UncategorizedWorldउत्तर प्रदेशउत्तराखंडराज्यराष्ट्रीयस्थानीय खबरें

इटावा 24 फरवरी ब्रेकिंग न्यूज़ upaajtak से

[2/24, 7:35 PM] +91 94100 78954: भरथना 24 फरवरी- बाइक पर सवार होकर अपने पैतृक गांव से इटावा स्थित मकान पर जा रहे युवक को दो बाइकों पर सवार पाँच लुटेरों ने तमंचा दिखाकर मोबाइल, आवश्यक कागजात समेत 6500 रूपये की नगदी लूटकर घटना को अंजाम देकर फरार हो गये। पीडित ने थाना पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर कानूनी कार्यवाही की गुहार लगायी।
स्थानीय थाने में दिये प्रार्थना पत्र में लूट के शिकार राहुल कुमार पुत्र अर्जुन सिंह निवासी गांव अहिरानी, थाना भरथना ने बताया कि विगत 22 फरवरी को शाम करीब 07ः30 बजे वह अपने पैतृक गांव से इटावा के शान्ति कालोनी स्थित मकान पर बाइक चलाकर जा रहा था, कि तभी गांव मुसीकापुरा के सामने दो बाइकों पर सवार पाँच बदमाशों ने तमंचा दिखाकर बाइक को रोक लिया और गाली गलौज करते हुए मेरा मोबाइल, ए0टी0एम0 कार्ड, आधार कार्ड तथा जेब में रखे 6500 रूपये छीन लिये। पीडित ने बताया कि भागते समय लुटेरों की एक बाइक का नम्बर व दो लुटेरों को पहचान लिया गया तथा एक बाइक व तीन लुटेरों की पहचान नहीं हो सकी। पीडित ने थाना पुलिस को लिखित प्रार्थना पत्र देकर एक नामजद बाइक व दो नामजद लुटेरों समेत एक अज्ञात बाइक व तीन अज्ञात लुटेरों के विरूद्ध आवश्यक काूननी कार्यवाही की गुहार लगायी। फोटो- जानकारी देता लूट का शिकार राहुल।
[2/24, 7:35 PM] +91 94100 78954: भरथना

सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हुई।मृतक के चचेरे भाई ने अज्ञात डीसीएम चालक के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कराया।

जनपद मैनपुरी के थाना किशनी के गांव बघोनीं निवासी सुनील कुमार पुत्र स्व0 भूरे सिंह ने भरथना कोतवाली में मामला दर्ज कराया है कि बीती 18 फरवरी को वह अपने चचेरे भाई मुकेश कुमार पुत्र राजेन्द्र सिंह निवासी उपरोक्त के साथ बाइक से भरथना निवासी मामा के घर से अपने गांव जा रहा था,इसी दौरान भरथना-ऊसराहार मार्ग पर स्थित नगला धना के सामने पीछे से आ रही डीसीएम के चालक ने तेजी व लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए टक्कर मार दी।घटना में बाइक चालक चचेरा भाई मुकेश 35 गंभीर रूप से घायल हो गया,जिसे एम्बुलेंस से उपचार के लिए पहले सीएचसी भरथना बाद में पीजीआई सैफई रैफर किया गया,जहां उसकी 20 फरवरी को रात्रि 10 बजे इलाज के दौरान मौत हो गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button