World

औरैया 07 फरवरी*यूपीआजतक न्यूज़ औरैया से क्राइम रिपोर्टर रामप्रकाश शर्मा की क्राइम रिपोर्ट

[07/02, 4:30 PM] Ram Prakadh Sharma: *छेड़छाड़ कर दी जान से मारने की धमकी*

*औरैया।* शहर के मोहल्ला निवासी एक युवती ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि गत दिवस वह मोहाल में ही थी। उसी समय जनपद इटावा निवासी अनिल कुमार पुत्र उमेश आ गया , और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। जब उसने इसका विरोध किया तभी आरोपित ने उसे भद्दी- भद्दी गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी। कोतवाली पुलिस ने नामजद आरोपित के खिलाफ मामले की एफआईआर दर्ज की है।
[07/02, 4:30 PM] Ram Prakadh Sharma: *बाइक की टक्कर से महिला घायल रिपोर्ट*

*औरैया।* कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नगला चैनसुख विरिया निवासी अनिल कुमार पुत्र बैजनाथ ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि गत 4 फरवरी की दोपहर करीब डेढ़ बजे उसकी पत्नी संतोषी देवी गांँव के बाहर सड़क पर थी। उसी समय एक प्लेटिना बाइक के अज्ञात चालक ने बाइक तेजी व लापरवाही से चलाते हुए उसकी पत्नी को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे उसकी पत्नी की कमर व हाथों में गंभीर चोटें आई। कोतवाली पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज की है।
[07/02, 4:30 PM] Ram Prakadh Sharma: *कच्ची शराब समेत एक को दबोचा*

*औरैया।* कोतवाली के उप निरीक्षक सुरेंद्र कुमार ने शनिवार की शाम करीब साढ़े 4 बजे कोतवाली क्षेत्र में मनोज राजपूत पुत्र हरि बाबू निवासी ग्राम बिजौली थाना बकेवर जनपद इटावा के कब्जे से 10 लीटर कच्ची शराब बरामद कर धर दबोचा। कोतवाली पुलिस ने पकड़े गये नामजद आरोपित के खिलाफ आवकारी अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।
[07/02, 4:30 PM] Ram Prakadh Sharma: *घर में घुसकर मारपीट की रिपोर्ट*

*औरैया।* कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नरोत्तमपुर में शुक्रवार की देर शाम नामजद लोगों ने एक व्यक्ति के घर में घुसकर गाली- गलौज कर मारपीट करते हुए कई लोगों को लहूलुहान कर दिया। मामले की रिपोर्ट लिखाने के लिए पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने घायलों को मेडिकल जांच एवं इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। जहां से चिकित्सकों ने दो लोगों को रेफर कर दिया।
कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नरोत्तम पुर निवासी अजय पुत्र बाबू सिंह ने कोतवाली में रिपोर्ट लिखाने के लिए दी तहरीर में कहा है कि शुक्रवार की शाम करीब साढे़ 7 बजे वह अपने घर के दरवाजे पर था। उसी समय गांँव के ही छोटे , बॉबी व लालू पुत्रगण सत्य नारायण उसके दरवाजे पर शराब पीने लगे। जब उसने दरवाजे पर शराब पीने से मना किया। इसी बात को लेकर नामजद लोग लाठी- डंडा लेकर आ गये , और उसके घर के अंदर घुसकर उसे एवं उसकी पत्नी सुमन तथा भाई चतुर सिंह व चतुर सिंह की पत्नी सीमा देवी तथा मांँ राममूर्ति को लाठी-डंडों से मारपीट करते हुए लहूलुहान कर दिया। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज एवं मेडिकल जांच के लिए 50 शैय्या युक्त जिला संयुक्त चिकित्सालय भेज दिया , जहां से चिकित्सकों ने गंभीर घायल अजय व चतुर सिंह को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत को देखते हुए मिनी पीजीआई सैफई रेफर कर दिया। कोतवाली पुलिस ने मामले की प्राथमिकी दर्ज की है।
[07/02, 4:30 PM] Ram Prakadh Sharma: *दीवाल गिराने का विरोध करने पर की मारपीट*

