World

पंजाब 13 फरवरी*कांग्रेस प्रत्याशियों को भारी मतों से जिताएं, अबोहर के विकास की जिम्मेवारी मेरी : संदीप जाखड़

पंजाब 13 फरवरी*कांग्रेस प्रत्याशियों को भारी मतों से जिताएं, अबोहर के विकास की जिम्मेवारी मेरी : संदीप जाखड़
अबोहर शहर का नाम अब अच्छे शहरों में आने लगा
अबोहर, 12 फरवरी (शर्मा): गली नं. 6 नई आबादी में वार्ड नं. 23, 24, वार्ड नं. 32 के उम्मीदवारों द्वारा एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया। इस मौके पर अबोहर कांग्रेस प्रभारी व सफाई दूत संदीप जाखड़, अबेाहर कांग्रेस कमेटी के प्रधान मोहन लाल ठठई, कांग्रेसी नेता अतिंद्रपाल तिन्ना, दुग्र्याना मार्किट के पूर्व प्रधान प्रेम कालड़ा, पूर्व प्रधान राजेश गुप्ता, पूर्व प्रधान अशोक मक्कड़, प्रत्याशी नरेंद्र वर्मा वार्ड नं. 32, रेणू बाला वार्ड नं. 23 व वार्ड नं. 24 प्रत्याशी लक्की कामरेड सहित भारी संख्या में लोग मौजूद थे। मंच संचालन डॉ. पवन मानक ने किया। इस मौके पर चौ. संदीप जाखड़ ने कहा कि आप कांग्रेस प्रत्याशियों को भारी मतों से जिताएं। अबोहर के विकास की जिम्मेवारी मेरी होगी। अकाली-भाजपा सरकार ने अपनी रंजिश के चलते अबोहर को बदनाम कर दिया और इसे नर्क में धकेल दिया। उन्होंने कहा कि जबसे पंजाब में कांग्रेस की सरकार बनी तबसे विकास की गंगा बहाई जा रही है। उन्होंने कहा कि अबोहर पर गंदगी के कलंक को मिटाने के लिए हमारी टीम ने सफाई अभियान चलाया है जिससे शहर सुंदर नजर आने लगा है। उन्होंने कहा कि हम शहर के विकास के लिए काफी प्रयास कर रहे हैं और जल्द ही अबोहर बड़े शहरों में गिना जाने लगेगा। इस मौके पर कांग्रेस कमेटी अबोहर के प्रधान मोहन लाल ठठई ने कहा कि हमने नई आबादी क्षेत्र में विकास की गंगा बहाई है। विकास कार्य अभी भी जारी है। आप कांग्रेस प्रत्याशियों को जीताएं ताकि नगर निगम में कांग्रेस का बोर्ड बन सके। सोशल वर्कर महिला आरती बेदी ने कहा कि अबोहर पर लगे गंदगी के कलंक को मिटाने के लिए संदीप जाखड़ ने बड़े प्रयास किये हैं। नई आबादी क्षेत्र में सड़क, पीने का पानी उपलब्ध करवाने व सीवर समस्या को दूर करने में अहम भूमिका निभाई है। भाई संदीप जाखड़ जो कहते हैं वो करके दिखाते हैं। उन्होंने महिला शक्ति माताओं बहनों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की ताकि नई आबादी क्षेत्र में विकास हो सके।
लक्की कामरेड ने कहा कि मेरे वार्ड के अलावा अन्य वार्ड से कोई भी अपनी समस्या लेकर आ सकता है उसकी समस्या को पहल के आधार पर हल किया जायेगा। मेरी दुकान सिविल अस्पताल के बाहर है मैं लोगों की सेवा में 24 घंटे हाजिर रहूंग।
दुग्र्याना मार्किट एसोसिएशन के पूर्व प्रधान राजेश गुप्ता ने कहा कि मोदी सरकार ने गरीबों की कमर तोड़ कर रख दी। आज डीजल, पैट्रोल व रसोईगैस के दाम आसमान छू रहे हैं। महंगाई दोगुणा बढ़ चुकी है। उन्होंने सभी लोगों से अपील की कि इस बार कांग्रेस के हाथ मजबूत कीजिए ताकि नगर निगम में कांग्रेस का बोर्ड बन सके।
फोटो:7, जनसभा को सम्बोधित करते संदीप जाखड़, आरती बेदी, लक्की कामरेड, व मोहन लाल ठठई, राजेश गुप्ता

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button