UncategorizedWorldउत्तर प्रदेशउत्तराखंडराज्यराष्ट्रीयस्थानीय खबरें

औरैया 18 फरवरी *एसपी ने सुनी समस्याए निराकरण का दिया भरोसा*

औरैया 18 फरवरी *एसपी ने सुनी समस्याए निराकरण का दिया भरोसा*

*औरैया।* पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने गुरुवार को ककोर मुख्यालय पर फरियादियों की समस्याएं सुनकर संबंधित पुलिस अधिकारियों को निष्पक्ष ढंग से त्वरित कार्यवाही करने का निर्देश देते हुए फरियादियों को न्याय का भरोसा दिया वही पुलिस अधीक्षक की बेहतर कार्यशैली से फरियादी संतुष्ट नजर आए।
पुलिस अधीक्षक औरैया अपर्णा गौतम ने गुरुवार को ककोर मुख्यालय पर फरियादियों की समस्याएं सुनी और उनकी शिकायतों का निष्पक्ष ढंग से जांच कर निराकरण करने का संबंधित पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए। पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम फरियाद लेकर आए महिला पुरुष सभी फरियादियों को न्याय का भरोसा दिया जिससे सभी फरियादी पुलिस अधीक्षक की कार्यशैली से बेहद संतुष्ट नजर आए।
इस मौके पर पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने मौजूद पुलिस अधिकारियों से कहा कि वे प्रत्येक शिकायतकर्ता की शिकायत को गंभीरता से लेकर उन्हें जल्द से जल्द न्याय दिलाने का प्रयास करें। खासकर महिलाओं की शिकायतों को महिला पुलिस अधिकारी व महिला हेल्प डेस्क प्रभारी सुनें , ताकि महिलाएं बेझिझक होकर अपनी व्यथा व्यक्त कर सकें। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि जिले में अपराधों का खात्मा करने और अमन चैन बनाए रखने के लिए वे प्राण प्रण से संकल्पित हैं। ऐसे में जिले की सम्मानित जनता की भी जिम्मेदारी है , कि वह अपराध नियंत्रण में पुलिस का मनोयोग से सहयोग करें। क्योंकि जन सहयोग के बिना अपराधों पर प्रभावी नियंत्रण कुछ कठिन होता है। पुलिस अधीक्षक ने पुलिस अधिकारियों को पंचायत चुनाव के मद्देनजर वांछित अपराधियों की धरपकड़ के साथ अराजकतत्वों पर पैनी नजर रखें के भी निर्देश दिये।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button