उत्तर प्रदेशउत्तराखंडराज्यस्थानीय खबरें

औरैया 21 फरवरी*हस्ताक्षर से स्टेशन नाम परिवर्तन अभियान से जोड़ा जाएगा*

औरैया 21 फरवरी*हस्ताक्षर से स्टेशन नाम परिवर्तन अभियान से जोड़ा जाएगा*

*सेल्फी प्वाइंट बनाकर अधिकाधिक युवाओं को जोडऩे की रणनीति बनी*

*चरणबद्ध तरीके से अभियान चलाकर सफलता के लिए चलेगा अभियान*

*फोटो परिचय। अभियान की सफलता के लिए विक्ट्री चिन्ह बनाकर उत्साहित होते दिबियापुर के लोग*

*दिबियापुर/औरैया।* दिबियापुर रेलवे स्टेशन हमारा स्वाभिमान अभियान को चरणबद्ध तरीके से गति देने के लिए बैठक का आयोजन किया गया। इसमें दिबियापुर स्थित रेलवे स्टेशन फफूंद का नाम दिबियापुर कराने के अभियान की सफलता के लिए रणनीति बनी।
कमला मैरिज होम में आयोजित बैठक में तय हुआ कि अभियान के आम लोगों से जुड़ाव के लिए हस्ताक्षर अभियान चलाया जाएगा। निर्धारित स्थान पर सेल्फी प्वाइंट बनाकर अधिकाधिक युवाओं को अभियान से जोड़ा जाएगा। प्रतिदिन दो बार सुबह 930 से 10 बजे एवं शाम साढे़ 4 से 5 बजे तक हैश टैग दिबियापुर नाम चाहिए के साथ सभी लोग एक साथ प्रधानमंत्री, रेलमंत्री, मुख्यमंत्री, सांसद इटावा एवं डीएम औरैया को टैग करके रेलवे स्टेशन फफूंँद का नाम दिबियापुर करने से जुड़ीं कविताएं ट्वीट करेंगे। इस अभियान से जुड़े ट्विटर हैंडल दिबियापुर रेलवे स्टेशन हमारा स्वाभिमान को अधिकाधिक लोगों को फालो करने के लिए प्रेरित करने के लिए भी अभियान चलाया जाएगा। वक्ताओं ने कहा कि वर्ष 2015 से चल रही इस मांग को पूरा कराने के लिए चल रहे अभियान की सफलता के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे। यह अभियान पिछले लगभग एक माह से जोर पकड़े है। दिबियापुर के निवासी रेलवे स्टेशन फफूंद का नाम दिबियापुर कराने के लिए सोशल मीडिया पर चल रहे अभियान से तेजी के साथ जुड़े हैं। आदेश कुमार तिवारी, सत्यप्रकाश, सुनील कुमार द्ववेदी, रविंद्र कुमार दुबे, सचिन शुक्ला, भानु प्रताप, आनंद पोरवाल, मुकेश बाबू , पदम नारायण तिवारी, अनुज विश्नोई आदि मौजूद रहे।

*इंसेट — अभियान आगे बढ़ाने के लिए समाजसेवियों को मिलीं जिम्मेदारियां*

*दिबियापुर /औरैया।* अभियान को आगे बढ़ाने के लिए कई प्रमुख समाजसेवियों को सर्वसम्मति से जिम्मेदारियां सौंपीं गईं। चेयरमैन अरविंद पोरवाल, डा.अभिनंदन त्रिपाठी, कुलदीप कलेशी (बाबरपुर), व राजेश सोनी राजा भइया को संरक्षक, राजेश पोरवाल को समीक्षक, अजय गुप्ता, अंशू ठाकुर, मनू पांडेय, नवनीत पोरवाल, देवेश राजपूत, शिवम शर्मा व त्रिलोकी अवस्थी को सोशल मीडिया एक्टिविस्ट, नवीन गणेश पोरवाल एवं अंशू ठाकुर को कोष प्रभारी, अजय गुप्ता, मुकेश बाबू को हस्ताक्षर अभियान संयोजक, कुलदीप कलेशी, राजेश सोनी राजा भइया, अवनीश तिवारी को कविता संयोजन, अरुण बाजपेई को मीडिया समन्वयक की जिम्मेदारी सौंपी गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button