Uncategorized

इटावा 13 फरवरी*सपाईयों द्वारा ‘‘महिला घेरा‘‘ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। 

इटावा 13 फरवरी*सपाईयों द्वारा ‘‘महिला घेरा‘‘ कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष/पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के आवाहन पर राष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में सपाईयों द्वारा ‘‘महिला घेरा‘‘ कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

जिला मुख्यालय के मुहल्ला कटरा फतेह महमूद खां में सपा महिला सभा जिलाध्यक्ष लीलावती के नेतृत्व में आयोजित ‘‘महिला घेरा‘‘ कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों व नेतागणों ने समाज में महिलाओं के सम्मान व सुरक्षा पर पुरजोर बल दिया तथा मातृत्व शक्ति के प्रति सदैव सकारात्मक विचारधारा रखने की बात कही। इससे पहले जिलाध्यक्ष गोपाल यादव, भरथना पालिकाध्यक्ष हाकिम सिंह, कमलेश कठेरिया, अनीता दिवाकर आदि सपा नेताओं ने  सरोजनी नायडू के चित्र पर माल्यार्पण किया। इस दौरान सैकडों की संख्या में महिलाओं की उपस्थिति उल्लेखनीय रही।

फोटो-

भरथना

थाना क्षेत्र के गांव मढैला निवासी सी0आर0पी0एफ0 के जवान के संयुक्त खाता से अज्ञात व्यक्ति ने मोबाइल फोन द्वारा धोखाधडी करके विभिन्न खातों से 15 लाख रूपये की धनराशि निकाली। पीडित ने अज्ञात के खिलाफ स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया।

क्षेत्र के गांव मढैला (बाहरपुरा) निवासी सी0आर0पी0एफ0 जवान मुलायम सिंह पुत्र स्व0 गंगाराम ने मामला दर्ज कराया है कि मेरी पत्नी मीरा देवी के साथ भारतीय स्टेट बैंक भरथना व सेण्ट्रल बैंक बाहरपुरा में खाता है व पुत्री कु0 प्रवीना का सेण्ट्रल बैंक बाहरपुरा में खाता है। अज्ञात खाताधारक नाम पता अज्ञात द्वारा दूरभाष के माध्यम से धोखाधडी करके अलग-अलग विभिन्न खातों से 15 लाख रूपये की धनराशि निकाल ली। जब छुट्टी आने पर पता चला, तो दो मोबाइल नम्बरों पर खातों में रूपये भेजे गये हैं। थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button