के सुख दुख में हाजिर होऊंगा और क्षेत्र के चौमुखी विकास के लिए हमेशा प्रयासरत रहूंगा। सतीश शुक्ला ने कहा कि मैं वादा करता हूं कि जनता ने यदि मुझे जिताया तो मैं उनके सम्मान पर कभी कोई आंच नहीं आने दूंगा।
[2/24, 7:26 PM] +91 94155 29848: ब्रेकिंग

 

अयोध्या।
राम मंदिर निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेन्द्र मिश्रा पहुंचे अयोध्या।हनुमानगढ़ी में टेका माथा।रामलला के दरबार में लगाई हाजिरी। सर्किट हाउस हाउस के लिए हुए रवाना।27 फरवरी तक अयोध्या में रहेंगे राम मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेन्द्र मिश्रा।ट्रस्ट के पदाधिकारियों l&t और टाटा कंसल्टेंसी के एक्सपर्ट के साथ करेंगे बैठक। राम मंदिर निर्माण की प्रगति के बारे में लेंगे जानकारी।
[2/24, 7:26 PM] +91 94155 29848: ब्रेकिंग

 

अयोध्या।
दबंगों पर हार्डवेयर की गुमटी में तोड़फोड़ का आरोप।गुमटी को पलटा। सामान को फेंका बाहर। गुमटी के पीछे बनी दुकान का चल रहा है विवाद। दो पक्षों में चल रहा मुकदमा। एक पक्ष ने दुकान के सामने रखी गुमटी तो दूसरे पक्ष पर गुमटी में तोड़फोड़ का आरोप। कोतवाली नगर के नाका रायबरेली रोड का मामला।पुलिस के मुताबिक दोनों पक्षों में चल रहा है मुकदमा।
[2/24, 7:26 PM] +91 94155 29848: ब्रैकिंग न्यूज।
*बारह सिंघा हुआ घायल* अयोध्या।
कुएं में गिरा बारहसिंघा।जंगल से निकलकर रिहायशी इलाके में पहुंचा बारहसिंघा।गांव के एक कुएं में गिरा बारहसिंघा।वन विभाग की टीम ने 2 घंटे के बाद रेस्क्यू कर निकाला बारहसिंघा को। इलाज के लिए ले जाया गया वेटनरी हॉस्पिटल। कुमारगंज के कुंभी गांव का मामला। जाया गया ब

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button