World

कौशाम्बी 07 फरवरी*एमएलसी के नवनिर्वाचित भाजपाइयों ने किया भव्य स्वागत और सम्मान।*

कौशाम्बी 07 फरवरी*एमएलसी के नवनिर्वाचित भाजपाइयों ने किया भव्य स्वागत और सम्मान।*

*कौशाम्बी* जनपद के सदर तहसील मंझनपुर के म्योहर गांव में रविवार को भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्वाचित विधान परिषद सदस्य का कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। स्वागत समारोह में नवनिर्वाचित एमएलसी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की चर्चा की।भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्वाचित विधान परिषद सदस्य सुरेंद्र चौधरी प्रथम जनपद आगमन पर कार्यकर्ताओं ने कई जगहों पर स्वागत कार्यक्रम रखाथा।

इसी क्रम में करारी के म्योहर गांव में भी कार्यकर्ताओं ने नवागत विधान परिषद सदस्य का जोरदार स्वागत किया। इस दौरान भाजपा एमएलसी सुरेंद्र चौधरी ने शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की करनी और कथनी में कोई अंतर नही है। भाजपा की नीति सबका साथ और सबका विकास की है। किसान आंदोलन पर उन्होंने कहा कि नए कृषि विधेयक बिल पूरी तरह किसानों के हित में है। विपक्षी पार्टियों द्वारा उन्हें बरगलाया जा रहा है।

उन्होंने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर भी कार्यकर्ताओं से चर्चा किया। गौरतलब है कि नवनिर्वाचित एमएलसी सुरेंद्र चौधरी म्योहर गांव अपनी बहन से भेंट करने आए थे। कार्यकर्ताओं को उनके आने की जानकारी हुई तो कार्यकर्ता इकट्ठा हो गए। इस मौके पर भाजयुमो जिला मंत्री राजीव रैना, गुड्डू चौधरी, सुनील चौधरी, आजाद रैना, श्यामसुंदर केसरवानी, खुद्दा लाल दिवाकर आदि भाजपा के सभी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button