World

कोटा 08 फरवरी*चमत्कारी रणनीति से जीत दर्ज कर बनाया कांग्रेस का बोर्ड–नीरज शर्मा

कोटा 08 फरवरी*चमत्कारी रणनीति से जीत दर्ज कर बनाया कांग्रेस का बोर्ड–नीरज शर्मा

के. पाटन में तोड़ा 35 सालो का रिकॉर्ड
कन्हैयालाल कराड को पहनाया ताज*
कोटा, बूंदी 7 फरवरी। कैशवराय पाटन चुनाव प्रभारी नीरज शर्मा ने अपनी चमत्कारी रणनीति से मात्र 9 पार्षद कांग्रेस के होते हुए 4 निर्दलीय और 3 भाजपाई पार्षदों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करवाकर 35 सालों का रिकॉर्ड तोड़ते हुए कांग्रेस का बोर्ड बनवा कर राज्य सरकार की और राष्ट्रीय एवं प्रदेश स्तर के नेताओं के निर्देशन एवं उम्मीदों पर 100 फीसद खरा उतरने में कामयाबी हासिल कर दिखाई।
नगरपालिका केशोरायपाटन में पार्षद पद की कुल 25 सीटों में से 9 कांग्रेस,4 निर्दलीय और 12 भाजपा पार्षद ने जीत हासिल की थी। आज पालिका चेयरमैन के लिए चुनाव हुए। जिसमें कांग्रेस के 9 पार्षदों के चलते हार लगभग पूरी तरह तय थी । चुनाव प्रभारी नीरज शर्मा ने हिम्मत नहीं हारी और अपनी चमत्कारी रणनीति अपनाई।
उन्होंने अथक प्रयास कर जोड़-तोड़ बिठाकर कांग्रेस के 9 पार्षदों के साथ-साथ 4 निर्दलीय पार्षदों के मत तो हासिल किए ही, साथ ही क्रॉस वोटिंग करवाकर 3 भाजपा पार्षदों के मत हासिल कर कांग्रेस का बोर्ड बनवा कर चैयरमेन पद का ताज कन्हैयालाल कराड़ के मष्तक पर धारण करवा दिया।
चुनाव प्रभारी नीरज शर्मा ने बताया कि पाटन नगर पालिका पिछले 30 वर्षों से भ्रष्टाचार में डूबी थी,आमजन त्रस्त था,विकास कार्य ठप्प पड़े थे। लोग परिवर्तन चाहते थे पाटन के लोगों की एकजुटता हम भाजपा बोर्ड को उखाड़ फेंकने में सफल हुए है।
चुनाव प्रभारी नीरज शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में मुफ्त दवा एवं जांच योजना दो तिहाई राजस्थान के लिए 5 लाख तक का सरकारी और निजी अस्पतालो में मुफ्त इलाज,कच्ची बस्तियों से लेकर कस्बो तक का समुचित विकास, औरर 30-40 सालों से अटके जमीनी पट्टो की स्वीकृति जैसे जनकल्याणकारी कार्यो का ही नतीजा है कि पाटन ही नही बल्कि पूरे राजस्थान में अधिकतर नगर पालिकाओं में हम कांग्रेस का बोर्ड बनाने में कामयाब हुए है।
राज्य में कांग्रेस कि गहलोत सरकार है जनता विकास चाहती है और पालिका में व्याप्त भ्रष्टाचार का अंत चाहती है इसीलिए के पाटन कि जनता ने कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए नगर पालिका पाटन में काँग्रेस का बोर्ड बनाया है हम समस्त मतदाताओं ओर जनता के आभारी है अब हम पाटन नगर पालिका क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं आने देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button