*औरैया।* शहर के मोहल्ला वघाकटरा नेवलगंज निवासी ईश्वर चंद्र गुप्ता पुत्र स्वर्गीय वनवारी लाल ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि गत 20 नवंबर 2020 को पूर्वाहन करीब 11 बजे बब्लू दुबे पुत्र उमाशंकर दुबे , शरद कुमार वालिगान पुत्र उमाशंकर निवासीगण मोहल्ला वघाकटरा औरैया एवं शिवम व रोहित उपाध्याय (बब्लू के बहनोईगण) पुत्र व पता अज्ञात के अलावा चार – पांच अज्ञात व्यक्ति आ गये , और उन्होंने उसे व उसके पुत्र के साथ गाली- गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। इसके अलावा उन लोगों ने बनाई गई दीवाल को गिराकर मलवा बिखेर दिया। जब उसने व उसके पुत्र ने इसका विरोध किया , तभी उन लोगों ने पुनः उसे एवं उसके पुत्र को मारपीट कर घायल कर दिया। इसके साथ ही न्यायालय के फैसले के आधार पर भविष्य में निर्माण कार्य कराने पर जान से मारने की धमकी दी। कोतवाली पुलिस ने उपरोक्त लोगों के खिलाफ मामले की एफआईआर दर्ज की है।
[07/02, 4:30 PM] Ram Prakadh Sharma: *एक व्यक्ति को मारपीट कर किया चोटहिल*

*औरैया।* शहर के मोहल्ला नरायनपुर निवासी राम शरन चतुर्वेदी पुत्र चंद्रशेखर ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि शनिवार को कोटा डीलर की पत्नी नाम अज्ञात मोहल्ला नरायनपुर ने उसे मारपीट कर चोटहिल कर दिया। कोतवाली पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज की है।
[07/02, 4:30 PM] Ram Prakadh Sharma: *मारपीट कर दी जान से मारने की धमकी*

*औरैया।* थाना क्षेत्र के ग्राम कनौती निवासी तनु पत्नी कुलदीप पुत्री हरिश्चंद्र ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि गत 5 फरवरी को अपराह्न करीब 3 बजे वह अपने घर पर थी। उसी समय उसके पति कुलदीप पुत्र ओम प्रकाश दुबे ने उसके साथ गाली- गलौज करते हुए मारपीट कर घायल कर दिया। तथा हमलावर होते हुए जान से मारने की धमकी दी। थाना पुलिस ने नामजद पति के खिलाफ मामले की एफआईआर दर्ज की है।
[07/02, 4:30 PM] Ram Prakadh Sharma: *तमंचा कारतूस बरामद कर किया गिरफ्तार*

*औरैया।* थाना फफूंँद के वरिष्ठ उपनिरीक्षक रामचंद्र गौतम ने शनिवार की सुबह करीब पौने 10 बजे थाना क्षेत्र के ग्राम कोठीपुर में कुलदीप दुबे उर्फ दीप प्रकाश दुबे पुत्र ओम प्रकाश दुबे निवासी ग्राम कनौती थाना फफूंँद के कब्जे से एक अदद देशी तमंचा मय दो जिंदा कारतूस 315 बोर बरामद कर गिरफ्तार कर लिया। थाना पुलिस ने पकड़े गये नामजद आरोपित के खिलाफ आयुध अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया।
[07/02, 4:30 PM] Ram Prakadh Sharma: *दुर्घटना में घायल की इलाज के दौरान मौत*

*औरैया।* जनपद इटावा थाना भरेह क्षेत्र के ग्राम पथर्रा निवासी सुनील सिंह पुत्र साधु सिंह ने कोतवाली अजीतमल में तहरीर देते हुए बताया कि गत 25 जनवरी की दोपहर करीब 1 बजे उसका भाई कोतवाली क्षेत्र के मधुवन ढावा के समीप था। उसी समय एक कार के अज्ञात चालक ने गाड़ी तेजी व लापरवाही से चलाते हुए उसके भाई को टक्कर मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के दौरान मिनी पीजीआई सैफई इटावा में उसके भाई की मृत्यु हो गई। कोतवाली पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज की है।
[07/02, 4:30 PM] Ram Prakadh Sharma: *किशोरी हुई लापता गुमशुदगी दर्ज*

*औरैया।* कोतवाली अजीतमल क्षेत्र के ग्राम पुरवा उद्योत निवासी रघुराज सिंह पुत्र तारबाबू ने कोतवाली में तहरीर देते हुए बताया कि गत 5 फरवरी की रात उसकी 16 वर्षीय छोटी बहन कुमारी पूजा घर पर थी। तभी उसने रात्रि के समय दो पत्र लिखकर बिना बताए कहीं चली गई। कोतवाली पुलिस ने मामले की गुमशुदगी दर्ज की है।
[07/02, 4:30 PM] Ram Prakadh Sharma: *शौच कि रिया को गई किशोरी लापता*

*औरैया।* थाना अछल्दा क्षेत्र के ग्राम वीरपुर निवासी शिवरतन दोहरे पुत्र लज्जाराम दोहरे ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि गत 3 फरवरी की रात करीब साढे़ 8 बजे उसकी 13 वर्षीय पुत्री कुमारी रोशनी गांँव के ही जोधा के खेत में शौच क्रिया के लिए गई हुई थी , लेकिन वह वापस लौट कर नहीं आई। जिस पर उसने अपनी पुत्री की संभावित ठिकानों की अलावा रिश्तेदारियों आदि ने जानकारी ली , लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका। थाना पुलिस ने मामले की गुमशुदगी दर्ज की है।
[07/02, 4:30 PM] Ram Prakadh Sharma: *कच्ची शराब समेत एक को पकड़ा*

*औरैया।* थाना वेला के उप निरीक्षक संजीव यादव ने शनिवार कि रात करीब सवा 8 बजे थाना क्षेत्र के वेला बिधूना मार्ग पर ग्राम सिरयावां के समीप हुसैनी पुत्र मुंशी निवासी ग्राम सिरयावां थाना वेला के कब्जे से 10 लीटर कच्ची शराब बरामद कर पकड़ लिया। थाना पुलिस ने पकड़े गये नामजद आरोपित के खिलाफ आवकारी अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज की है।
[07/02, 4:30 PM] Ram Prakadh Sharma: *छत से गिरकर मासूम व युवक गंभीर घायल*

*औरैया।* शहर के मोहल्ला गोविंद नगर में एक मासूम बालिका एवं गायत्री नगर में एक युवक रविवार की दोपहर छत से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को निजी साधन से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से चिकित्सकों ने गंभीर घायल बालिका को रेफर कर दिया।
मोहाल गोविंद नगर निवासी काव्या 3 वर्ष पुत्री राजीव रविवार की दोपहर करीब सवा 12 बजे अपने घर की छत पर खेल रही थी। उसी समय अचानक छत से नीचे जमीन पर गिर पड़ी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घायलावस्था में उसे परिजनों ने तुरंत निजी साधन से जिला अस्पताल में भर्ती कराया , जहां से चिकित्सकों में गंभीर एवं नाजुक हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद मिनी पीजीआई सैफई इटावा रेफर कर दिया। इसी तरह से मोहल्ला गायत्री नगर निवासी अजीत सिंह यादव 41 वर्ष जिलेदार सिंह रविवार की दोपहर करीब 12 बजे अपने घर की छत पर धूप सेक रहा था। उसी समय पैर फिसलने के चलते छत से नीचे गली में गिर पड़ा। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलावस्था में उसे परिजनों ने आनन- फानन निजी साधन से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसका इलाज चल रहा था।
[07/02, 5:40 PM] SP Bajpai Dbpr: ब्रेकिंग न्यूज़
अटसु क्षेत्र के साफर से
*आज यादव क्रिकेट क्लब बारे पुर व कॉपटेल क्रिकेट क्लब कृपाल पुर के बीच फाइनल मुकाबला हुआ*
इस कार्यक्रम का उदघाटन पूर्व ब्लाक प्रमुख राजकुमार दुबे व जिला अध्यक्ष भारतीय गौ रक्षा वाहिनी उपेंद्र सिंह तोमर औरैया के द्वारा संयुक्त रूप से किया गया। यादव क्रिकेट क्लब के कप्तान आशीष यादव उप कप्तान राघवेंद्र यादव वर्क कृपालपुर कप्तान पवन परिहार उप कप्तान अंकित भदोरिया ने टीम के खिलाड़ियों का परिचय मुख्य अतिथि व विशिष्ट अतिथि से कराया। यादव क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष रुकुम यादव उपाध्यक्ष जानू यादव ने विजेता टीम के लिए 15000 व उप विजेता टीमके लिए 8100 रुपए की घोषणा की। इस अवसर पर मुख्य अतिथि पूर्व ब्लाक प्रमुख राजकुमार दुबे व विशिष्ट अतिथि गौ रक्षा वाहिनी जिला अध्यक्ष औरैया उपेंद्र सिंह तोमर ,श्यामू यादव भद सान प्रधान , जीतू सेंगर,गोलू तिवारी, विवेक सेंगर, कुलदीप सेंगर, किशन राजावत, छोटू भदोरिया देवेन्द्र दुबे आदि लोग उपस्थित रहे। यादव क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष ने मनोज रंजन के लिए चीयर गर्ल्स पूजा को बुलवाया गया। चीयर गर्ल्स पूजा ने डांस का उपस्थिति दर्शको का भरपूर मनोरंजन किया
रिपोर्टर
सत्य प्रकाश बाजपेई
यूपी आज तक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button